सिनेजीवन: रिलीज हुआ शहनाज-बादशाह का FLY सॉन्ग और सुशांत केस में NCB ने दाखिल की चार्जशीट, रिया बनीं मुख्य आरोपी

'बिग बॉल 13' फेम शहनाज गिल और सिंगर बादशाह का मचअवेटेड वीडियो सॉन्ग 'फ्लाई' रिलीज हो गया है और सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में NCB ने आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर दी है। एनसीबी की चार्जशीट में 33 आरोपियों के नाम शामिल किए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिलीज हुआ शहनाज गिल और बादशाह का FLY सॉन्ग

'बिग बॉल 13' फेम शहनाज गिल और सिंगर बादशाह का मचअवेटेड वीडियो सॉन्ग 'फ्लाई' रिलीज हो गया है। शहनाज गिल और बादशाह के अलावा वीडियो में उचाना अमित भी नजर आ रहे हैं। म्यूजिक वीडियो ने रिलीज होते ही यूट्यूब सहित सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी है। इस म्यूजिक वीडियो में पंजाब की कैटरीना का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में शहनाज जबरदस्त एक्सप्रैशन दे रही हैं। बर्फीली वादियों में बादशाह संग शहनाज गिल कूल बन गई हैं। फैंस शहनाज और बादशाह के इस साॅन्ग को काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ ही देर में गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी। इस शो में खासकर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

सुशांत ड्रग्स केस: 9 महीने बाद NCB की 12 हजार पन्ने की चार्जशीट, रिया बनीं मुख्य आरोपी

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथ में आने के बाद इस केस में लगातार तेजी आयी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी इस पूरे ड्रग्स केस को लेकर 12 हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की। इसमें रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाने के साथ 33 लोगों को इस चार्जशीट में आरोपी बनाया गया है। बताया जा रहा है कि पूरी चार्जशीट शुक्रवार को दाखिल की गई है। सेशन कोर्ट में दाखिल इस चार्जशीट में एनसीबी ने कई ड्रग पैडलर्स के नाम भी शामिल हैं। इस 12 हजार के पन्ने की चार्जशीट में केस के पहले दिन से लेकर अभी तक की सभी पूछताछ के साथ बॅालीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में जिन भी स्टार्स को समन देकर पूछताछ की गई थी, सभी के बारे में डिटेल में जानकारी दी गई है। बताया जा रहा है कि डिजिटल फॅार्मेट में लगभग ये 50 हजार पन्नों की चार्जशीट है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

78 साल के अमिताभ बच्चन के आंख की गंभीर सर्जरी

बॅालीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी के साथ खुद की सेहत की भी अपडेट फैंस को सोशल मीडिया के जरिए देते रहते हैं। आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले अमिताभ बच्चन के आंखों की सर्जरी हुई है। हालांकि उन्होंने केवल इस तरफ इशारा दिया था कि उनकी सर्जरी होने जा रही है। लेकिन ये नहीं बताया था कि इसकी वजह क्या है? मीडिया में रिपोर्ट सामने आने के बाद अमिताभ बच्चन ने खुद बताया कि उनकी आंख की सर्जरी हुई है। वहीं अब अपने ब्लॅाग के जरिए अमिताभ ने अपनी आंखों का दर्द जाहिर करने की कवायद की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

गौहर खान के पिता का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा...

गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा है कि जोहर की नमाज अदा करने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा। गौहर के पिता काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। पिछले हफ्ते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गौहर ने अपने पिता के निधन के कारण पर कोई और जानकारी नहीं दी है।

पहले पोस्ट की गई एक तस्वीर में गौहर अपने पिता को गले लगाती नजर आ रही थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, "अल्लाह मेरे पिता पर रहम बख्शे।" गौहर ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से अपने पिता के लिए दुआ मांगने की भी अपील की थी। हाल ही में गौहर ने अपनी शादी से पिता के साथ वाली अपनी एक तस्वीर साझा की थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "एक पिता का प्यार। हैशटैगब्लेसिंग। जफर अहमद खान, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मेरे पापा सबसे स्ट्रॉन्ग हैं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;