सिनेजीवन: 'शीजान ने तुनिषा का किया इस्तेमाल' और अनुष्का ने पूरी की ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मां ने सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो संदेश में शीजान मोहम्मद खान पर उनकी बेटी को 'धोखा' देने और उसका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया और अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और बताया है कि उन्होंने फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अनुष्का शर्मा ने पूरी की ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और बताया है कि उन्होंने फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी कर ली है। बता दें कि एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर इसका अपडेट साझा किया है। झूलन गोस्वामी के साथ अनुष्का ने कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें वो केक काटती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में अनुष्का ने इंडिया की जर्सी पहन रखी है और झूलन गोस्वामी के अवतार में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ कैप्शन देते हुए ये भी बताया है कि ये उनकी शूटिंग का आखिरी दिन था। क्रिकेट की स्टार गेंदबाज झूलन गोस्वामी और अनुष्का शर्मा के अलावा तस्वीरों में फिल्म के डायरेक्टर प्रोसित राय भी मौजूद हैं। तीनों मिलकर केक काट रहे हैं। इसके अलावा अगली तस्वीर में अनुष्का डायरेक्टर प्रोसित को गले लगाती नजर आ रही हैं।

इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा है कि, “चकदा एक्सप्रेस का रैप अप हुआ। शूट के आखिर में फआइनल क्लैपकरने के लिए झूलन गोस्वामी का धन्यवाद। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए गेंद, बल्ला और स्टंप्स का केक बनाया गया था।” बता दें कि झूलन गोस्वामी और अनुष्का तस्वीरों में एक-दूसरे के गले लगाती भी दिखाई दीं।

तुनिषा की मां बोलीं- शीजान ने उनकी बेटी को 'धोखा' दिया और उसका 'इस्तेमाल' किया

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मां ने सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो संदेश में शीजान मोहम्मद खान पर उनकी बेटी को 'धोखा' देने और उसका इस्तेमाल करने का आरोप लगया है। 20 वर्षीय तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी मुंबई के वसई में टीवी सीरियल सेट पर आत्महत्या कर ली थी। ऐसा कहा जा रहा था कि तुनिषा, शीजान मोहम्मद खान के साथ रिश्ते में थी और उनका 15 दिन पहले रिश्ता टूटा था। जिसके बाद से तुनिषा तनाव में रहने लगी थी। तुनिषा की मां द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने टीवी अभिनेता शीजान को गिरफ्तार किया गया था। एफआईआर के मुताबिक, 15 दिन पहले रिश्ते में रहे दोनों अभिनेताओं का ब्रेकअप हो गया था। तुनिषा की मां अपनी बेटी के मानसिक तनाव और डिप्रेशन के लिए शीजान को जिम्मेदार ठहरा रही हैं।

वीडियो संदेश में, तुनिशा की मां वनिता शर्मा ने आरोप लगाया कि एक अन्य महिला के साथ संबंध होने के बावजूद, उसने तुनिषा के साथ संबंध बनाए रखा। उसने तीन-चार महीने तक उसका इस्तेमाल किया। मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि शीजान को सजा मिलनी चाहिए, उसे बख्शा नहीं जाएगा। मैंने अपनी बेटी को खो दिया है। इससे पहले, तुनिषा के अंकल पवन शर्मा ने मीडिया के सामने आरोप लगाया था कि शीजान कई अन्य महिलाओं के साथ संबंध रखता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' ने 10 दिनों में की शानदार कमाई

जेम्स कैमरून निर्देशित 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' साल की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 'वैरायटी' की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने 10 दिनों में वैश्विक स्तर पर 855 मिलियन डॉलर की कमाई की है। जेम्स कैमरून की सीक्वल ने अमेरिकी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 253.7 मिलियन डॉलर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 600 मिलियन डॉलर की कमाई की है।

उत्तरी अमेरिका में कठोर सर्दियों के मौसम और दुनिया भर में कोविड-19, रेस्पिरेटरी सिंकिटियल वायरस और फ्लू के बढ़ते मामलों के बावजूद फिल्म की कमाई की सबको उम्मीद है, आने वाले दिनों में फिल्म और भी चल सकती है। दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पूरी तरह से महामारी से उबर नहीं पाया है और चीन जैसे महत्वपूर्ण बाजार वायरस के पुनरुत्थान का अनुभव कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'बिग बॉस 16': अंकित गुप्ता ने घर से निकलने के बाद किए कई खुलासे

अंकित गुप्ता हाल ही में 'बिग बॉस 16' के घर से बेघर हुए थे। बेघर होने के बाद अंकित ने घर के सदस्यों को लेकर कई सारे खुलासे करते हुए अपनी राय रखी है। इसके साथ ही अंकित ने खुद को लेकर भी कई सारी चीजें साझा की। अंकित ने कहा, "अनुभव जीवन बदलने वाला रहा है। शो में आने से पहले मुझे संदेह था कि क्या मैं इसके लिए सही हूं या नहीं, क्योंकि मैं ज्यादा लड़ाई-झगड़े नहीं करता हूं। पर मैं यहां इसीलिए आया क्योंकि मैंने सोचा कि चलो कुछ नया करते हैं। शो का अनुभव अच्छा रहा, मैंने बहुत कुछ सीखा और बहुत कुछ देखा। जिस तरह से सलमान सर हमें चीजों को समझाते थे वह बहुत अलग था, वो एक अद्भुत अनुभव था।" अपनी सबसे बड़ी सीख के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "साथ ही, शो ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। सबसे बड़ा सबक यह था कि लोगों को कभी भी कम नहीं आंकना चाहिए, हर हफ्ते अपने फायदे और समर्थन के लिए बदलना उनका स्वभाव है। मैं इसे हमेशा याद रखूंगा।"

'बिग बॉस' के घर से उनका निष्कासन सभी के लिए एक बड़ा झटका था, लेकिन युवा अभिनेता ने स्वीकार किया कि उन्हें इसकी काफी उम्मीद थी। उन्होंने खुलासा किया, "वीकेंड का वार एपिसोड के बाद, सलमान सर चले गए थे और हमें लगा कि एपिसोड हो गया है, हम निश्चिंत थे और हमने सोचा कि कोई एविक्शन नहीं होने वाला है। लेकिन अचानक घरवालों द्वारा निष्कासन हुआ। सभी ने समूह बनाए थे और मुझे पता था कि मुझे निकाला जा रहा है। प्रियंका बहुत दुखी और परेशान थी इस सबसे, पर मैं नॉमर्ल थी क्योंकि मुझे इसकी उम्मीद थी। मुझे उसके लिए बुरा लग रहा है, वह अकेली दोस्त थी मेरी घर के अंदर।" उनके निष्कासन से उनके प्रशंसक काफी स्तब्ध थे, और उन्होंने इसे अनुचित बताया। नो अंकित, नो 'बिग बॉस' ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था और प्रशंसक अपनी निराशा साझा कर रहे थे। घर के दूसरे सदस्यों के बारें में बात करते हुए अंकित ने कहा, "अर्चना गौतम काफी अजीब है। जबकि सुम्बुल तौकीर, निमृत कौर अहलूवलिया और एमसी स्टेन सबसे कमजोर हैं और प्रियंका विजेता हैं।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;