सिनेजीवन: शाहरुख ने क्वारनटीन सेंटर बनाने के लिए दिया अपना ऑफिस और नेटफ्लिक्स ने दान किए 7.5 करोड़ रुपए

बॉलीवुड के किंग खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने 4 मंजिला निजी ऑफिस को क्वारनटीन के लिए दिए जाने की बात कही है और नेटफ्लिक्स ने इंडस्ट्री में काम कर रहे डेली वेजेज वर्कर्स की मदद के लिए 7.5 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बच्चों-महिलाओं के क्वारनटीन के लिए शाहरुख-गौरी ने दिया अपना पर्सनल ऑफिस

बॉलीवुड के किंग खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने 4 मंजिला निजी ऑफिस को क्वारनटीन के लिए दिए जाने की बात कही है। शाहरुख ने इस इमारत को बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए क्वारनटीन हेतु दिए जाने की बात कही है। ये घोषणा बीएमसी द्वारा ट्विटर पर की गई है और इसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा रीशेयर किया गया है। शाहरुख इससे पहले भी कई तरह से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद का हाथ बढ़ा चुके हैं। बीएमसी ने अपने ट्वीट में लिखा- हम सभी साथ में ज्यादा मजबूत हैं। हम शाहरुख खान और गौरी खान का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने अपना 4 मंजिला निजी ऑफिस क्वारनटीन के लिए दिया है। इस इमारत में जरूरत की सारी चीजें मौजूद हैं।

रणवीर-दीपिका ने पीएम-केयर्स फंड में दिया योगदान

कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ जंग में जीत हासिल करने के लिए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पीएम-केयर्स फंड में आर्थिक अनुदान देने का फैसला लिया है। रणवीर और दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकांउट में इस बात का ऐलान किया है कि वे राहत कोष में योगदान दे रहे हैं। हालांकि वे कितने पैसे जमा करा रहे हैं इसका खुलासा नहीं किया है। उन्होंने लिखा है, "इस तरह के हालात में हर एक प्रयास मायने रखता है। हम पूरी विनम्रता से पीएम-केयर्स फंड में योगदान देने का संकल्प लेते हैं और उम्मीद करते हैं कि आप भी ऐसा ही करेंगे। इस घड़ी में हम सब साथ हैं और हम इस पर जीत हासिल करेंगे। जय हिंद।"

कोरोना: नेटफ्लिक्स ने जरूरतमंदों के लिए दिए 7.5 करोड़ रुपये

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने शनिवार को 7. 5 करोड़ रुपये देने की बात कही। नेटफ्लिक्स प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (PGI) रिलीफ फंड में 7. 5 करोड़ डोनेट कर रहा है। इसके जरिए नेटफ्लिक्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रहे डेली वेजेज वर्कर्स की मदद कर रहा है। नेटफ्लिक्स के स्पोक्सपर्सन ने कहा, "हम टीवी और फिल्म प्रोडक्सन में काम कर रहे वर्कर्स जैसे इलेक्ट्रीशियन, कारपेंटर, हेयर और मेकअप आर्टिस्ट स्पॉटबॉय को सपोर्ट करने के लिए प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के साथ काम करने के लिए आभारी हैं। भारत में क्रू ने हमेशा नेटफ्लिक्स की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अब हम अपना हिस्सा करना चाहते हैं और उन लोगों की मदद करना चाहते हैं जिन्हें इस मुश्किल समय में समर्थन की जरूरत है। ''

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

द बर्निंग ट्रेन के रीमेक में ऋतिक रोशन होंगे लीड हीरो?

पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि द बर्निंग ट्रेन का रीमेक बनाया जाएगा। जीतेंद्र, धर्मेंद्र और विनोद खन्ना स्टारर इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक की बात काफी तेजी से फैल गई थी। हालांकि तब तक 1980 की इस ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म के रीमेक की स्टार कास्ट के बारे में कोई खबरें नहीं आई थीं। अब खबर है कि फिल्म के रीमेक में ऋतिक रोशन लीड रोल में काम करते नजर आ सकते हैं। हालांकि, ऋतिक रोशन ने खुद आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान अभी नहीं किया है

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सिंगर पिंक और उनके बेटे को कोविड-19 से जंग में मिली जीत

सिंगर पिंक ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि उनके और उनके बेटे को कोरोनावायरस था। लॉकडाउन के दौरान पिंक अपने परिवार की सारी गतिविधियां इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। 3 अप्रैल को उन्होंने खुद के और अपने बेटे के इस बीमारी से संक्रमित होने का खुलासा किया। एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, पिंक ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह सहित उनके तीन साल के बेटे में दो हफ्ते पहले कोविड-19 के लक्षण दिखाई दिए थे और टेस्ट करवाने पर रिजल्ट भी पॉजिटिव आया था। पिंक ने लिखा, "दो हफ्ते पहले मेरे तीन साल के बेटे जेम्सन के साथ मुझमें भी कोविड-19 के लक्षण नजर आने लगे थे। सौभाग्य से हमारे फिजिशियन के पास इसकी जांच की सुविधा थी और हमने जांच कराया जिसका नतीजा पॉजिटिव आया। इसके बाद मैं और मेरे परिवार के सदस्य पिछले दो हफ्ते से डॉक्टर के परामर्श का पालन कर रहे हैं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय