सिनेजीवन: 2024 में भी शाहरुख खान का ट्रिपल धमाका और इस फिल्ममेकर ने पत्नी और सास के खिलाफ दर्ज कराई FIR

2024 में भी शाहरुख खान तीन बड़ी फिल्में अनाउंस कर सकते हैं और हिंदी सिनेमा जगत के जाने माने फिल्ममेकर फारुक कबीर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

2024 में भी शाहरुख खान तीन बड़ी फिल्में अनाउंस कर सकते हैं

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान इस महीने यानी जनवरी में एक फैमिली वेकेशन पर जाएंगे। वहां से लौटने के बाद, महीने के आखिर में वो अपनी अगली फिल्म की घोषणा करेंगे। शाहरुख अभी अपनी सफलता एंजॉय कर रहे हैं। पिछले साल उन्हें जनता ने जैसा प्यार दिया, उसके लिए वो बहुत खुश हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान जनवरी में ही अपनी तीन फिल्मों की घोषणा करेंगे। इसके बाद वो इन पर काम शुरू करेंगे। लेकिन इसकी संभवना बहुत कम है कि इनमें से कोई भी फिल्म 2024 में रिलीज हो।

इंडस्ट्री में हर कोई शाहरुख खान के अगले कदम को लेकर उत्साहित है। सभी जानना चाहते हैं कि शाहरुख आगे क्या करने वाले हैं। हालांकि शाहरुख किसी भी प्रोजेक्ट को साइन करने में कोई जल्दबाजी नहीं दिखा रहे हैं। उनके पास कुछ स्क्रिप्ट्स हैं। लेकिन वो छुट्टी से वापस आने के बाद उन्हें देखेंगे और उन पर अपना कोई विचार बनाएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख अभी अपनी पिछली सफलता को तौलना चाहते हैं और आराम से वो इस बात का फैसला लेंगे कि आगे उन्हें क्या करना है। हालांकि उनकी एक फिल्म तो फ्यूचर में फाइनल है। इसे वो यशराज फिल्म्स के बैनर तले करेंगे। इसमें सलमान खान उनके साथ लीड रोल में होंगे। ‘पठान’ की रिलीज के वक़्त इस पर खूब हल्ला मचा था, इसका नाम ‘टाइगर वर्सेज पठान’ बताया गया। खबरे हैं कि इसे 2025 के अंत तक रिलीज भी किया जा सकता है। इसके अलावा शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज की फिल्म ‘भक्षक’ की शूटिंग भी पूरी हो गई है। इसमें भूमि पेडणेकर लीड रोल में होंगी। बाक़ी आगे देखते हैं शाहरुख अपने पिटारे क्या निकालते हैं!

इस फिल्ममेकर ने पत्नी और सास के खिलाफ दर्ज कराई FIR

हिंदी सिनेमा जगत के जाने माने फिल्ममेकर फारुक कबीर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। सूत्रों से सामने आया है कि फारुक ने 21 दिसंबर को अपनी पत्नी और अपनी सास के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामला काफी गंभीर है इसीलिए फारुक इसके चलके बहुत परेशान हैं। दरअसल पूरी बात ऐसी है कि, फिल्म डायरेक्टर फारुक कबीर पिछले साल एक्ट्रेस रुखसार रहमान संग अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहे थे।

दोनों का रिश्ता काफी समय से ठीक नहीं चल रहा है, दोनों के बीच आपसी मतभेद होने लगे हैं। इसी बीच सूत्रों से सामने आया है कि,फारुक कबीर की पत्नी सनम और उनकी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि सनम फारुक कबीर के बच्चे को लेकर फरार हो रही थी, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है और दोनों पर केस दर्ज किया है।


'बिग बॉस 17': सुशांत सिंह राजपूत की याद कर रो पड़ी अंकिता लोखंडे

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे वर्तमान में रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आ रही हैं। उन्होंने फिर से अपने पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की। हालिया एपिसोड के दौरान, एक्ट्रेस ने मुनव्वर फारुकी से बात की और एसएसआर की मौत को याद करते हुए इमोशनल हो गईं।

सुशांत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

अंकिता ने सुशांत की मौत के बाद के पलों को याद किया। उन्होंने कहा कि उन्हें एक ऐसी तस्वीर मिली है जो दिल दहला देने वाली थी।

उन्होंने कहा, "जब मैंने उसे देखा तो मुझे लगा कि सब कुछ खत्म हो गया। उसने इतनी सारी फिल्में की और सब कुछ खत्म हो गया। उसकी एक तस्वीर थी जो बहुत खराब थी। जब मैंने वो तस्वीर देखी थी, तो ऐसा लग रहा था मानो वह सो रहे हैं। मैं बस उस तस्वीर को देखती रहती थी और सोचती थी कि उसके दिमाग में बहुत कुछ था। मैं उसे बहुत अच्छे से जानती थी। उसके दिमाग में बहुत कुछ रहा होगा, लेकिन, सब खत्म हो गया। कुछ भी नहीं बचा।''

अंकिता ने एक्टर की मौत के पीछे का कारण भी बताया और मुनव्वर से कहा, "टूट गया वो किसी चीज से। नहीं होना चाहिए था।"

मुनव्वर ने पूछा कि बहुत सारी वजहों से या फिर एक वजह से?, तो अंकिता ने कहा, "मुझे नहीं पता"।

अंकिता ने यह भी खुलासा किया कि सुशांत के निधन के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर कई लोगों को ब्लॉक किया क्योंकि वे उन्हें ट्रोल कर रहे थे।

उन्होंने कहा, "मैंने उस वक्त बहुत लोगों को ब्लॉक किया था। क्योंकि, मुझे इतना गंदा बोला जाता था, मैं नहीं ले सकती थी। मैंने ब्लॉक कर दिया।"

नए साल के शुरू होने पर माधुरी दीक्षित, श्रीराम नेने ने सिद्धिविनायक मंदिर जाकर लिया आशीर्वाद

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने नए साल की आध्यात्मिक शुरुआत की। वह मंगलवार को अपने पति श्रीराम नेने के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गईं।

एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली मराठी फिल्म 'पंचक' के लिए आशीर्वाद मांगा। पैपराजी द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में, माधुरी को पेस्टल पिंक कलर की अनारकली सूट में देखा जा सकता है।

उन्होंने अपने बाल खुले रखे और मिनिमल मेकअप किया। वहीं, उनके पति ने फुल स्लीव्स रेड कुर्ता पहना था।

कपल को प्रार्थना करते हुए देखा जा सकता है।

माधुरी अक्टूबर 1999 में श्रीराम के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। कपल के दो बेटे अरिन और रयान हैं।

उनकी अपकमिंग फिल्म 'पंचक' का निर्देशन जयंत जठार ने किया है और इसमें आदिनाथ कोठारे मुख्य भूमिका में हैं।

इस बीच, माधुरी आखिरी बार 'माजा मा' में नजर आई थीं।


सैफ अली खान के साथ करीना कपूर की शेयर की साल 2024 की पहली फोटो

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने 'मैन इन डीजे' सैफ अली खान के साथ साल 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट साझा की।

करीना अपने पति और अभिनेता सैफ और अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रही हैं।

करीना ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह कलरफुल नाइट सूट में नजर आ रही हैं, जबकि सैफ फॉर्मल ऑफ व्हाइट सूट पहने हुए दिख रहे हैं।

करीना ने बड़ा सा सनग्लासेस पहना हुआ है और सैफ के हाथ में वाइन का ग्लास है। दोनों खुलकर पोज दे रहे हैं।

फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "यह अब तक की सबसे अच्छी रात थी... 2024 खुशी और शांति लाए...नया साल मुबारक हो आप सभी को..."

आलिया भट्ट ने इस पोस्ट को लाइक किया, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट इमोजी शेयर किया।

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की अगली फिल्म 'द क्रू' और 'सिंघम अगेन' है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;