सिनेजीवन: सुशांत सिंह कैंपेन में शामिल होने के लिए श्वेता ने प्रशंसकों से किया आग्रह, स्टारडम पर ये बोलीं सारा

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों से आग्रह किया है वे नफरत की बजाय प्यार को चुनें। साल खत्म होने के इस समय में श्वेता ने एक नया डिजिटल कैंपेन हैशटैग लवएसएसआर शुरू किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

विनय कुमार

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों से आग्रह किया है वे नफरत की बजाय प्यार को चुनें। साल खत्म होने के इस समय में श्वेता ने एक नया डिजिटल कैंपेन हैशटैग लवएसएसआर शुरू किया है। साथ ही उन्होंने प्रशंसकों को आगे आकर अच्छा काम करने के लिए कहा।

उन्होंने ट्वीट किया, "हमेशा नफरत पर प्यार को चुनें.. प्यार से भरा दिल स्वर्ग से कम नहीं होता है। हैशटैग एसएसआर।"

उन्होंने नए अभियान के बारे में एक पोस्ट भी साझा की। इसमें लिखा था, "अपना दिल खोलो और प्यार फैलाओ। प्रार्थना करो और एसएसआर को श्रद्धांजलि दो। गरीबों को किताबें दान करो या उन्हें शिक्षित करो। जरूरतमंदों को भोजन या कपड़े दान करो। प्रकृति मां की रक्षा के लिए पौधे लगाओ।"

इस महीने की शुरूआत में श्वेता ने साझा किया था कि वह अपने भाई के लिए न्याय की लड़ाई लड़ने में ²ढ़ हैं। इसके साथ हैशटैग ओथफॉरएसएसआर ट्रेंड करने लगा था। भाई सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 6 महीने होने पर श्वेता 'ओथ 4 एसएसआर' आंदोलन में शामिल हुईं थीं।

उन्होंने लिखा था, "जब तक हमें सच्चाई का पता नहीं चल जाता, मैं न्याय के लिए लड़ती रहूंगी। ईश्वर हमारा मार्गदर्शन करेगा और हमें रास्ता दिखाएगा।"

सुशांत 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। सीबीआई उनकी मौत की जांच कर रही है।

मुझे स्टारडम की चाहत नहीं : सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपने महज दो साल लंबे करियर में ग्लैमर की दुनिया की चकाचौंध और प्रशंसकों के प्यार से रूबरू हुई हैं। अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा इंडस्ट्री के तौर-तरीकों से बचपन से ही वाकिफ हैं, हालांकि वह खुद स्टारडम में यकीन नहीं रखती हैं।

आईएएनएस संग हुई बातचीत में सारा ने बताया, "मुझे स्टारडम की चाहत नहीं है। अभी तक मैंने फैंस शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है, स्टार शब्द का उपयोग नहीं किया है। मैं इन सभी चीजों पर यकीन नहीं रखती हूं क्योंकि हर शुक्रवार को यहां सितारों की तकदीरें बदलती रहती हैं।"

सारा ने आगे कहा, "मेरे ख्याल से एक आपकी नीयत ही ऐसी चीज है, जो मायने रखती है। आपकी जो नीयत होती है वो मैटर करता है और कहीं न कहीं जो आपकी शिद्दत, पैशन और जुनून होता है वो मैटर करता है। इनके अलावा सारी चीजें बदलती रहती हैं और बदलती रहेंगी।"

अभिनय की बात करें, तो सारा हाल ही में वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आई हैं। इसके अलावा, आने वाले समय में वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ आनंद एल. राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी।

विद्युत जामवाल ने 'खुदा हॉफिज' शूट से शेयर की यादें

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपनी पिछली रिलीज फिल्म 'खुदा हाफिज' की शूटिंग से यादों को शेयर किया है। अभिनेता ने कहा, "जब हम लखनऊ की सड़कों पर फिल्म 'खुदा हाफिज' के लिए एक गीत की शूटिंग कर रहे थे, (सह-कलाकार) शिवालिका (ओबेरॉय) और मैं बाइक पर थे और कैमरा हमारे पीछे चल रहा था। हमारे चारो ओर सैकड़ों बाइकें थीं जो सिर्फ हैलो कहना चाहती थीं, इसे शूट करना मुश्किल था, लेकिन यही भारत की जीवंतता है और यही मैंने वास्तव में आनंद लिया।"

फारुख कबीर द्वारा निर्देशित और लिखित फिल्म का सीक्वल भी बनेगा, इसका दूसरा भाग 2021 की पहली तिमाही में रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है। खुदा हाफिज जल्द ही स्टार गोल्ड पर प्रसारित होगी।

कभी तू छलिया लगता है' को रिक्रिएट करेंगी रवीना टंडन

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस को बताया कि वह अपनी हिट सॉन्ग कभी तू छलिया लगता है को फिर से बनाने जा रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जहां वह पीपीई सूट से लैस अपने क्रू से वह मेकअप करवाते हुए दिखाई दे रही हैं। वह प्रिंटेड सफेद साड़ी और काले ब्लाउज के साथ तैयार दिख रही हैं, जैसे उन्होंने मूल गाने में पहना है।

कैप्शन के अनुसार सॉन्ग 'कभी तू छलिया लगता है' सलमान खान के साथ उनकी 1991 की पहली फिल्म 'पत्थर के फूल' में फिल्माया गया है।

शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "रिक्रिएट के लिए तैयार हो रही। हैशटैग वर्क मोड। हैशटैग कभी तू छलिया लगता है। गेस करिए किसके साथ।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia