सिनेजीवन: श्रद्धा कपूर ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान और कार्तिक आर्यन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

श्रीदेवी, सनी देओल और रजनीकांत स्टारर 1989 में आई फिल्म 'चालबाज' के निर्देशक पंकज पराशर एक नई फिल्म के साथ सामने आ रहे हैं, जिसका नाम है- चालबाज इन लंदन और कार्तिक का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया है। इस बात की जानकारी ख़ुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी है।

फोटो: Kartik Aaryan/Instagram
फोटो: Kartik Aaryan/Instagram
user

नवजीवन डेस्क

श्रद्धा कपूर ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, डबल रोल में आएंगी नजर

1989 में आई फिल्म 'चालबाज' के निर्देशक पंकज पराशर एक नई फिल्म के साथ सामने आ रहे हैं, जिसका नाम है- चालबाज इन लंदन। फिल्म में मुख्य भूमिका श्रद्धा कपूर निभाने वाली हैं। अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म की घोषणा कर दी है। 'चालबाज इन लंदन' में श्रद्धा कपूर डबल रोल भूमिका निभाते नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की घोषणा करते हुए श्रद्धा ने लिखा, "चालबाज इन लंदन। इस फिल्म का निर्देशन सिर्फ और सिर्फ पंकज पाराशर ही कर रहे हैं और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अहमद खान और शायरा खान फिल्म के निर्माता है.." इस फिल्म को लेकर उत्साहित श्रद्धा कपूर ने कहा, "मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं कि चालबाज इन लंदन के निर्माताओं ने मेरे बारे में सोचा। ये पहली बार है जब मैं डबल रोल करूंगी और निश्चित रूप से यह किसी भी एक्टर के लिए चुनौतीपूर्ण है। मुझ पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। इसके साथ ही पंकज सर के साथ काम करने का यह मेरे लिए एक बेहतरीन अवसर और सीखने का अनुभव है।"

कार्तिक आर्यन का कोरोना रिपोर्ट आया निगेटिव

अभिनेता कार्तिक आर्यन कोरोना की जांच में नेगेटिव पाए गए हैं और अब वह काम पर वापसी करने की तैयारियों में जुट गए हैं। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के जरिये अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी है। इसमें कार्तिक अपनी अंगुली का इस्तेमाल माइनस या नेगेटिव साइन के रूप में करते नजर आ रहे हैं। अपने इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, "नेगेटिव। 14 दिन का वनवास खत्म। अब काम पर वापसी।" कार्तिक 22 मार्च को कोरोना संक्रमित हुए थे। कार्तिक फिलहाल अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वह तब्बू और कियारा आडवाणी जैसी अभिनेत्रियों के साथ नजर आने वाले हैं। यह साल 2007 में इसी नाम से आई फिल्म का फॉलोअप है। फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कार्तिक फिल्म 'धमाका' में भी दिखाई देने वाले हैं, जिसे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म तूफान में अरिजीत सिंह 2 लव सॉन्ग्स को देंगे अपनी आवाज

'भाग मिल्खा भाग' की सफलता के बाद, फरहान अख्तर और निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा को फिर से एक साथ लाने वाली इंस्पिरेशनल स्पोर्ट्स ड्रामा तूफान के प्रति प्रत्याशा अपने चरम पर है। और अब, फिल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु करते हुए, निमार्ताओं ने फिल्म में दो लव सॉन्ग्स के लिए अरिजीत सिंह को टीम में शामिल कर लिया है, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्च र्स के साथ मिलकर अमेजन द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। संगीत ने हमेशा राकेश ओमप्रकाश मेहरा की सभी फिल्मों में एक अभिन्न भूमिका निभाया है, इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि 'तूफान' के एल्बम में भी 6 गाने शामिल हैं। दिलचस्प बात यह है कि एक प्रेरणादायक स्पोर्ट्स ड्रामा होने के बावजूद, फिल्म में एक मजबूत प्रेम कहानी है और इसमें दो रोमांटिक गाने भी शामिल होंगे जो फिल्म के लिए अद्वितीय हैं और कहानी को बेहद खूबसूरती से जोड़ते हैं।

एक गीत शंकर एहसान लॉय द्वारा कंपोज किया जाएगा, जबकि दूसरा गाना शमूएल शेट्टी और आकांक्षा नंदरेकर द्वारा कंपोज किया गया है। इस बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा कहते हैं, हमारे पास 'तूफान में दो रोमांटिक नंबर हैं और जब गाने लिखे और कंपोज किए गए, तो इसमें कोई शक नहीं था कि अरिजीत को ही इसमें आवाज देनी चाहिए। मेरे लिए, प्यार और रोमांस हमेशा सर्वोपरि है और अरिजीत आज न केवल एक खूबसूरत आवाज है, बल्कि एक पीढ़ी की भी आवाज है।ह्व वह आगे कहते हैं, ''जब आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो आपके साथ एक ऐसे प्रोजेक्ट में सहयोग करता है तो यह अपने आप में एक ऐतिहासिक क्षण है। मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और हमारे दिल में एक दूसरे के लिए बहुत प्यार है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

कोविड पॉजिटिव आलिया भट्ट ने शेयर किया अपना आइसोलेशन अपडेट

कोविड पॉजिटिव पाईं गईं बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोमवार को अपनी सेहत को लेकर एक हेल्थ अपडेट जारी किया है। आलिया ने बेड पर कई सारे सॉफ्ट टॉयज के साथ लेटी हुई अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "एक दिन, एक बार।" बता दें कि 2 अप्रैल को आलिया का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था। तब उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए ही इसकी जानकारी देते हुए कहा था कि उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है। काम को लेकर बात करें तो आलिया के पास कई फिल्में हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में वे अहम रोल में दिखाई देंगी, जो कि 30 जुलाई को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और रणबीर कपूर के साथ हैं। एसएस राजामौली की 'आरआरआर', करण जौहर की 'तख्त' और जसमीत के.रेने की 'डालिर्ंग्स' में भी वे नजर आएंगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने शुरू की 'शाबाश मिठू' की शूटिंग

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पेज पर ऐलान किया कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'शाबाश मिठू' के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। क्रिकेट खेले जाने के भेष में तापसी ने अपनी एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, "चलो शुरू करते हैं..पहला दिन! हैशटैगशाबाशमिठू हैशटैगवुमेनइनब्लू।" तापसी इससे पहले फिल्म को लेकर की जा रही अपनी तैयारियों के बारे में फैंस से साझा करती रही हैं। उन्होंने ट्रेनिंग सेशन से अपनी तस्वीरें भी साझा की थीं। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली दोराई राज की जिंदगी पर आधारित है। इस बीच, तापसी फिल्म 'लूप लपेटा' में भी नजर आएंगी, जो जर्मन हिट फिल्म 'रन लोला रन' की हिंदी रीमेक है। फिल्म में ताहिर राज भसीन भी हैं। इसके अलावा तापसी फिल्म 'हसीन दिलरूबा' का भी हिस्सा हैं, जिसके निर्देशक विनिल मैथ्यू हैं। फिल्म में विक्रांत मेसी भी शामिल हैं। तापसी को दर्शक फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में भी देख सकेंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय