सिनेजीवन: Dunki की रिलीज से पहले वैष्णो देवी पहुंचे शाहरुख और सितारों की पार्टी में क्‍या होता है? ओरी ने किया खुलासा

डंकी की सफलता के लिए शाहरुख खान मां वैष्णों के दरबार में पहुंचे और अक्‍सर बॉलीवुड पार्टियों में नजर आने वाले ओरहान अवत्रामानी उर्फ ओरी ने बताया कि सितारों से भरी पार्टी में क्या होता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शाहरुख खान फिर से पहुंचे वैष्णो देवी

शाहरुख खान के लिए साल 2023 करियर का बेस्ट साल रहा है। एक बार फिर से वो अपनी अगली फिल्म डंकी को लेकर खबरों में आ गए हैं। अपनी हालिया रिलीज फिल्मों से पहले शाहरुख खान ने वैष्णों देवी मंदिर जाकर माथा टेका है और सभी ब्लॉकबस्टर रही हैं। अब फिर से वो डंकी की सफलता के लिए मां वैष्णों के दरबार में पहुंचे हैं। जी हां, शाहरुख खान इस दौरान अपना चेहरा छुपाकर पहुंचे थे। इसका कारण ये है कि लोग वहां शाहरुख खान को देखकर भगदड़ मचा सकते हैं।

शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कुछ लोगों के बीच में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख खान इस साल तीसरी बार माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे हैं। इससे पहले, इस साल जनवरी में 'पठान' और सितंबर में 'जवान' की रिलीज से पहले भी वह वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे थे।

ओरी ने बताया आखिर सितारों की पार्टी में क्‍या होता है

अक्‍सर बॉलीवुड पार्टियों में नजर आने वाले ओरहान अवत्रामानी उर्फ ओरी ने बताया कि सितारों से भरी पार्टी में क्या होता है और वहां कैसा महसूस होता है। ओरी ने आईएएनएस को बताया, ''सितारों से भरी पार्टी में शामिल होने के लिए आपको सहमत होना होगा और कमरे में सबसे प्रासंगिक व्यक्ति बनने के लिए साइन अप करना होगा। मैं कोई स्टार नहीं हूं और दुनिया के सबसे खूबसूरत, कूल और दिलचस्प लोगों के साथ पार्टी में होना एक अद्भुत एहसास है।'' वह इस अनुभूति को वास्तविक तो कहते हैं लेकिन साथ ही अवास्तविक भी कहते हैं।

आगे कहा, “अनुभव वास्तविकता है लेकिन यह हमेशा अवास्तविक होता है। जब भी मैं किसी पार्टी में होता हूं और वहां कोई बॉलीवुड अभिनेता या कोई प्रसिद्ध व्यक्ति होता है, तो मुझे हर बार खुद को चुटकी काटनी पड़ती है। आप उन्हें स्क्रीन पर देखते हैं और फिर उन्हें व्यक्तिगत रूप से देखते हैं।'' ओरी ने कहा कि शब्दों की एक श्रृंखला से आपको मोहित और मंत्रमुग्ध करने की उनकी क्षमता शानदार है।

सिनेजीवन: Dunki की रिलीज से पहले वैष्णो देवी पहुंचे शाहरुख और सितारों की पार्टी में क्‍या होता है? ओरी ने किया खुलासा

अनुष्का-विराट ने शेयर की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली ने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी शादी की छठी सालगिरह मनाई, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। लवबर्ड्स अनुष्का और विराट को उनके फैंस 'विरुष्का' के नाम से भी जानते हैं। उन्होंने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी की थी। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों में विरुष्का चॉकलेट केक काटते हुए दिख रहे हैं, वहीं परिवार उनके लिए चीयर कर रहे हैं।

अनुष्का ने सिल्वर वर्क वाली ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहनी है, जबकि विराट फॉर्मल नेवी ब्लू शर्ट और डेनिम जींस में बेहद आकर्षक लग रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स से पूरा किया। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था: '''प्यार, दोस्तों और परिवारवालों से भरा दिन। इंस्टाग्राम के लिए पोस्ट करने में बहुत देर हो गई? मेरे न्यूमेरो यूनो के साथ मेरा प्यार 6 साल से इनफिनीटी तक।'' विराट ने भी तस्वीरें शेयर की और रेड हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन दिया।

तस्वीर में अनुष्का ने विराट को पीछे से गले लगाया हुआ है, जबकि दोनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। पोस्ट को करीना कपूर खान, वरुण धवन, पूजा हेगड़े, मीरा राजपूत और कई अन्य लोगों ने लाइक किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नए गाने 'दस्तूर' के लिए जसलीन रॉयल के साथ आए बाबिल खान

स्ट्रीमिंग सीरीज 'द रेलवे मेन' में अभिनय करने वाले अभिनेता बाबिल खान आगामी संगीत वीडियो के लिए संगीतकार-गायिका जसलीन रॉयल के साथ जुड़ रहे हैं। अपने संगीत की शुरुआत करते हुए, 'दस्तूर' नामक संगीत वीडियो में बाबिल जसलीन रॉयल के साथ नजर आएंगे। अभिनेता को जसलीन द्वारा शुरू की गई "म्यूजिक वीडियो सिनेमा" की नई लहर का हिस्सा बनकर खुशी महसूस हो रही है।

सुंदर स्थानों पर फिल्माया गया यह प्रेम गीत, बाबिल को एक रोमांटिक व्यक्तित्व में पेश करता है। टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए जसलीन ने लिखा, "हीरीये टूर एक नई शुरुआत के साथ समाप्त हो गया, बाबिल और मैं आपके लिए 'दस्तूर' का टीजर पेश करते हैं।" गाने के बारे में और जसलीन के साथ सहयोग के बारे में बात करते हुए बाबिल ने कहा, “दस्तूर” मेरे दिल का टुकड़ा है और इसके लिए जसलीन के साथ काम करना अद्भुत था। वह न केवल बहुत प्रतिभाशाली गायिका हैं बल्कि वास्तव में अच्छा अभिनय भी करती हैं। उन्होंने संगीत वीडियो सिनेमा की इस नई लहर की शुरुआत की है और यह बिल्कुल आश्चर्यजनक है। मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं और मैं इस बात के लिए उत्साहित हूं कि हर कोई जल्द ही मेरा पहला संगीत वीडियो देखेगा।''

जसलीन ने कहा, “बाबिल के साथ सहयोग करना खुशी और सौभाग्य की बात है। यह एक बहुत ही खास गाना है और उन्होंने निश्चित रूप से इसे और भी खास बना दिया है। मुझे उम्मीद है कि हमने गाने के साथ जो किया है, वह दर्शकों को पसंद आएगा और वे इसे उसी तरह का प्यार देंगे जो वे हमेशा हम दोनों और हमारे सभी कामों को देते हैं।'' यह गाना 15 दिसंबर को रिलीज होगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;