सिनेजीवन: शर्लिन चोपड़ा ने खोली पॉर्न फिल्में बनाने के आरोपी राज कुंद्रा की पोल! और करण जौहर किसको कर रहे हैं डेट?

राज कुंद्रा के विवाद सामने आने के बाद एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा ने वीडियो शेयर कर इस मामले प्रतिक्रिया दी है और फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शर्लिन चोपड़ा ने पॉर्न फिल्में बनाने के आरोपी राज कुंद्रा को लेकर दिया बड़ा बयान

राज कुंद्रा के विवाद सामने आने के बाद तमाम कई मॉडल ने भी आरोप लगाया। एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा ने वीडियो शेयर कर इस मामले प्रतिक्रिया दी। शर्लिन चोपड़ा ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडिया रिपोर्ट्स मुझे कॉल / वॉट्सएप/ ईमेल कर रहे हैं यह कहकर कि मैं आगे आकर इस विषय पर कुछ कहूं। आप को बता दूं कि जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र साइबर को सबसे पहले इस विषय पर बयान दिया, वो कोई और नहीं बल्कि मैं हूं। इसी के साथ वीडियो शेयर कर शर्लिन चोपड़ा कहती हैं सबसे पहला बयान महाराष्ट्र की साइबर सेल की इन्वेस्टीगेशन टीम को मैंने दिया था। इसके बाद मुझे टीम की ओर से नोटिस भी दिया गया था। मैं उस दौरान दूसरे लोगों की तरह गायब नहीं हुई और न ही देश छोड़कर भागी। शर्लिन चोपड़ा कहती हैं, साइबर सेल को मैंने मार्च 2021 में बयान दिया। वैसे तो इस मसले पर काफी कुछ कहना है लेकिन फिलहाल ये मामला कानूनी रूप से जारी है और किसी भी तरह की टिप्पणी करना सही नहीं होगा। फिलहाल मेरा सभी पत्रकारों व लोगों से अपील है कि वह महाराष्ट्र साइबर सेल से संपर्क करें और अपने सवाल पूछें।

गिरफ्तारी के बाद दूसरी बार हुआ राज कुंद्रा का मेडिकल टेस्ट

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। राज को 23 जुलाई तक कोर्ट ने जेल भेज दिया है। इस दौरान राज का दूसरी बार मेडिकल टेस्ट किया गया है। टेस्ट के लिए राज को अस्पताल ले जाया गया है। जहां से राज की तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में राज ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं। राज ने फेस पर मास्क लगाया हुआ है। पुलिस की टीम अपनी वैन में बैठाकर राज को लेकर जाती हुई दिखाई दे रही है। राज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बता दें राज के साथ 11 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। कल फिर राज कुंद्रा की कोर्ट में पेशी होनी है। राज के खिलाफ कई एक्ट्रेसेस ने अपना बयान दिया है, हालांकि शिल्पा शेट्टी ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्ममेकर करण जौहर ने बताया किसको कर रहे हैं डेट!

करण जौहर ने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। सभी जानते हैं कि करण जौहर एक शानदार होस्ट हैं और हाजिर जवाब भी हैं। करण जौहर ने इस दौरान एक स्टोरी पोस्ट की थी जिसमें उन्होने अपना रिलेशनशिप स्टेटल बताया है। करण जौहर ने लिखा था कि.. 'मुझे लगता है कि मैं सिर्फ इंस्टाग्राम को ही डेट करूंगा! कोई दूसरा पार्टनर मुझे लाइक, ब्लॉक, अनफॉलो और फिर फॉलो करने की इजाजत नहीं देगा।' करण जौहर का ये पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है। सभी जानते हैं कि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैँ। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वो कुछ दिन तक इससे गायब रहे थे। इसका कारण था ट्रोलिंग.. लोग उनको लगातार बुरा भला सुना रहे थे। फिल्ममेकर ने काफी कम उम्र में अपनी पिता के साथ काम करना शुरु कर दिया था। एक इंटरव्यू में उन्होने ये भी कहा था कि वो ट्विंकल खन्ना को पसंद करते थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सलमान खान, कैटरीना कैफ ने 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू की

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ ने जासूसी थ्रिलर 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसे कोरोना महामारी के कारण रोक दिया गया था। एक सूत्र ने कहा "टाइगर 3 का नया शेड्यूल आज यशराज फिल्म्स स्टूडियोज में शुरू हो गया है। यह एक कड़ी सुरक्षा वाला सेट है और यहां से कोई भी तस्वीर लीक होने की उम्मीद नहीं की जा सकती। इस शेड्यूल के साथ-साथ व्यापक रूप से सलमान और कैटरीना की फिटनेस का परीक्षण किया जाएगा। इसका ओवरसीज कार्यक्रम अगस्त के मध्य से शुरू होने वाला है।" सूत्र ने कहा कि सलमान एक ऐसी बॉडी का निर्माण कर रहे हैं जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं किया। "सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर टाइगर 3 में अपने शरीर को टीज किया और यह स्पष्ट है कि वह अब तक के सबसे अच्छे शरीर का निर्माण कर रहे हैं जो उन्होंने स्क्रीन पर दिखाया है। दूसरी ओर, कैटरीना, शायद ही किसी भी रहस्योद्घाटन के साथ बेहद लो प्रोफाइल रखती हैं। वह वर्तमान में कितनी अच्छी दिख रही है। इसका एक कारण भी है।" ट्रेड सोर्स ने आगे कहा: "उन्होंने अपने सबसे फिट होने के लिए एक बीस्ट की तरह काम किया है और लोगों को उसे स्क्रीन पर सबसे अच्छा देखने के लिए इंतजार करना होगा जब 'टाइगर 3' रिलीज होने के लिए तैयार है!"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

वेटरन मंच और फिल्म अभिनेता केटीएस पद्नयिल का हुआ निधन

बेहद लोकप्रिय मंच, टीवी और फिल्म अभिनेता के.टी.एस. पद्नयिल का गुरुवार को पास के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। कॉमेडी भूमिकाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बेहद लोकप्रिय अभिनेता 88 वर्ष के थे और हाल तक सक्रिय थे। उम्र संबंधी बीमारी के कारण उनका निधन हो गया। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अभिनेता को शिष्ट व्यक्ति के रूप में याद किया। उन्होंने कहा कि पद्नयिल ने एक आम आदमी के जीवन को पर्दे पर बहुत अच्छी तरह से चित्रित किया। पांच दशक से भी अधिक समय पहले मंच से शुरू वात कर पद्मनायिल ने 1995 में फिल्मों में डेब्यू किया और जल्द ही वह कॉमेडी भूमिकाओं में फेमस हो गए । इस साल की शुरूआत में अपनी आखिरी फिल्म तक, उन्होंने लगभग 60 फिल्मों में अभिनय किया। वह कई टीवी धारावाहिकों में भी लोकप्रिय थे और उनकी पहचान थी। जब वे अभिनय में व्यस्त नहीं थे, तो उन्हें अक्सर त्रिपुनिथुरा में अपनी छोटी स्टेशनरी की दुकान में बैठे देखे जाते थे, यहाँ के पास अपने ग्राहकों के साथ खुशी-खुशी बातचीत करते थे। पद्नयिल की लोकप्रिय फिल्मों में अनन्य बावा चेतन बावा, स्वप्नलोकथे बलभास्कर, नक्षत्रथिलक्कम, आदिथे कनमनी शामिल हैं। दिग्गज अभिनेता के परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटे और एक बेटी हैं ।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia