सिनेजीवन: शिल्पा शेट्टी ने खुद को गिफ्ट की ये अनूठी वैनिटी वैन और वेब सीरीज 'शी' का दूसरा सीजन इस दिन होगा रिलीज

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी तरह की पहली वैनिटी वैन पाने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्री बनीं है और इम्तियाज अली द्वारा निर्मित वेब सीरीज 'शी' का दूसरा सीजन 17 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शिल्पा शेट्टी अपनी तरह की पहली वैनिटी वैन पाने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्री बनीं

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर प्लेटफ़ॉर्म की रानी - चाहे वह रोहित शेट्टी के साथ उनका नवीनतम ओटीटी प्रोजेक्ट हो, टेलीविजन, बड़े पर्दे, रेडियो या यहां तक​​कि एक फिटनेस ऐप - शिल्पा शेट्टी के पास यह सब है! उनके जन्मदिन के साथ, हम सुनते हैं कि मनोरंजन के हर माध्यम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाली एकमात्र अभिनेत्री जल्द ही अपनी तरह की एक वैनिटी वैन वाली एकमात्र अभिनेत्री बनने जा रही है! एक सूत्र ने खुलासा किया, "शिल्पा ने खुद को बिल्कुल नई वैनिटी वैन गिफ्ट की है जिसमें एक छोटा किचन, हेयर वॉश स्टेशन और सबसे महत्वपूर्ण एक योग डेक है! फिटनेस उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है और वह यह सुनिश्चित करना चाहती है कि जब वह चल रही हो, तब भी वह अपनी वैनिटी वैन के आराम से योग का अभ्यास कर सके। ऐसा लग रहा है कि यह इस अग्रणी महिला के लिए वास्तव में जन्मदिन मुबारक होने जा रहा है!

इम्तियाज अली की वेब सीरीज 'शी' का दूसरा सीजन 17 जून को होगा रिलीज

इम्तियाज अली द्वारा निर्मित वेब सीरीज 'शी' का दूसरा सीजन 17 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। ये कहानी इम्तियाज अली के बेहद करीब है इसको लेकर खुद निर्माता ने बताया है। क्राइम ड्रामा वेब सीरीज 'शी' का दूसरा सीजन का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया है और इसमें मुख्य भू्मिका में अदिति पोहनकर नजर आएंगी। नए सीजन के बारे में बात करते हुए, इम्तियाज अली का कहना है, "दूसरे सीजन में 'शी' एक गहरी व्यक्तिगत कहानी बनी हुई है। भले ही यह एक उच्च ऑक्टेन ड्रामा के लिए प्रेरित करती है। जैसा कि 'शी' भूमिका में सहज हो जाती है।" सात-एपिसोड की मनोरंजक क्राइम ड्रामा सीरीज में किशोर कुमार जी, विश्वास किनी, शिवानी रंगोल, सैम मोहन और सुहिता थट्टे भी हैं। वायकॉम 18 स्टूडियोज के टिपिंग पॉइंट और विंडो सीट फिल्म्स द्वारा निर्मित।

क्रिकेटर मिताली राज के संन्यास को लेकर तापसी पन्नू ने दी प्रतिक्रिया

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज मिताली राज ने क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करके फैंस को चौंका दिया है। उनके अचानक संन्यास की घोषणा को लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। ऐसे में अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी एक बहुत ही प्यारा नोट शेयर करके अपनी बात रखी है। अभिनेत्री तापसी पन्नू जो कि आगामी फिल्म 'शाबाश मिठू' में प्रसिद्ध क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं। तापसी ने ट्विटर पर राज के साथ एक श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की और लिखा, "भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सबसे कम उम्र की वनडे कप्तान। विश्व कप में टीम की कप्तानी करने और दो बार फाइनल में पहुंचने वाली एकमात्र भारतीय क्रिकेटर! सबसे कम उम्र की क्रिकेटर एक टेस्ट मैच में 200 का स्कोर। डेब्यू इंटरनेशनल मैच में सबसे ज्यादा स्कोर करने वाला भारतीय क्रिकेटर।" दूसरी पोस्ट में तापसी ने कहा, "वनडे में लगातार 7 बार 50 रन बनाने वाली एकमात्र भारतीय क्रिकेटर। 23 साल से ऊधम तक। आपने खेल बदल दिया, अब हमारी बारी है नजरिया बदलो! इतिहास में अंकित हमारे कप्तान हमेशा के लिए।" बता दे फिल्म 'शाबाश मिठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और प्रिया एवेन द्वारा लिखित यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की मशहूर कप्तान मिताली दोराई राज के जीवन पर आधारित है। ये कहानी 8 साल की लड़की होने से लेकर क्रिकेट के दिग्गज बनने तक के सफर को ट्रैक करती है।

रवीना टंडन ने फिल्म 'यस पापा' को दी अपनी आवाज

पेटा से लेकर यूनिसेफ तक, रवीना टंडन हमेशा परोपकारी कार्यों में शामिल रही हैं। महिलाओं के खिलाफ अपराधों से निपटने वाली फिल्म 'मातृ' में नजर आने वाली अभिनेत्री सामाजिक मुद्दों के बारे में भी बेबाक रही हैं। बालिकाओं के साथ दुर्व्यवहार पर आधारित, एक ऐसा अपराध जो हमारे समाज में मौजूद है और जिसे अक्सर नजरअंदाज कर दिया जाता है क्योंकि बहुत कम लोग शिकायत दर्ज कराने या अपराधियों के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई करने का साहस जुटा पाते हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री रवीना टंडन को लगता है, "बिना सनसनीखेज हुए, सैफ दृढ़ता से अपनी बात रखते हैं जिससे हमारे समाज में जागरूकता पैदा होगी।"

सैफ के यस पापा हमारे समाज में बच्चों की सुरक्षा की बात करते हैं, जो हमारा लोकतांत्रिक और मौलिक अधिकार है। "नाटककार और थिएटर निर्देशक से फिल्म निर्माता बने सैफ हैदर इस कहानी को एक अलग तरीके से बताना चाहते थे।" मुझे यकीन था कि पारंपरिक कहानी कहने से न्याय नहीं होगा, इसलिए मैंने एक ऐसी दुनिया बनाई जो मेरे दर्शकों को परेशान करेगी और वे अंतर्धारा महसूस करेंगे, " श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी और जीनत अमान, जैसे कलाकार तथा निर्देशक आकाश खुराना, अभिषेक चौबे और भरत दाभोलकर जैसे दिग्गजों ने भी सैफ की फिल्म को सपोर्ट किया। इस फीचर फिल्म में अनंत नारायण महादेवन, गीतिका त्यागी, तेजस्विनी कोल्हापुरे और नंदिता पुरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia