देर रात सिद्धार्थ के सीने में उठा था दर्द, मां ने पिलाया था पानी, लेकिन फिर नहीं उठे, जानें आखिरी रात की पूरी कहानी!

सिद्धार्थ शुक्ला ने सोने से पहले कुछ दवाईयां खाई थीं। इसके बाद वह उठे ही नहीं। निधन से पहले रात में सिद्धार्थ के साथ क्या हुआ था, इसे लेकर हर किसी के मन में सवाल हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सिद्धार्थ शुक्ला की कैसे हुई मौत? जानें आखिरी रात की कहानी

बिग बॉस की जान कहे या दमदार व्यक्तित्व से सभी को प्रभावित करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला आज यानी 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह गए। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई। महज 40 साल की उम्र और शानदार करियर के बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत मामले में गड़बड़ी के कोई इनपुट नहीं बरामद किए हैं।

अबतक मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला ने सोने से पहले कुछ दवाईयां खाई थीं। इसके बाद वह उठे ही नहीं। निधन से पहले रात में सिद्धार्थ के साथ क्या हुआ था, इसे लेकर हर किसी के मन में सवाल हैं। खबरें हैं कि सिद्धार्थ रात 3 से 3.30 बजे के करीब उठे थे। आज तक की खबर की मानें तो पुलिस के सोर्स ने बताया- 'रात 3 से 3.30 बजे के करीब सिद्धार्थ शुक्ला की तबियत थोड़ी खराब हुई थी।

उन्हें बैचेनी और सीने में दर्द हो रहा था। उन्होंने अपनी मां को इसके बारे में बताया। सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने उन्हें पानी पिलाया और उन्हें सुलाया। हालांकि, सुबह सिद्धार्थ शुक्ला उठे ही नहीं। सिद्धार्थ की मां ने उन्हें उठाने की बहुत कोशिश की। लेकिन उन्होंने रिस्पॉन्स नहीं किया। उनकी मां ने सिद्धार्थ की बहनों को बुलाया और फिर फैमिली डॉक्टर को बुलाया। इसके बाद सिद्धार्थ को कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उनके निधन की पुष्टि की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन: सलमान, अजय देवगन, अक्षय कुमार ने जताया शोक

40 वर्षीय एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबरों से सभी सदमे में हैं। 2 सितंबर की सुबह एक्टर ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। एक ओर जहां उनके करीबी अस्पताल पहुंच चुके हैं, वहीं उनके चाहने वाले और एंटरटेनमेंट जगत के तमाम सितारे सोशल मीडिया पर शोक जता रहे हैं। सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन ने भी सिद्धार्थ को याद करते हुए शोक जताया है। सलमान खान ने अपने चहेते बिग बॉस कंटेस्टेंट को याद करते हुए लिखा-"बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ... तुम बहुत याद किए जाओगे. परिवार के प्रति संवेदना..."

वहीं अक्षय कुमार ने सिद्धार्थ शुक्ला की आत्मा की शांति की कामना करते हुए लिखा- "सिद्धार्थ शुक्ला के गुज़रने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। मैं उन्हें पर्सनली नहीं जानता था। लेकिन किसी भी टैलेंटेड व्यक्ति को इतनी जल्दी जाते देखना काफी दिल तोड़ने वाला है. ऊं शांति.." अजय देवगन ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "जीवन और मृत्यु दोनों चौंकाने वाले हैं। लेकिन जब सिद्धार्थ शुक्ला जैसे युवा का अचानक निधन हो जाता है, तो बहुत दुख होता है। उनके परिवार के प्रति संवेदना.." मनोज बाजपेयी लिखते हैं- "हे भगवान!!! ये बहुत शॉकिंग है। अपने करीबी और प्यारे लोगों को खोने के दुख को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें!!!"

निधन से पहले बीती रात सिद्धार्थ शुक्ला ने की थी करण कुंद्रा से बात

आज टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनके अचानक निधन की खबर से फैंस भी सदमे में हैं। फैंस और स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच सिद्धार्थ के दोस्त और एक्टर करण कुंद्रा ने पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। करण कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मेरी सिद्धार्थ से कल रात ही बात हुई थी। मैंने उनसे कहा था कि वह कितना शानदार काम कर रहे हैं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं है। ये बेहद दुखद है। तुम हमेशा याद आओगे मेरे दोस्त।"

बिग बजट फिल्म के साथ सिद्धार्थ शुक्ला करने वाले थे ये बड़ा रियलिटी शो होस्ट!

एक्टर- मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला के करियर का नया सफर शुरू हुआ बिग बॉस 13 से। बिग बॉस 13 ने सिद्धार्थ शुक्ला को ऐसी लोकप्रियता दी कि हर सुपरस्टार तक सिद्धार्थ के नाम की आवाज जरूर पहुंची। यहां तक कि बिग बॅास ओटीटी की शुरुआत में ही सबसे पहले गेस्ट के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को बुलाया गया। बीते दो साल में सिद्धार्थ शुक्ला की गिनती हर बड़े प्रोजेक्ट में होने लगी। सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी, फिल्म और वेब सीरीज के लिए कई सारे प्रस्ताव मिले। बिग बॉस 13 की बेजोड़ सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का नाम प्रभास की आदिपुरुष से भी जुड़ा। बिग बॅास 13 से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के साथ म्यूजिक वीडियो किया। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 से सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी एक्टिंग दमदार अभिनय से फिर से दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ दी। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 4 में भी सिद्धार्थ शुक्ला फिर से नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार थे। एकता कपूर की इस लोकप्रिय सीरीज के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का नाम फाइनल था।

अगस्त्य राव की भूमिका में सिद्धार्थ शुक्लान ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 4 में नजर आने वाले थें। ये भी खबर सामने आयी थी कि सिद्धार्थ शुक्ला डिज्नी प्लस हॅाटस्टार के लिए भी एक शो साइन किया। मोनिका डोगरा और पंकज त्रिपाठी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने वाले थें। ये एक स्पाई थ्रिलर है।

पैन इंडिया की फिल्म आदिपुरुष में भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सामने आया था। प्रभास,कृति सेनन की इस रामायण की कहानी में सिद्धार्थ शुक्ला की खास भूमिका बताई जा रही थी। लेकिन इस पर कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी थी। एमटीवी चैनल के रियलिटी शो ऐस आफ स्पेस सीजन 3 को भी सिद्धार्थ शुक्ला के होस्ट करने की खबर कुछ दिन पहले सामने आयी थी। इस शो के दो सीजन को विकास गुप्ता ने होस्ट किया था। सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता को देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को बतौर होस्ट चुना गया। ये भी रिपोर्ट सामने आयी थी कि सिद्धार्थ शुक्ला एक वेब सीरीज में जेनिफर विंगेट के साथ भी काम कर रहे थे। साथ ही बिग बॅास सीजन 15 में भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एंट्री भी तय की गई थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia