सिनेजीवन: 'कुंद्रा ने जिस्म की नुमाइश कराई लेकिन पेमेंट नहीं दिया' और ED के सामने फिर पेश नहीं हुईं जैकलीन

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शर्लिन ने कहा कि लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवाई लेकिन उनकी पेमेंट नहीं दिया और मनी लॉन्ड्रिंग केस में तीसरे समन पर भी ED के सामने जैकलीन पेश नहीं हुईं हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गोरखा फर्स्ट लुक! अक्षय कुमार ने रिलीज़ किया आनंद एल राय के साथ तीसरी फिल्म का लुक

अक्षय कुमार आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने एक बार फिर हाथ मिलाया है। वे भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट (५वीं गोरखा राइफल्स) के एक महान अधिकारी मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर आधारित एक बायोपिक के लिए साथ आए है। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संजय पूरन सिंह चौहान करेंगे। अक्षय उस महान युद्ध नायक की भूमिका निभाएंगे, जिसने 1962, 1965 के युद्धों में , और विशेष रूप से 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में लड़ाई लड़ी थी। एक युद्ध आइकन के बारे में यह एक विशेष फिल्म होने के नाते अभिनेता ने इसे खुद पेश करने का फैसला किया है । निर्माता आनंद एल राय कहते हैं, "हम एक महान युद्ध नायक मेजर जनरल इयान कार्डोजो की कहानी लाने के लिए सम्मानित हैं, जिनका नाम 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में , उनके अपार साहस के लिए इतिहास में दर्ज है। मैं अक्षय सर के साथ तीसरी बार दोबारा काम करने के लिए भी उत्साहित हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मनी लॉन्ड्रिंग केस: तीसरे समन पर भी ED के सामने पेश नहीं हुईं जैकलीन

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक्ट्रेस को तीसरा समन भेजकर शनिवार सुबह 11 बजे हाजिर होने के लिए कहा था, लेकिन हाल ही में जानकारी मिली है कि जैकलीन आज भी ईडी के सामने हाजिर नहीं हुईं। हाल ही में जैकलीन ने ईडी के अधिकारियों को बताया है कि वे आज पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस नहीं पहुंच सकेंगी। ये तीसरी बार है जब जैकलीन ईडी के समन के बावजूद उनके सामने हाजिर नहीं हुई हैं। सूत्रों की माने तो जैकलीन ने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स का हवाला देकर पूछताछ टाली है। मिली जानकारी के मुताबिक अब ईडी ने जैकलीन को 18 अक्टूबर को पेश होने को कहा है। इससे पहले, एजेंसी ने शुक्रवार को दिल्ली स्थित अपने दफ्तर पर जैकलीन को पूछताछ के लिए बुलाया था पर एक्ट्रेस हाजिर नहीं हुईं। ईडी के मुताबिक, तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की वसूली मामले में जैकलीन से गवाह के तौर पर पूछताछ जरूरी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

राज कुंद्रा- शिल्पा शेट्टी के खिलाफ FIR, जानें क्या है मामला?

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर लगातार अपने बयान से हमला करने के बाद शर्लिन चोपड़ा ने एक बड़ा कदम उठाया है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सोशल मीडिया अकाउंट ट्टिटर के जरिए शर्लिन चोपड़ा ने इसकी जानकारी दी है। इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा मीडिया से बात कर रही हैं। इस वीडियो के साथ शर्लिन चोपड़ा ने कैप्शन में बताया है कि पुलिस में शिकायत करने के पीछे की वजह क्या रही है? शर्लिन चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा है कि मैं आज अपनी कानूनी टीम के साथ जुहू पुलिस स्टेशन पर गई थी। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है मैंने। इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा राज कुंद्रा के पोर्न फिल्म केस पर भी बात कर रही हैं। शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवा कर आप उनकी पेमेंट क्यों नहीं करते हैं? उन्हें चूना क्यों लगाते हैं? आप उनको टोपी क्यों पहनाते हैं? क्या ये होता है एथिकल बिजनेस? शर्लिन चोपड़ा इस वीडियो में आगे कहती हैं कि अगर आपको बिजनेस मैन बनना है तो जाइए टाटा से सीखिए कि कैसे बिजनेस करते हैं, एथिक्स के साथ करते हैं। जो वादे होते हैं किए जाते हैं वो निभाते हैं। आप क्या करते हैं? आप कलाकार के घर पर जाकर उनका यौन शोषण करते हैं।

ONE MIC STAND 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

प्राइम वीडियो ने व्यापक रूप से लोकप्रिय अमेज़न ओरिजिनल सीरीज वन माइक स्टैंड के दूसरे सीजन की एक दिलचस्प ट्रेलर के माध्यम से आज घोषणा की है। सीरीज का प्रीमियर वैश्विक स्तर पर 22 अक्टूबर को 240 देशों और क्षेत्रों में होगा। प्राइम वीडियो की 2021 वाली फेस्टिव लाइन-अप के हिस्से तौर पर लॉन्च होने जा रहा नया सीजन सेलिब्रिटी मेहमानों और उतने ही जबर्दस्त मेंटरों को एक साथ पेश करता है, जो इन सेलेब्रिटी को स्टेज पर अपना सिक्का जमाने की टिप और ट्रिक बताते हैं। ट्रेलर में इस सीजन की खास सेलिब्रिटी टुकड़ी को दिखाया गया है, जिसमें मैवरिक फिल्म डाइरेक्टर-प्रोड्यूसर-स्क्रीनराइटर करण जौहर, बोल्ड और आकर्षक एक्ट्रेस-मॉडल-इंटरप्रेन्योर सनी लियोनी, कूल लेकिन इंटेंस रैपर रफ्तार, प्रखर एवं प्रसिद्ध पत्रकार फाये डिसूजा और भारत के बेस्टसेलिंग लेखकों में गिने जाने वाले चेतन भगत शामिल हैं। गुदगुदाने वाली हंसी और आश्चर्य से भरपूर पांच भागों वाली इस सीरीज का नया सीजन पिछले सीजन के मुकाबले बड़ा, मजेदार और हास्यप्रद होने का वादा करता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुपरनैचुरल थ्रिलर में नजर आएंगे राणा दग्गुबाती

'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती अपनी अगली फिल्म में मिलिंद राउ के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'अवल', 'नेत्रिकन' से फेम पाने राउ ने राणा दग्गुबाती के लिए एक सुपरनैचुरल थ्रिलर तैयार की है। फिल्म 2022 में फ्लोर पर जाएगी। दशहरा के मौके पर प्रोडक्शन हाउस, विश्वंती पिक्च र्स ने फिल्म की घोषणा ट्विटर पर की। वहीं इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। निमार्ताओं ने ट्वीट किया, "हमारे हैशटैग भल्लालदेव, राणा दग्गुबाती मिलिंद राउ की नई फिल्म में नजर आएंगे।" इस फिल्म से पहले राणा 'विराट पर्वम' में साईं पल्लवी के साथ दिखाई देंगे, जो जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म को पहले अप्रैल में स्क्रीन पर लाना था, लेकिन महामारी की दूसरी लहर ने निमार्ताओं के लिए इसे रिलीज करना असंभव बना दिया था। राणा अपनी आगामी एक्शन-ड्रामा 'भीमला नायक' में अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण के साथ धमाल मचाने के लिए भी तैयार हैं, जो मलयालम सुपर-हिट फिल्म 'अयप्पनम कोशियुम' की आधिकारिक रीमेक है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia