सिनेजीवन: शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा का ट्रेलर रिलीज और इस फिल्म के लिए प्रभास ने शुरू की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी आने वाली फिल्म 'निकम्मा' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है और 'प्रोजेक्ट के' के लिए प्रभास ने शूटिंग शुरू कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अनुभव सिन्हा की अगली एज ड्रामा फिल्म इस दिन होगी रिलीज

फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा की अगली एज ड्रामा फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होगी। इसे रत्ना सिन्हा ने निर्देशित किया है। इसमें प्रीत कममानी, ईशा सिंह और काव्या थापर हैं। इसके बारे में बात करते हुए, निर्देशक रत्ना सिन्हा कहती हैं कि दर्शकों ने मुझे मेरी पहली फिल्म के लिए जो प्यार दिया था, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। इसने मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने और एक ऐसी फिल्म का प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित किया जो मेरे लिए असामान्य है। यह एक प्यारी सी और सुकून देने वाली कहानी है। मैंने इस फिल्म की शूटिंग में हर पल का आनंद लिया।

फिल्म का टाइटल अबी तय नहीं किया गया है। निमार्ता अनुभव सिन्हा ने फिल्म को अपने प्रोडक्शन हाउस, बनारस मीडियावर्क्‍स के तहत जी स्टूडियो के साथ मिलकर बनाया है। यह फिल्म रत्ना के पहले निर्देशन से काफी अलग है। फिल्म में प्रीत कमानी हैं, जो इससे पहले नीरज उधवानी की नेटफ्लिक्स ओरिजिनल 'मस्का' में अभिनय कर चुकी हैं। इसमें टेलीविजन अभिनेत्री ईशा सिंह भी हैं, जो काव्या थापर और हमेशा भरोसेमंद मनोज पाहवा के साथ इस आउटिंग के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरूआत कर रही हैं। इसमें हिमेश रेशमिया के संगीत के साथ कुछ फ्रेस टियून भी हैं। देहरादून और ऋषिकेश के साथ-साथ पुणे और मुंबई में फिल्माई गई, यह फिल्म उम्र की कहानी है जो फैंस के दिल को छू लेगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'निकम्मा' के ट्रेलर लॉन्च पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हुई भावुक

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी आने वाली फिल्म 'निकम्मा' के ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुई। दरअसल 14 साल बाद थिएटर और फिल्मों में अपनी वापसी का जश्न मनाने के लिए शिल्पा जैसे ही कार्यक्रम में पहुंचीं, उनकी मां का एक विशेष संदेश बड़े पर्दे पर प्रसारित किया गया। अपनी मां के वीडियो संदेश को देखकर शिल्पा की आंखें नम हो गईं और वो अभिभूत हो गईं। अभिनेत्री ने फिल्म के निर्देशक सब्बीर खान को उनका 'वनवास' तोड़ने के लिए आभार भी व्यक्त किया।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बोलते हुए उन्होंने मीडिया से कहा- "स्क्रिप्ट इतनी मनमोहक थी कि इसने मुझे कुछ अच्छा करने के प्रयास के लिए अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला। लंबे समय से फिल्मों से संपर्क से बाहर होने के कारण मैं ऐसा महसूस करने लगी थी जैसे मूजमे जंग लग रही हो, लेकिन निर्देशक ने मुझे आश्वस्त किया कि वह मुझसे एक गजब का प्रदर्शन निकालेंगे।" शिल्पा ने गुगली फेकते हुए अपने प्रशंसकों से फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं जाने के लिए कहा, "यदि आप इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को देखने जा रहे हैं, तो कृपया सिनेमाघरों में न आएं।" वह एक नाटकीय विराम के बाद कहती है- "इसके बजाय, मेरे चरित्र अवनि और मेरे प्रदर्शन के लिए जाओ। एक कलाकार को आप जो सबसे अच्छी तारीफ दे सकते हैं, वो है उसके काम को प्यार देना।"

'प्रोजेक्ट के' के लिए प्रभास ने शुरू की शूटिंग

'प्रोजेक्ट के' में प्रभास का निर्देशन कर रहे नाग अश्विन फिल्म पर एक रोमांचक अपडेट देते हैं। फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन, जिन्होंने प्रभास के एक प्रशंसक को जवाब देते हुए खुलासा किया कि 'प्रोजेक्ट के' की टीम ने अभी एक नया शेड्यूल पूरा किया है। एक ट्वीट ने नाग अश्विन को प्रभास की फिल्म की याद दिला दी। नाग अश्विन ने उनके ट्वीट का जवाब दिया, "मुझे याद है। हमने अभी-अभी एक शेड्यूल तैयार किया है जिसमें प्रभास का इंट्रो शॉट शामिल है। शूट में वह बहुत रिलैक्स दिख रहे हैं।"

नाग अश्विन ने कहा-"हम जून में फिर से शूटिंग शुरू करेंगे। क्योंकि हमारी फिल्म बाद में रिलीज होगी, मुझे विश्वास है कि लगातार अपडेट के लिए और समय होगा। लेकिन चिंता न करें, हम इस प्रोजेक्ट में बहुत प्रयास कर रहे हैं"। प्रोजेक्ट के में प्रभास का लव इंटरेस्ट दीपिका पादुकोण हैं। अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी अहम भूमिका निभाते हैं। वैजयंती मूवीज फिल्म को नियंत्रित कर रही है, जो वीएफएक्स पर भारी होने का अनुमान है। संगीत मिकी जे मेयर ने कंपोज्ड किया है। प्रभास वर्तमान में 'केजीएफ' फेम प्रशांत नील के तहत निर्देशित अपनी अगली 'सालार' की शूटिंग कर रहे हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia