सिनेजीवन: शाहरुख-दीपिका जल्द शुरु करेंगे 'पठान' का अगला शेड्यूल और सिद्धार्थ मल्होत्रा-करण जौहर का बड़ा प्लान!

शेरशाह की सफलता के बाद एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर साथ में काम करेंगे और शाहरुख खान और दीपिका दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म 'पठान' का अगला शेड्यूल जल्द शुरू करने वाले हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शेरशाह की सफलता के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा-करण जौहर का बड़ा प्लान

सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर ने हालिया फिल्म शेरशाह में साथ में काम किया। शेरशाह को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने निर्मिता किया तो लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए। अब खबरें आ रही हैं कि शेरशाह की सफलता के बाद एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर साथ में काम करेंगे। ये एक एक्शन फिल्म होगी जिसे लेकर मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि ये भी शेरशाह की धमाल मचाए। एक रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ फिर से हाथ मिलाने जा रहे हैं। वह इस प्रोडक्शन हाउस के साथ एक एरियल एक्शन फिल्म करेंगे। फिलहाल इस फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है। हालांकि इसकी तैयारी बड़े पैमाने पर शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा का इस बार धमाकेदार अवतार नजर आएगा। इससे पहले वह ऐसे रोल में कभी नजर नहीं आए। कहा जा रहा है कि पुष्कर ओझा और सागर आम्ब्रे मिलकर इसका निर्देशन करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि नवंबर तक फिल्म फ्लोर पर आ जाए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

RRR की शूटिंग हुई पूरी, पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेजी से हुआ शुरू

मैग्नम-ऑपस पैन-इंडिया फिल्म 'आरआरआर' के निर्माताओं के पास आरआरआर के बारे में सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे सभी प्रशंसकों के लिए एक दिलचस्प अपडेट है। फिनिश लाइन के करीब पहुंचते हुए, फिल्म की शूटिंग केवल कुछ पिक-अप शॉट्स को छोड़कर पूरी हो गयी है। निर्माताओं ने फिल्म के आधिकारिक हैंडल पर साझा करते हुए लिखा,"And thats a wrap! फिल्म ने लगातार अपडेट, रिलीज और रिविल्स के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ बनाये रखा है। हाल ही में मैग्नम-ऑपस से पहला गाना 'दोस्ती' रिलीज़ किया गया है और उनके अटूट प्यार ने इतिहास रच दिया है। फिल्म में कई इंडस्ट्री से कलाकारों की टुकड़ी शामिल है और इसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे नाम नज़र आएंगे। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है।

शाहरुख-दीपिका शुरु करेंगे 'पठान' का अगला शेड्यूल!

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' कुछ दिनों के ब्रेक पर थी, वहीं अब फिल्म की शूटिंग 28 अगस्त से फिर शुरु होने वाली है। यशराज बैनर तले बन रही इस बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म को भारत के अलावा यूरोपियन देशों में फिल्माया जाएगा। सूत्रों की मानें तो, इस शेड्यूल के बाद फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए सितंबर अंत तक पूरी टीम यूरोप रवाना होने वाली है, जहां अलग अलग लोकेशंस पर इसकी शूटिंग होगी। पठान से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, "यूरोप के लिए एक शूटिंग शेड्यूल प्लान की गई है, लेकिन तारीखें अभी तक तय नहीं हैं। इसकी शूटिंग स्पेन की राजधानी मैड्रिड में हो सकती है। इसके अलावा, मीडिया रिपोर्ट्स के विपरीत अफगानिस्तान कभी भी फिल्म के लोकेशंस में शामिल नहीं था।" सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग दुबई और मुंबई में हो चुकी है। वहीं, सलमान खान ने भी अपना कैमियो शूट कर लिया है। हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

विजय सेतुपति, संदीप किशन की अगली फिल्म का शीर्षक 'माइकल'

अभिनेता विजय सेतुपति और संदीप किशन एक साथ एक्शन से भरपूर फिल्म में नजर आएंगे। शुक्रवार को फिल्म का टाइटल 'माइकल' घोषित किया गया है। संदीप फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। निर्माता सुनील नारंग के जन्मदिन पर शीर्षक और पोस्टर की घोषणा की गई थी। पोस्टर में संदीप का एक हाथ हथकड़ी में नजर आ रहा है, जबकि दूसरे हाथ में वह पीतल की पोर पकड़े नजर आ रहे है। उनकी शर्ट और हाथों पर खून लगा हुआ है। पोस्टर से यह आभास होता है कि 'माइकल' एक एक्शन से भरपूर होने जा रही है और इसमें अपनी तरह का पहला एक्शन है। रंजीत जयकोडी द्वारा निर्देशित यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में बनेगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia