सलमान की फिल्म को लेकर शाहरुख ने की भविष्यवाणी, 'पठान' की रियल कमाई के साथ-साथ अपना बैंक पासवर्ड भी बताया

फिल्म पठान की शानदार कमाई और लगातार मिल रहे लोगों के प्यार को लेकर एक बार फिर अपने प्रशंसकों को शाहरुख खान ने धन्यवाद कहा है। एक बार फिर #AskSRK के जरिए शाहरुख खान ने लोगों के सवालों का जवाब दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म 'पठान' की बड़ी सफलता का शाहरुख खान आनंद ले रहे हैं। इस बीच एक बार फिर शाहरुख ने ट्विटर के जरिए लोगों से जुड़ने का फैसला किया और उनके सवालों के जवाब भी दिए। लोगों ने उनसे #AskSRK के जरिए कई तरह के सवाल किए, इस दौरान सबसे दिलचस्प सवाल सलमान खान की फिल्म से जुड़ा था। दरअसल, एक यूजर ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी के बारे में शाहरुख से पूछा। इसका जवाब किंग खान ने बड़ा प्यारा सा दिया।

दरअसल, #AskSRK सेशन के दौरान, एक यूजर ने पूछा #KisiKaBhaiKisiJan बॉक्स ऑफ़िस भविष्यवाणी?" इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा भाई की फिल्म है देखना तो लाज़मी है।

10 दिन में बॉक्स ऑफिस पर करीब 725 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी 'पठान' की कमाई पर बहुत से लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने शाहरुख से पूछा कि फिल्म का रियल कलेक्शन क्या है? इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, '5000 करोड़ प्यार. 3000 करोड़ तारीफें. 3250 करोड़ हग्स... 2 बिलियन मुस्कुराहटें और अभी गिनती चल ही रही है. तेरा अकाउंटेंट क्या बता रहा है?' 

15 मिनट के दौरान #AskSRK सेशन में शाहरुख ने अपनी फिल्म और इंडस्ट्री के दोस्तों से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। एक यूजर ने पूछा कि आप रेड चिलीज ईटेरी कब शुरू करने जा रहे हैं? इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा कि मेन्यू कार्ड डिजाइन कर रहा हूं...कुछ समय लग सकता है क्योंकि मुझे कुछ फिल्में पूरी करनी हैं।


एक यूजर ने तो शाहरुख से फिल्म देखने के बदले एक करोड़ रुपये तक मांग लिए, शख्स ने कहा कि मैं 5 बार पठान देखने गया, फिल्म ने 700 करोड़ कमा लिए हैं, एक करोड़ मुझे दे दीजिए। दिलचस्प सवाल का किंग खान ने दिलचस्प अंदाज में ही जवाब दिया है। शाहरुख ने कहा भाई इतना रेट ऑफ रिटर्न नहीं मिलता, फिर चाहे शेयर बाजार ही क्यों ना हो। शाहरुख ने कहा कि अभी फिर कई बार फिल्म को देखो उसके बाद कुछ देखते हैं..

एक अन्य यूजर ने पूछा कि सर आपको कैसा महसूस हो रहा है जब पठान हर तरह के रिकॉर्ड तोड़ रही है। इसके जवाब में एक बार फिर शाहरुख ने आदित्य और सिद्धार्थ को क्रेडिट दिया और कहा कि मुझे इतना विश्वास नहीं था कि फिल्म को इतना प्यार मिलेगा। ये सब आदित्य और सिद्धार्थ के विजन के कारण हुआ।


#AskSRK सेशन के दौरान एक शख्स ने तो शाहरुख खान से उनके बैंक पासवर्ड तक मांग लिया। इसके जवाब में शाहरुख खान ने ट्वीट किया ZindaHaiATBB

एक फीमेल यूजर ने शाहरुख को ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैरिज प्रपोजल तो नहीं, लेकिन क्या मैं आपको वैलेंटाइन डे की डेट पर साथ चलने के लिए पूछ सकती हूं?' इसका जवाब बड़े प्यार से देते हुए शाहरुख ने लिखा, 'मैं डेट के तौर पर बहुत बोरिंग हूं... किसी कूल लड़के को ले जाओ और थिएटर में पठान देखना.' 

बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ का जलवा बरकरार है और फिल्म रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन जारी है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की कमबैक फिल्म का क्रेज रिलीज के 10 दिन बाद भी ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

पठान के डे 10 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो, तरण आदर्श ने शाहरुख खान की जासूसी फिल्म की 10वें दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई बताते हुए ट्वीट किया, उन्होंने लिखा "#पठान ₹ 400 करोड़ की ओर दौड़ रहा है... ठोस नोट पर दूसरे सप्ताह की शुरुआत कर रहा है... [दूसरे] शुक्रवार [10वें दिन] को दो अंकों में संग्रह किया है... वीकेंड में बड़ी छलांग लगाने की उम्मीद है... आज [शनि] दंगल को पार कर जाएगा. [सप्ताह 2] शुक्र 13.50 करोड़. कुल: ₹ 364.50 करोड़. #हिंदी. #भारत बिज़."


उन्होंने आगे ट्वीट किया कि पठान तमिल और तेलुगु की कमाई 13.56 करोड़ रुपये है। यह हिंदी बेल्ट में फिल्म की कमाई के साथ संयुक्त रूप से पठान की कमाई को 10वें दिन 378.15 करोड़ रुपये पर लाता है। फिल्म पठान की कास्ट के बारे में बात करें तो, फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इसमें सलमान खान का भी एक विशेष कैमियो रोल है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;