सिनेजीवन: सितंबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे 'किंग खान' और ऋचा चड्ढा- रोनित की मिस्ट्री 'कैंडी' का ट्रेलर रिलीज

खबर है कि पठान के साथ साथ शाहरुख खान जल्द ही निर्देशक अटली की फिल्म पर काम शुरु करने वाले हैं और अपकमिंग शो 'कैंडी' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। कहानी राजनीति, महत्वाकांक्षा, हत्या और रहस्य के इर्द-गिर्द घूमती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सितंबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे शाहरुख खान, जल्द होगी घोषणा!

कुछ ही दिनों पहले रिपोर्ट आई थी कि पठान के साथ साथ शाहरुख खान जल्द ही निर्देशक अटली की फिल्म पर काम शुरु करने वाले हैं। अब फिल्मफेयर में आई रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान सितंबर से फिल्म की शूटिंग पुणे में शुरु कर देंगे। यह 10 दिनों का छोटा सा शेड्यूल होगा और फिल्म के फर्स्ट डे शूट पर मेकर्स फिल्म की आधिकारिक घोषणा करने वाले हैं। कोई शक नहीं कि शाहरुख फैंस के लिए यह मौका काफी शानदार होने वाला है। इस एक्शन- एंटरटेनर में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर अहम किरदारों में होंगे। और इसकी शूटिंग महाराष्ट्र, दुबई और कुछ अन्य इंटरनेशनल लोकेशंस पर होने वाली है। यह एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी, जहां शाहरुख खान डबल रोल निभाने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल कुल 180 दिनों का है, जिसे सितंबर में शुरु किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर 'राधे श्याम' ने जन्माष्टमी पर नया पोस्टर किया रिलीज़

अभिनेता प्रभास और पूजा हेगड़े की आगामी फिल्म 'राधे श्याम' के एक नए पोस्टर का सोमवार को जन्माष्टमी के अवसर पर अनावरण किया गया। पोस्टर में प्रभास खूबसूरत टक्सीडो में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं और पूजा एक लुभावने बॉल गाउन में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री को पियानो बजाते हुए दिखाया गया है जबकि अभिनेता उसके बगल में खड़ा हो कर उसे प्यार से देख रहा है। निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने कहा, "हमने बहुत मेहनत की है और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि हम दर्शकों को एक ऐसा नाटकीय अनुभव दें, जिसे वे कभी नहीं भूलेंगे।" उन्होंने कहा, "'राधे श्याम' 14 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में आएगी है और हम जन्माष्टमी जैसे विशेष दिन पर फिल्म का पोस्टर पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।" बहुभाषी प्रेम कहानी 1970 के दशक में यूरोप में स्थापित है और इसे इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने प्रस्तुत किया है। यह यूवी क्रिएशंस, भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है।

ऋचा चड्ढा, रोनित रॉय की मर्डर मिस्ट्री 'कैंडी' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अपकमिंग शो 'कैंडी' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। कहानी राजनीति, महत्वाकांक्षा, हत्या और रहस्य के इर्द-गिर्द घूमती है। ऋचा चड्ढा और रोनित रॉय की विशेषता वाले इस शो का प्रीमियर 8 सितंबर को होगा। ऋचा ने शो के बारे में विस्तार से बात की और शो में डीएसपी रत्न की अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे हमेशा अपने चरित्र और भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना पसंद है। यह एक विशद चरित्र के साथ एक पुलिस वाले का अलग चरित्र निभाने का मौका था। एक सख्त और समझौता न करने वाली पुलिसकर्मी का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण रहा। पहाड़ों में एक बोडिर्ंग स्कूल की सुरम्य पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, यह शो रहस्यों को उजागर करेगा और पापों को खोलेगा। रोनित ने कहानी के बारे में साझा किया और बताया कि उनका ऑनस्क्रीन व्यक्तित्व कैसे अलग है। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी कहानी है जिसमें बहुत अधिक रहस्य, भय और आशा है। मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन थ्रिलर है। हमारे रचनात्मक प्रमुखों और निर्देशक आशीष शुक्ला को धन्यवाद, जिनकी वजह से यह कुछ मुमकिन हो पाया है। यह पहली बार है जब मुझे इस तरह के एक स्तरित चरित्र को निभाने का मौका मिला है। मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं। 'कैंडी' 8 सितंबर से वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम होगी।

वेब-सीरीज 'कोटा फैक्टरी' के सीजन 2 का 24 सितंबर को होगा प्रीमियर

भारत की पहली ब्लैक एंड व्हाइट वेब सीरीज 'कोटा फैक्टरी' का दूसरा सीजन 24 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है। 'कोटा फैक्टरी' कोटा शहर के चारों ओर घूमती है। इसके छात्र, इसके लोग और इसका कोचिंग उद्योग आदि। शो इस कहानी को एक कमजोर किशोर 'वैभव' और 'जीतू भैया' की नजर से बताता है। यह उन भारतीय छात्रों के जीवन को प्रदर्शित करता है, जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं। दूसरा सीजन कोटा के प्रमुख प्रशिक्षण संस्थानों में से एक माहेश्वरी की यात्रा पर वैभव के जीवन का अनुसरण करेगा, और बताएगा कि कैसे वह अपनी दोस्ती, अपने गुरु के साथ अपने रिश्ते और आईआईटी में आने के बढ़ते दबाव को संतुलित करने की कोशिश करता है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

लिसा का पहला एकल एल्बम 'लालिसा' का पोस्टर रिलीज

दक्षिण कोरियाई गर्ल बैंड 'ब्लैकपिंक' की सदस्य लिसा ने अपने पहले एकल एल्बम 'लालिसा' के पोस्टर को रिलीज किया। लिसा ने ब्लैकपिंक के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर रविवार रात पोस्टर साझा किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "लिसा- 'लालिसा' का टाइटल पोस्टर हाजिर है।" इटल पोस्टर में लीजा डायमंड नेल एक्सटेंशन और चंकी ज्वैलरी से ढके अपने चेहरे के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। 'ललिसा' एल्बम 10 सितंबर को रिलीज होगा। 'ब्लैकपिंक' वाईजी एंटरटेनमेंट द्वारा गठित एक दक्षिण कोरियाई गर्ल ग्रुप है, जिसमें जिसू, जेनी, रोज और लिसा शामिल हैं। इस ग्रुप ने अगस्त 2016 में अपने एकल एल्बम 'स्क्वायर वन' के साथ शुरूआत की थी, जिसमें 'सीटी' और 'बूम्बाया' ट्रैक शामिल थे

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia