सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टूटी शहनाज गिल! मौत की खबर सुनते ही छोड़ी शूटिंग

सिद्धार्थ की क्लोज फ्रेंड शहनाज गिल उनके निधन की खबर सुन बुरी तरह टूट गई हैं। शहनाज ने जैसे ही सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनी उन्होंने अपनी शूटिंग छोड़ दी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से ना सिर्फ टीवी इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड के साथ पूरा भारत सदमे में है। सिद्धार्थ का निधन 40 की उम्र में हार्ट अटैक के चलते हुआ। वहीं अब खबर आई है कि सिद्धार्थ की क्लोज फ्रेंड शहनाज गिल उनके निधन की खबर सुन बुरी तरह टूट गई हैं। शहनाज ने जैसे ही सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनी उन्होंने अपनी शूटिंग छोड़ दी हैं। कुछ दिन पहले ही दोनों को एक साथ डांस दीवाने पर रोमांस करते हुए देखा गया था।

इसे भी पढ़े- बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia