सिनेजीवन: दीपिका की भगवा बिकिनी पर सिद्धार्थ का बड़ा खुलासा और जानें फिल्म भोला ने पहले दिन कितनी की कमाई?

फिल्म पठान में बेशरम रंग में दीपिका की भगवा बिकिनी को लेकर फिल्म के निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने बड़ा खुलासा किया है और अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'भोला' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 11.20 करोड़ रुपये की कमाई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'बेशरम रंग' में दीपिका की भगवा बिकिनी पर सिद्धार्थ आनंद का बड़ा खुलासा

फिल्म पठान में बेशरम रंग में दीपिका की भगवा बिकिनी को लेकर फिल्म के निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में, एक इंटरव्यू में 'पठान' फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने विवादित गाने बेशरम रंग में भगवा बिकिनी को चुनने की वजह का खुलासा करते हुए कहा, कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं था, जो उन्हें आगे जाकर किसी विवाद में खड़ा कर सकता था। इसलिए वह और उनकी टीम को किसी भी बात से कोई डर नहीं था। निर्माता ने आगे कहा, जब हम स्पेन में थे तो मैंने उस कॉस्ट्यूम को रैंडमली चुना था। हमने कभी इस पर बहुत अधिक विचार नहीं किया। रंग अच्छा लग रहा था, धूप थी, घास हरी थी और पानी नीला था और भगवा रंग अच्छा लग रहा था। हमने सोचा कि जब दर्शक इसे देखेंगे तो वह समझेंगे कि हमारा इरादा गलत नहीं था। किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हमारा कोई विचार नहीं था और फिल्म की सफलता इस बात का प्रमाण देती है। गौरतलब है कि फिल्म 'पठान' की रिलीज से पहले फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' को काफी विवादों का सामना करना पड़ा था।

फोटोः IANS
फोटोः IANS

'गर्मी' का टीजर रिलीज, शख्स के सिविल सेवक बनने की कहानी

आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज 'गर्मी' के टीजर का अनावरण किया गया है, जिसमें अरविंद शुक्ला नामक शख्स की कहानी है, जो अपने गृहनगर से बाहर निकल कर सिविल सेवा की तैयारी करने के लिए एक छात्रावास में जाता है। श्रृंखला का निर्देशन फिल्म निर्माता-अभिनेता तिग्मांशु धूलिया ने किया है और टीजर में अरविंद को कॉलेज में अपने वरिष्ठ की पिटाई करते हुए दिखाया गया है। अरविंद की सिविल सेवक बनने की आकांक्षा है। वह कॉलेज की राजनीति, पावरप्ले और अपराध की दुनिया में फंस जाता है। 'गर्मी' में मुकेश तिवारी, विनीत कुमार, पंकज सारस्वत, जतिन गोस्वामी, व्योम यादव, पुनीत सिंह, अनुराग ठाकुर, अनुष्का कौशिक, दिशा ठाकुर, धीरेंद्र गौतम जैसे स्टारकास्ट प्रमुख भूमिकाओं में हैं। स्वरूप संपत और हेमल अशोक ठक्कर द्वारा निर्मित तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्मित 'गर्मी' जल्द ही सोनी लिव पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।


भोला: पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाई अजय देवगन की फिल्म

अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'भोला' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 11.20 करोड़ रुपये की कमाई की। निर्माताओं ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अजय देवगन ने फिल्म 'भोला' का निर्देशन भी किया है। फिल्म में अभिनेत्री तब्बू भी अहम भूमिका में हैं। गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म का निर्माण 'अजय देवगन एफफिल्म्स', 'रिलायंस एंटरटेनमेंट', 'टी-सीरीज फिल्म्स' और 'ड्रीम वॉरीयर्स पिक्चर्स' के बैनर तले किया गया है। निर्माताओं की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार फिल्म ने रिलीज के पहले दिन भारत में 11.20 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म तमिल फिल्म 'कैथि' का हिंदी संस्करण है, जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था। फिल्म 'भोला' में दीपक डोबरियाल, विनीत कुमार, संजय मिश्रा और गजराज राव जैसे कलाकार भी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इंटरनेशनल ट्रांसजेंडर डे पर एक्ट्रेस ने साझा किया शानदार वीडियो

आज इंटरनेशनल ट्रांसजेंडर डे हैं, ऐसे में बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए खास वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री एक ट्रांसजेंडर गौरी के साथ दिख रही हैं। सुष्मिता का यह ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें एक ट्रांसजेंडर ताली बजाते हुए सवाल खड़े करती हैं कि ताली क्यों बजती है? क्या पैसे मांगने के लिए? अपना गुस्सा निकालने के लिए या घुटन छिपाने के लिए? जिस पर वीडियो में सुष्मिता की एंट्री होती है और वह बड़े ही यूनिक अंदाज में इन सवालों का जवाब देती हैं।

सुष्मिता कहती हैं कि ताली बजती है हौसला बढ़ाने लिए, नई पहचान दिलाने के लिए, आसमान हिलाने के लिए और दिल से दिल को मिलाने के लिए। इस तरह सुष्मिता दिल छू लेने वाली कई बातें करते हुए ट्रांसजेंडर समाज के ताली बजाने का मतलब समझाते नजर आती हैं। अंतरराष्ट्रीय ट्रांसजेंडर डे पर सुष्मिता का यह वीडियो ट्रांसजेंडर समाज के लिए एक शानदार गिफ्ट है। बता दें कि सुष्मिता सेन की अपकमिंग मूवी ताली इसी समुदाय के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक एक्टिविस्ट गौरी शिंदे का किरदार निभाती नजर आएंगी।


जेम्स बॉन्ड फिल्म के लोकेशन पर हुई 'सलार' की शूटिंग

'केजीएफ' के निर्देशक प्रशांत नील प्रभास स्टारर 'सलार' की शूटिंग कई लोकेशन पर कर रहे हैं ताकि लोगों को यह खूब पसंद आए। मार्च में टीम ने अपना लोकेशन बदलकर मटेरा किया जो इटली के दक्षिण में है। यह जगह अपनी प्रागैतिहासिक सफेदी वाली गुफाओं के लिए प्रसिद्ध है। यहीं फिल्म की शूटिंग हो रही है। 'सलार' प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित और विजय किरागंदुर की होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित है। 2021 की जेम्स बॉन्ड फिल्म 'नो टाइम टू डाई' की शूटिंग मटेरा में ही हुई थी। कई अन्य अंतरराष्ट्रीय फिल्मों की शूटिंग भी यहां की गई है। यूनिट के सूत्रों ने बताया कि 'सलार' प्रोडक्शन अब नेपल्स में स्थानांतरित हो गया है, जहां दक्षिणी बंदरगाह शहर के केंद्रीय पियाजा डेल प्लेबिस्किटो प्लाजा में फिल्मांकन की तैयारी चल रही है।

स्थानीय पुलिस सेट बनाने में मदद कर रही है, जिसमें रात की शूटिंग के लिए ड्रोन और रोशनी का उपयोग शामिल है। मटेरा और नेपल्स के अलावा, अन्य 'सलार' लोकेशन में रोम और बुडापेस्ट शामिल हैं। सूत्रों के मुताबिक पैन-इंडिया फिल्म में प्रभास दोहरी भूमिका निभाते नजर आएंगे। कथानक का विवरण अभी अधूरा है, 'सलार' को विभिन्न देशों के दो युवाओं के बारे में कहा जाता है जो दूरी और सांस्कृतिक अंतर के बावजूद प्यार में पड़ जाते हैं और कई चुनौतियों को पार करते हैं। थ्रिलर की पहली किस्त 28 सितंबर को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तेलुगु और कन्नड़, तमिल, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में डब किए गए संस्करणों में रिलीज होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;