सिनेजीवन: आलिया की इस फिल्म को नेटफ्लिक्स ने करोड़ों में खरीदा और सोनू सूद ने फिर कायम की इंसानियत की मिसाल

खबर है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स को नेटफ्लिक्स ने 80 करोड़ में खरीदा है और बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर इंसानियत की मिसाल कायम की और एक 19 साल के घायल लड़के की जान बचाई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आलिया की फिल्म डार्लिंग्स को नेटफ्लिक्स ने सबसे बड़ी डील में करोड़ों में खरीदा

आलिया भट्ट 2022 में प्रोड्यूसर के तौर पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। उनका प्रोडक्शन हाउस, इटरनल सनशाईन प्रोडक्शन, शाहरूख खान की रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर डार्लिंग्स नाम की फिल्म बना रहा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ विजय वर्मा, शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू दिखाई देंगे। अब खबर है कि प्रोड्यूसर के तौर पर आलिया ने अपनी पहली फिल्म के साथ ही सबसे बड़ी डील कर ली है। आलिया भट्ट की डार्लिंग्स को नेटफ्लिक्स ने 80 करोड़ में खरीदा है। किसी भी फीमेल स्टार की फिल्म के लिए ये अब तक की सबसे बड़ी डील है। फिल्म सीधा नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज़ होगी। डार्लिंग्स को डायरेक्ट कर रही हैं जसमीत रीन और ये फिल्म एक डार्क कॉमेडी है। फिल्म इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इसके गीत लिखा है गुलज़ार ने और म्यूज़िक दिया है विशाल भारद्वाज ने। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

घायल युवक को गोद में उठाए दिखे एक्टर सोनू सूद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर इंसानियत की मिसाल कायम की और एक 19 साल के घायल लड़के की जान बचाई है। दरअसल युवक कार दुर्घटना के बाद गाड़ी के अंदर फंस गया था। इसी दौरान मौके से गुजर रहे सोनू सूद ने दुर्घटनाग्रस्तकार को देखा, तो उन्होंने अपनी गाड़ी रूकवा कर घायल लड़के की मदद की। उन्होंने गाड़ी के अंदर फंसे युवक को बाहर निकाला और फिर उठाकर अपनी कार में लिटाया। इसके बाद युवक को अस्पताल ले गए। सही वक्त पर लड़के को मदद मिल जाने की वजह से उसकी जान बच गई । फिलहाल अस्पताल में युवक का इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है। इससे पहले भी, सोनू ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान देश में लोगों की कोरोना से लड़ने में मदद की थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

यामी गौतम स्टारर सस्पेंस ड्रामा 'ए थर्सडे' डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज

यामी गौतम अभिनीत होस्टेज ड्रामा 'ए थर्सडे' का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो कि बेहद दिलचस्प है। आरएसवीपी फिल्म्स द्वारा निर्मित और बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित ये सस्पेंस ड्रामा थियेटर्स में नहीं, बल्कि ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। फिल्म डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम करेगी। फिलहाल इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है। टीज़र में एक किंडरगार्टन स्कूल की झलक दिखाई गई है जिसमें बच्चे खुशी के मूड में नज़र आ रहे हैं, वही एक बंदूक की गोली के साथ हम यामी गौतम के चेहरे पर गंभीर लुक देख सकते हैं! यह एक ऐसी थ्रिलर है जो दर्शकों को अपनी स्क्रीन पर बांधे रखेगी!

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पत्रकार जिग्ना वोरा की भूमिका निभाएंगी करिश्मा तन्ना

पत्रकार जिग्ना वोरा की किताब 'बिहाइंड द बार्स इन बायकुला: माई डेज इन प्रिजन' निर्देशक हंसल मेहता द्वारा अभिनीत एक स्क्रीन रूपांतरण के लिए तैयार है। रीमा लागू की बेटी मृण्मयी लागू द्वारा सह-निर्मित उक्त परियोजना 'स्कूप' नामक एक काल्पनिक श्रृंखला है। सूत्रों के अनुसार, करिश्मा तन्ना श्रृंखला में जिग्ना पर आधारित जागृति पाठक की मुख्य भूमिका निभाएंगी, जिसके बारे में पत्रकार ने एक बार रिपोर्ट की थी, उसके बाद उन पर हत्या का आरोप लगाया जाता है। मुंबई के पवई इलाके में दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने ज्योतिर्मय डे की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शूट-आउट के बाद, अंडरवल्र्ड डॉन छोटा राजन ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी, क्योंकि वह इस बात से नाराज था कि डे उसके खिलाफ रिपोर्ट कर रही थी। 2018 में निचली अदालत ने वोरा को बरी कर दिया था। महाराष्ट्र की तत्कालीन सरकार ने उस समय बॉम्बे हाई कोर्ट में फैसले को चुनौती दी थी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia