सिनेजीवन: शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा के घर मुंबई पुलिस की रेड और कोरोना पीड़ित कलाकारों के लिए अक्षय ने दिखाया बड़ा दिल

पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर पर रेड की है और एक बार फिर अक्षय कुमार ने कोरोना पीड़ित कलाकारों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पोर्नोग्राफी केसः राज कुंद्रा को नहीं मिली जमानत, शिल्पा-राज कुंद्रा के घर मुंबई पुलिस की रेड

अश्लील फ़िल्मों का निर्माण करने और उन्हें ऐप के ज़रिए प्रसारित करने के मामले में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर पर रेड की है। शिल्पा के पति राज कुंद्रा अश्लील फ़िल्म कारोबार करने के आरोप में पुलिस कस्टडी में हैं। अदालत ने शुक्रवार को राज की पुलिस कस्टडी बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दी है। इधर, क्राइम ब्रांच की एक टीम शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची है।।

पुलिस कस्टडी बढ़ने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे राज कुंद्रा

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी बढ़ने के बाद, कुंद्रा ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है। मामले में राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कर अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित मामले में उनकी गिरफ्तारी को चुनौती दी है। वहीं आज ही यानी शुक्रवार को कुंद्रा की कस्टडी बढ़ा कर 27 जुलाई तक कर दी गई है। शुक्रवार को राज कुंद्रा और उनके साथी रयान थोर्पे को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों को 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। जिसके बाद मामले में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की एक टीम राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर भी पहुंची है। वहीं पोर्नोग्राफी मामले में मुख्य आरोपी राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना पीड़ित कलाकारों के लिए अक्षय कुमार ने दिखाया बड़ा दिल

बॉलीवुड के सुपरहीरो अक्षय कुमार फिल्मों में अपने काम के अलावा अपनी नेकदिली के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर कई मौकों पर जरूरतमंदों और गरीबों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। बीते साल से देश में कोरोना कहर के बीच भी कई दफा अक्षय की दरियादिली देखने को मिली। इसी बीच एक बार फिर दानवीर ने कोरोना पीड़ित कलाकारों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। अक्षय कुमार ने संस्‍कार भारती कैपेंन 'पीर पराई जाने रे' के तहत कोरोना वायरस से पीड़ित कलाकारों की मदद की है। एक्टर ने 50 लाख रुपये का डोनेशन किया है। उन्‍होंने एक वीडियो मेसेज रिकॉर्ड कर लोगों से अपील की है कि वे भी इस मुश्‍किल समय में जरूरतमंदों की मदद करें। वीडियो अक्षय कुमार कहते हैं, 'कोरोना महामारी ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के सामने आर्थिक मुश्‍किलें खड़ी कर दी हैं और उनके पास बीते दो साल से काम नहीं है। जरूरत पड़ने पर आर्टिस्‍ट हमेशा देश के लिए खड़ा होता है और मेरा मानना है कि इस कठिन समय में इस फ्रेटरनिटी से जुड़े लोग आगे आएंगे और कलाकारों की मदद करेंगे।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दीपिका पादुकोण ने 'पठान' के सेट पर फिर से की वापसी

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण वर्तमान में दो प्रोजेक्ट्स के बीच अपना समय बिताने में व्यस्त हैं, क्योंकि अब लॉकडाउन में ढील दे दी गई है और प्रतिबंधों के साथ शूटिंग वापस पटरी पर आ गई है। अपने शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, क्वीन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, "एक बार जब लॉकडाउन में ढील दे दी गई और फिल्म की शूटिंग की अनुमति दे दी गई, तो दीपिका तुरंत सेट पर वापस लौट आई।" सूत्र ने आगे कहा, "वह मुंबई में पठान की शूटिंग का एक शेड्यूल और शकुन बत्रा के साथ अपनी फिल्म का एक शेड्यूल पहले ही पूरा कर चुकी हैं। वह अब पठान शूट का एक और शेड्यूल शुरू करने जा रही हैं। इसके अलावा, फाइटर के लिए शुरुआती चर्चाएं हो चुकी हैं जबकि फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू की जाएगी।" बैक टू बैक शूटिंग को मैनेज करते हुए, दीपिका अपने नवीनतम प्रोग्राम, 'फ्रंटलाइन असिस्ट' के माध्यम से अपने फाउंडेशन, लिव लव लॉफ और 'द दीपिका पादुकोण क्लोसेट' के माध्यम से महामारी के फ्रंट लाइन वर्कर्स की मदद करने पर भी काम कर रही हैं। वर्क फ्रंट पर, रूलिंग दिवा के पास द इंटर्न रीमेक, महाभारत, फाइटर और '83 के साथ-साथ पठान और शकुन बत्रा की अगली फिल्म के साथ-साथ प्रभास के ऑपोज़िट नाग अश्विन की पैन-इंडिया फिल्म जैसा शानदार लाइन-अप है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

प्रभास ने 'टॉप टेन मोस्ट हैंडसम एशियन मेन' की सूची में किया टॉप!

प्रभास ने सबसे हैंडसम एशियाई पुरुषों की सूची में टॉप पर अपनी जगह बना ली है। और, यह दुनिया भर में पैन-इंडिया सुपरस्टार के सभी प्रशंसकों के लिए आश्चर्य की बात नहीं है। 'टॉप टेन मोस्ट हैंडसम एशियन मेन' की हाल ही में जारी की गई सूची में, प्रभास ने पृथ्वी पर सबसे बड़े महाद्वीप में सबसे हैंडसम व्यक्ति के रूप में पहले स्थान के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया है, जो दुनिया के कुछ सबसे अधिक आबादी वाले देश के साथ दुनिया भर में फैले उनके फैंडम और प्रतिभा को साबित करता है। प्रभास ने अपनी मेगाहिट फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग (2015) और इसके कन्क्लूजन बाहुबली: द कन्क्लूजन (2017) से दुनिया भर में प्रशंसकों को आकर्षित कर लिया है। पैन-इंडिया फिल्मों का चलन शुरू करने वाले सुपरस्टार के पास अनुकरणीय भारतीय सुंदरता है, जो एक बहुत ही डाउन टू अर्थ व्यक्तित्व के साथ-साथ एक मैचो चार्म है जो उन्हें खासकर महिला प्रशंसकों के बीच बेहद डिसाइरेबल बनाता है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia