सिनेजीवन: खुद को भाग्यशाली मानते हैं अपारशक्ति और अगले जेम्स बॉन्ड बन सकते हैं इद्रिस

अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने अपनी टीम का उनका हमेशा ख्याल रखने के लिए शुक्रिया अदा किया है। अभिनेत्री ज्यूडी डेंच का मानना है कि ‘कैट्स’ के सह कलाकार इद्रिस एल्बा शायद अगले जेम्स बॉन्ड बन सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

खुद को भाग्यशाली मानते हैं अपारशक्ति

अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने अपनी टीम का उनका हमेशा ख्याल रखने के लिए शुक्रिया अदा किया है। उनके अनुसार, उनकी टीम की वजह से ही वह बिना ध्यान भटकाए अपने काम पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर पाते हैं। अपारशक्ति ने कहा, "मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसी टीम मिली है, जो मेरा साथ कभी नहीं छोड़ती है। मुझे उन चीजों को लेकर कभी सोचने की जरूरत नहीं पड़ी जो किसी भी अभिनेता का ध्यान अभिनय को शत प्रतिशत देने के मामले में भटकाने के लिए काफी होते हैं।" अभिनेता ने आगे कहा, "मेरी टीम कड़ी मेहनत करती है। वह इस बात का ध्यान रखती है कि कोई भी चीज मेरा ध्यान न भटका सकें। मुझे अधिक किसी भी चीज के प्रति वे ज्यादा पेशेवर हैं।"

अगले जेम्स बॉन्ड बन सकते हैं इद्रिस : डेंच

अभिनेत्री ज्यूडी डेंच का मानना है कि 'कैट्स' के सह कलाकार इद्रिस एल्बा शायद अगले जेम्स बॉन्ड बन सकते हैं। 'द ग्राहम नोर्टन शो' पर आने के दौरान डेंच ने एल्बा को आइकॉनिक जासूस किरदार को पर्दे पर जीवंत करने का मौका मिलने को लेकर बात की। उनसे पूछे जाने पर कि क्या एल्बा 007 के सातवें एजेंट बन सकते हैं, 85 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, "मुझे पता था कि वह इसके लिए तैयार थे और 'कैट्स' के दौरान मैंने उनसे कहा था कि 'आप कभी भी हेविसाइड लेयर में नहीं आओगे', लेकिन रिहर्सल के दौरान मैंने कहा था, 'आप कभी एमआई6 तक नहीं पहुंच पाओगे।"' उन्होंने आगे कहा, "लेकिन मुझे लगता है कि वह कर सकते हैं।"

'ये हैं चाहतें' के लिए सरगुन ने नीना गुप्ता से ली प्रेरणा

टेलीविजन अभिनेत्री सरगुन कौर ने 'ये हैं चाहतें' में अपने किरदार के लिए अभिनेत्री नीना गुप्ता से प्रेरणा ली है। उनका मानना है कि वरिष्ठ अभिनेत्री की जिंदगी सभी के लिए प्रेरणादायक है। स्टार प्लस के इस शो में सरगुन सिंगल और आत्मनिर्भर मां की भूमिका में नजर आएंगी। सरगुन ने कहा, "मेरे पसंदीदा कलाकारों में नीना गुप्ता हमेशा से शीर्ष पर रही हैं। बामुश्किल ही मैं उनकी कोई फिल्म छोड़ती हूं। जब मुझसे कहा गया कि मुझे एक सिगल, आत्मनिर्भर व ऐसी महिला का किरदार निभाना है, जिसकी दुनिया उसके बेटे और परिवार के ईर्दगिर्द ही घूमती है, तो मेरे दिमाग में सबसे पहला नाम नीना गुप्ता का ही आया। उनकी जिंदगी सभी के लिए प्रेरणा की तरह है।"

2.5 करोड़ डॉलर में बिकी रिहाना की डॉक्यूमेंट्री

गायिका रिहाना की डॉक्यूमेंट्री कथित तौर पर 2.5 करोड़ डॉलर में एमेजॉन को बेचने की जानकारी सामने आ रही है। सूत्रों का कहना है कि एमेजॉन ने बेनाम फिल्म के अधिकार के लिए 2.5 करोड़ डॉलर का भुगतान किया है। बर्ग द्वारा कई सालों से बेनाम डॉक्यूमेंट्री पर किए जा रहे काम में रिहाना की जिंदगी का अनफिल्टर्ड लुक डाला गया है। बर्ग और रिहाना ने इससे पहले यूनिवर्सल बैट्लशिप पर साथ काम किया था। परियोजना को लेकर बर्ग ने बताया, "समय का मजेदार बदलाव.. रिहाना के साथ यूरोप का भ्रमण करें और रिहाना को लड़कियों से घिरा हुआ देखें। हम नीस (फ्रांस) में थे।"

एलनाज नौरोजी ने गरीब बच्चों में बांटे कपड़े

सेक्रेड गेम्स' में अपने अभिनय के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री एलनाज नौरोजी ने हाल ही में यहां गरीब व जरूरतमंद बच्चों में कपड़े बांटे। इस बारे में अभिनेत्री ने कहा, "हालांकि मैं काफी साधारण माहौल में पली-बड़ी हूं और मुझे फैंसी कपड़े पहनने या हर चीज खरीदने की आजादी कभी नहीं मिली है, इसलिए मैंने जब ज्यादा पैसे कमाने शुरू किए तो अपने कपड़े दान में देने की आदत बना ली।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 14 Dec 2019, 5:30 PM
लोकप्रिय
next