सिनेजीवन: फैंस का दिल जीत रही शाहरुख संग बेटे अबराम की फोटो और इलाज के बाद स्वदेश लौटे ऋषि कपूर

हाल ही में शाहरुख ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वे उनकी पत्नी गौरी खान की मां और अपने छोटे बेटे अबराम के साथ एक कार के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं और इलाज के लिए महीनों से न्यूयॉर्क में रह रहे अभिनेता ऋषि कपूर भारत वापस आगए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके छोटे बेटे अबराम की इंटरनेट पर पोस्ट की गई एक क्यूट सी तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। हाल ही में शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने अपनी मां को उनकी जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उनकी मां शाहरुख और अबराम के साथ एक कार के सामने पोज देती नजर आ रही हैं।

इस पर कई फैन्स ने गौरी की मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए इस तस्वीर पर 'एडोरेबल' और 'क्यूट' जैसे कई कमेंट किए हैं।

शाहरुख ने भी उन्हें यह कहते हुए विश किया, "आप जितनी मजेदार और जिंदादिल हैं हमेशा वैसी ही बनी रहें।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इलाज के बाद स्वदेश लौटे ऋषि कपूर

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर मंगलवार को भारत लौट आए हैं, अपने इलाज के चलते वह पिछले काफी समय से न्यूयॉर्क में थे। घर वापसी की खुशी को बयां करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "घर वापस आ गया हूं..ग्यारह महीने ग्यारह दिनों के बाद। आप सभी का धन्यवाद।"

ऋषि और उनकी पत्नी नीतू को मंगलवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

उनकी देश वापसी की कुछ तस्वीरें अभी इंटरनेट पर वायरल हैं जिनमें ये दोनों मीडिया के कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं।

डेनिम शर्ट और जीन्स पहने ऋषि कपूर काफी खुश और स्वस्थ नजर आ रहे थे।

ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे थे और इस दौरान शाहरुख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर जैसी कई हस्तियों ने उनसे मुलाकात की थी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय