सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंची मुंबई पुलिस, शरीर पर नहीं है चोट के निशान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

परिवार ने भी अभी तक एक्टर के निधन पर कोई सवाल खड़े नहीं किए हैं। फैमिली और पुलिस दोनों ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। कूपर अस्पताल में डॉक्टर शिव कुमार और बाकी सीनियर डॉक्टर पोस्टमार्टम करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। एक टीम जांच के लिए शुक्ला के घर पर मौजूद है। थोड़ी देर में उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा।

परिवार ने भी अभी तक एक्टर के निधन पर कोई सवाल खड़े नहीं किए हैं। फैमिली और पुलिस दोनों ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। कूपर अस्पताल में डॉक्टर शिव कुमार और बाकी सीनियर डॉक्टर पोस्टमार्टम करेंगे। अस्पताल के ही एक डॉक्टर निरंजन ने सुबह 10.30 बजे एक्टर की बॉडी की जांच की थी। उन्होंने बताया था कि अस्पताल लाने से पहले सिद्धार्थ की मौत हो चुकी थी। पुलिस इस मामले में सिद्धार्थ के परिवार का भी बयान दर्ज करेगी।

सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के साथ अंधेरी वेस्ट के एवरसाइन ग्रीन्स अपार्टमेंट में A विंग में रहते थे। वहीं उनकी बहनें B विंग में रहती थीं। सिद्धार्थ के करीबी रिश्तेदार उनके घर पहुंच रहे हैं। कोई भी सिद्धार्थ की मां से मिलने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है। सिद्धार्थ की मां और बहनें साथ में हैं। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए।

सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia