सोनम कपूर की शादी तय, 8 मई को हो जाएंगी आनंद अहूजा की

मीडिया और सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से जारी अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की अटकलों पर विराम लग गया है। कपूर परिवार ने ऐलान किया है कि सोनम कपूर की शादी 8 मई को आनंद अहूजा के साथ होने जा रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर दिल्ली के व्यापारी आनंद अहूजा से 8 मई को शादी करने जा रही हैं। सोनम कपूर के परिवार ने पिछले कई सप्ताहों से लगाई जा रही शादी की अटकलों की पुष्टि कर दी है।

कपूर और अहूजा परिवार की तरफ से इसको लेकर 1 मई को बयान जारी कर सारी अटकलों पर विराम लगा दिया गया है। सोनम कपूर बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बेटी हैं।

सोनम कपूर की शादी तय, 8 मई को हो जाएंगी आनंद अहूजा की

दोनों परिवारों की ओर से जारी बयान में कहा गया है, "कपूर और अहूजा परिवार सोनम और आनंद की शादी की घोषणा कर काफी खुशी महसूस कर रहे हैं। दोनों की शादी 8 मई को मुंबई में होगी।"
बयान में कहा गया कि यह दोनों परिवारों का एक आंतरिक मामला है।

सोनम कपूर की शादी तय, 8 मई को हो जाएंगी आनंद अहूजा की

मीडिया से अनुरोध किया गया है कि परिवार की निजता का सम्मान करें। बयान में कहा गया है, "हमारी जिंदगी के विशेष पलों का जश्न मनाने के लिए सभी के प्यार और आर्शीवाद के लिए धन्यवाद।"

सोनम कपूर और आनंद आहूजा पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन वे कुछ महीने पहले ही अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने आए थे और सोशल मीडिया पर अपने सफर की यादें साझा की थीं। जिसके बाद से दोनों की शादी की अटकलें लगाई जा रही थीं। पिछले कई दिनों से सोनम की तरफ से शादी की तैयारियां किए जाने की खबरें आ रही थीं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia