सिनेजीवन: अरबाज के बाद सोहेल खान की भी टूटी शादी! और खुल गया बॉबी देओल का बदनाम 'आश्रम', रिलीज हुआ ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान और सीमा खान तलाक लेने जा रहे हैं। शादी के 24 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है और बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 ट्रेलर रिलीज हो गया है, आश्रम के सभी सीजन्स को जाने माने निर्देशक प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शादी के 24 साल बाद तलाक ले रहे हैं सोहेल खान- सीमा खान

बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान और सीमा खान तलाक लेने जा रहे हैं। शादी के 24 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। सोहेल खान और सीमा खान आज फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट हुए। उनकी फैमिली कोर्ट के बाहर से तस्वीरें वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने बताया है कि सोहेल खान और सीमा खान आज कोर्ट में मौजूद थे। दोनों ने तलाक फाइल किया है। दोनों उस दौरान दोस्त की तरह नजर आए। फैमिली कोर्ट में तलाक फाइल करने के बाद दोनों अपनी अपनी कार में घर के लिए रवाना हुए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जहां सोहेल खान सिक्योरिटी से घिरे हुए नजर आए।

आपको बता दें सोहेल खान और सीमा खान साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बच्चे निर्वाण और योहन हैं। साल 2017 में रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल और सीमा के अलग होने की जानकारी आई थी। शो 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में दिखाया गया था कि सोहेल और सीमा अलग रहते हैं और बच्चें दोनों के साथ रहते हैं। इस शो से साफ हो गया था कि सीमा और सोहेल अलग-अलग रहते हैं।

बॉबी देओल की आश्रम 3 वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल भले ही फिल्मी पर्दे पर दर्शकों को कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाए, लेकिन उनकी वेब सीरीज 'आश्रम' ने जरूर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रखा है।'आश्रम' के दो सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है और अब फैंस को बेसब्री से 'आश्रम सीजन 3' का इंतजार है। वेब सीरीज की रिलीज में अभी थोड़ा समय है लेकिन 'आश्रम 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में देखने को मिल रहा है कि बाबा निराला का दरबार खुल गया है और आस्था के नाम पर एक बार भी पाखंड का चोला ओढ़े वो नजर आएंगे।गरीबों वाले बाबा के जयकारे के साथ ट्रेलर की शुरुआत हो रही हैं। वहीं बॉबी देओल अपने डायलॉग के साथ ये कहते नजर आ रहे हैं कि वो जो चाहें उन्हें मिले।ट्रेलर में ईशा गुप्ता की भी झलक देखने को मिल रही है जो अपने हुस्न से बॉबी देओल को रिझाती नजर आ रही हैं। 3 जून को 'आश्रम 3' वेब सीरीज मैक्स प्लेयर पर रिलीज होगी. प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज के ट्रेलर ने फैंस का उत्साह बढ़ा किया है।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने फिल्म 'जुग जुग जीयो' की एक झलक साझा की

फिल्म निर्माता करण जौहर ने शुक्रवार को अभिनेता अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'जुग जुग जीयो' की एक झलक साझा की। जग जुग जीयो के फर्स्ट लुक पोस्टर को साझा करते हुए, करण ने लिखा, "आइए इस परिवार का हिसा बनिये! एक सच्चा पारिवारिक मनोरंजन आपके रास्ते में आ रहा है। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।" वहीं, नीतू ने फिल्म के लिए एक मोशन पोस्टर साझा किया। उन्होंने आगे लिखा, "मैं आपको अपने पागल परिवार के पारिवारिक पुनर्मिलन में आमंत्रित करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।" पोस्टर में, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल को एक तस्वीर के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। कियारा ने लिखा, "देवियों और सज्जनों, मेरे परिवार। क्या आप पहले से अलग परिवार के पुनर्मिलन के लिए तैयार हैं?"

'जुग जुग जीयो' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो राज मेहता द्वारा निर्देशित और हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित है। जग जुग जीयो में अनिल कपूर, नीतू सिंह कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में यूट्यूबर प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल भी नजर आएंगे। यह 24 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'खतरों के खिलाड़ी 12' में निशांत भट्ट की होगी एंट्री

'बिग बॉस 15' के पूर्व प्रतियोगी और कोरियोग्राफर निशांत भट्ट फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में भाग लेते नजर आएंगे। शो में शामिल होने पर उत्साहित निशांत ने कहा, "जब मैं किसी भी प्रतियोगिता में भाग लेता हूं, तो मैं हमेशा कड़ी टक्कर देने और कभी हार न मानने की नीति पर टिके रहने में विश्वास करता हूं।" उन्होंने आगे कहा, "स्टंट के साथ मैं कोशिश करूंगा कि मैं अपने डर को एंटरटेनमेंट में बदलूंगा। अपने डर पर काबू पाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दूंगा। मैं रोहित सर के मार्गदर्शन में इस नए स्थान में खुद को तलाशने के लिए उत्सुक हूं।" प्रतियोगी केप टाउन जाने के लिए तैयार हैं। प्रतियोगियों में मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, फैसल शेख, चेतना पांडे, राजीव अदतिया और रुबीना दिलाइक जैसे कई अन्य नाम शामिल हैं।" कलर्स पर जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी' का प्रसारण होगा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia