सिनेजीवन: किंग खान शाहरुख ने शुरू की 'पठान' की शूटिंग और इस ग्रुप ने खरीदे फिल्म राधे श्याम के सैटेलाइट राइट्स!

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और खबर है कि प्रभास की फिल्म राधे श्याम के सैटेलाइट्ल राइट्स बिक चुके हैं और इसको जी ग्रुप ने खरीदा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शाहरुख ने शुरू की ‘पठान’ की तैयारी, ताजी तस्वीरें आई सामने

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण लगे लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से मुंबई में स्थितियां शुरू होने लगी हैं। इसी बीच बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। बीते शुक्रवार एक बार फिर यशराज स्टूडियो में ‘पठान’ फ़िल्म की शूटिंग की हलचल देखने को मिली। फिल्म पठान में शाहरुख खान एक स्पाई का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण,जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया की भी अहम भूमिका है। बताया जा रहा है कि फिल्म पठान में सलमान खान का स्पेशल कैमियो होगा। इससे पहले, पठान की शूटिंग कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर आने से पहले शुरू हुई थी।

इस ग्रुप ने खरीदे प्रभास की फिल्म राधे श्याम के सैटेलाइट राइट्स!

सुपरस्टार प्रभास ने बाहुबली के बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा है और इस समय साउथ इंडस्ट्री में उनका एक अलग मुकाम है। हालांकि इस समय वो फिल्म राधेश्याम को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। राधेश्याम में प्रभास का एक अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म में उनकी हीरोईन पूजा हेगड़े होंगी और दोनों की फर्स्ट लुक काफी पहले रिलीज हो चुका है। लेकिन इस समय फिल्म से एक ऐसी खबर आ रही है जोकि फैंस के लिए काफी खास होने वाली है। पता चला है कि इस फिल्म के सैटेलाइट्ल राइट्स बिक चुके हैं और इसको जी ग्रुप ने खरीदा है। हालांकि इसको लेकर आधिकारिक ऐलान होना बाकी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक राधेश्याम के सैटेलाइट राइट्स बिक चुके हैं, लेकिन जी ने इसको कितने में खरीदा है इसका ऐलान होना बाकी है। इस का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था। फिल्म से 'लवर बॉय' प्रभास की झलक दिखाई गई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अंगिरा धर ने डायरेक्टर आनंद तिवारी से की शादी

कोरोना काल में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एक जोड़ी शादी के बंधन में बंध चुकी है। एक्ट्रेस अंगिरा धर और निर्देशक आनंद तिवारी ने शादी कर ली है। बीते दिन दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी है कि दोनों ने अप्रैल में शादी कर ली थी। वहीं, अंगिरा के को-स्टार रहे विकी कौशल समेत सभी सेलिब्रिटी इन्हें विवाह की शुभकामनाएं दे रहे हैं। आनंद तिवारी ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "30 अप्रैल को मैंने और अंगिरा ने अपनी दोस्ती को फैमिली, करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी में बदल दिया था। जीवन में धीरे-धीरे हमारे चारों तरफ अनलॉक हो रहा है तो हम भी अपनी खुशी आपके साथ अनलॉक करना चाहते हैं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अंतर्राष्ट्रीय नशा निषेध दिवस पर पंकज त्रिपाठी ने किया एनसीबी का समर्थन

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय नशा निषेध दिवस पर नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को अपना समर्थन देने का संकल्प लिया है। उनका कहना है कि एनसीबी पटना जोनल यूनिट के अधिकारियों ने इस मुद्दे पर उनसे संपर्क किया है। उन्होंने कहा, "एनसीबी पटना के अधिकारियों ने इस मुद्दे के साथ ही बिहार में सार्वजनिक चिंताओं से जुड़े विषयों को लेकर मुझसे संपर्क किया है और मैं व्यक्तिगत रूप से ऐसे अभियानों और जागरूकता का प्रसार करने के प्रति अपना समर्थन देने में दिलचस्पी रखता हूं।" अभिनेता का कहना है कि अपने कर्तव्य को निभाना उनकी सामाजिक जिम्मेदारी है। वह कहते हैं, "सिनेमा युवाओं के पसंदीदा माध्यमों में से एक है और एक अभिनेता के रूप में अगर हम किसी जागरूकता अभियान की शुरूआत करते हैं, तो यह अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच सकता है और अधिक प्रभाव पैदा कर सकता है। एक अभिनेता और एक नागरिक के रूप में यह मेरी सामाजिक जिम्मेदारी है और मैं जितना हो सके अपने कर्तव्य को पूरा करूंगा।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगे शाहिद कपूर?

सुपरस्टार शाहिद कपूर इस समय काफी चर्चा में हैं और कई फिल्ममेकर उनके साथ काम करना चाहते हैं। उनको लगातार कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैँ। इस समय जो खबर सामने आई है वो शाहिद के फैंस के लिए काफी शानदार साबित होने वाली है। दरअसल कबीर सिंह एक्टर को एक एक्शन थ्रिलर के लिए अप्रोच किया गया है। जी हां.. ये फिल्म निखिल आडवाणी बना रहे हैं इसके लिए उन्होने शाहिद कपूर से बात की है। बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में इसको लेकर दावा किया है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि शाहिद कपूर के फैसले का इंतजार है और फिल्म तुरंत फ्लोर पर होगी। पता चला है कि इस प्रोजेक्ट के बारे में दोनों की बातचीत वर्चुअली हुई है और शाहिद कपूर इसको लेकर क्या फैसला करते हैं समय बताएगा। फिलहा वो जर्सी को लेकर बिजी चल रहे हैँ।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia