सिनेजीवन: 'श्री रामदूत स्तोत्रम्' की तैयारी कर रहे 'हनुमान' के निर्माता और एक्टर्स को डेट करने के सवाल पर क्या बोली जाह्नवी?

'हनुमान' के निर्माता संस्कृत में एक गाना रिलीज करने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम 'श्री रामदूत स्तोत्रम्' है और एक्टर्स को डेट करने के सवाल पर जाह्नवी ने जवाब दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

धोखे, झूठ और रहस्यों की झलक दिखाता है 'किलर सूप' का ट्रेलर

मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज 'किलर सूप' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस दमदार ट्रेलर में एक महत्वाकांक्षी शेफ स्वाति शेट्टी की कहानी है, जो चाहती है कि दुनिया उसके पाया सूप का आनंद ले। इसमें सस्पेंस के साथ डार्क कॉमेडी की भी झलक है। 'किलर सूप' में मनोज बाजपेयी दोहरी भूमिकाओं में हैं, इसमें कोंकणा सेन शर्मा, नासिर, सयाजी शिंदे, लाल, अंबुथासन, अनुला नावलेकर और कानी कुसरुति ने भूमिका निभाई है।

ट्रेलर की शुरुआत मनोज बाजपेयी के किरदार के घायल होने और 'तू ही रे' गाने से होती है, जैसे ही ट्रेलर में घटनाएं सामने आती हैं। कोंकणा द्वारा अभिनीत स्वाति, हत्या करने और अपने पति की जगह उसके प्रेमी को लेने की योजना बनाती है, जो बिल्कुल वैसा ही दिखता है। इसके बाद कॉमेडी, रोमांच और हाई-वोल्टेज ड्रामा का कॉकटेल है।

सीरीज के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, “मेरे करियर में पहली बार मैं दोहरी भूमिका निभाऊंगा, दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। मैंने अभिषेक चौबे की निर्देशन क्षमता और एक शानदार कलाकार पर भरोसा किया, जिन्होंने किसी भी अन्य फिल्म के विपरीत पात्रों में जान फूंक दी। 'किलर सूप' एक क्राइम थ्रिलर है।'' कोंकणा सेन शर्मा ने कहा, “स्वाति शेट्टी के किरदार में कदम रखना मेरे लिए एक अनोखा अनुभव था क्योंकि किरदार में गहराई, अंधेरा और बहुत सारे पंच हैं। अभिषेक चौबे और प्रतिभाशाली अभिनेताओं के समूह के साथ सीरीज पर काम करना एक खुशी की बात थी। ट्रेलर उस विचित्र दुनिया की झलक पेश करता है।''

चेतना कौशिक और हनी त्रेहन द्वारा निर्मित, 'किलर सूप' 11 जनवरी, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

संस्कृत गाने 'श्री रामदूत स्तोत्रम्' की तैयारी कर रहे 'हनुमान' के निर्माता, जल्द होगा रिलीज

'हनुमान' के निर्माता संस्कृत में एक गाना रिलीज करने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम 'श्री रामदूत स्तोत्रम्' है। यह साहसिक प्रयास अद्वितीय पैमाने पर भारतीय परंपराओं और संस्कृति को अपनाने और बढ़ावा देने के लिए निर्माताओं की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। 'श्री रामदूत स्तोत्रम्' किसी मुख्यधारा की अखिल भारतीय फिल्म में दिखाए गए पहले संस्कृत गीत के रूप में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। फिल्म के साउंडट्रैक में प्राचीन और प्रतिष्ठित भाषा को शामिल करने का निर्णय भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को संरक्षित करने का प्रयास है।

गीत के जरिए 'हनुमान' के निर्देशक प्रशांत वर्मा दर्शकों को भारतीय पौराणिक कथाओं और धर्मग्रंथों के बारे में शिक्षित और प्रेरित भी करना चाहते हैं। अपने दृष्टिकोण को साझा करते हुए, वर्मा ने कहा, "हम अपनी फिल्म में 'श्री रामदूत स्तोत्रम्' को एक आध्यात्मिक यात्रा के रूप में देखते हैं। हमारे प्राचीन ग्रंथों की भाषा, संस्कृत का परिचय देकर, हमारा लक्ष्य दर्शकों को हमारी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत से जोड़ना है।" "यह हमारी परंपराओं को बड़े पर्दे पर जीवंत बनाने और दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़ने, हमारी जड़ों के प्रति गहरी सराहना को बढ़ावा देने का एक तरीका है।" 'हनुमान' आरकेडी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है। प्राइमशो एंटरटेनमेंट (निरंजन रेड्डी) फिल्म के निर्माता हैं और वेंकट कुमार जेट्टी लाइन प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


एक्टर्स को डेट करने के सवाल पर जान्हवी कपूर बोलीं- ये टेंशन वाला काम है

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने एक्टर्स को डेट करने के सवाल पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा है कि एक्टर कंपीटिटिव और वीयर्ड होते हैं। बॉलीवुड सिस्टर्स जान्हवी और खुशी कपूर स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफ़ी विद करण' के अपकमिंग एपिसोड में नजर आएंगी। दोनों अपने करियर, फैमिली और लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। जान्हवी ने कहा, ''आपकी एक फिलॉसफी भी है जिसके बारे में हमने बात की है कि आप एक्टर्स को डेट नहीं करना चाहती, क्योंकि आपको लगता है कि यह कहीं न कहीं टेंशन देगा।''

जान्हवी ने आगे कहा, ''एक्टर्स को डेट करना सच में मुश्किल काम है। वैनिटी इस प्रोफेशन का बहुत बड़ा हिस्सा है। मैं बेहद ओब्सेस्सेड हूं, यह प्रोफेशन ऐसा है जहां आपको हर समय खुद के प्रति जुनूनी रहने की जरूरत है। यह आपको खा जाता है।'' धड़क फेम एक्ट्रेस ने कहा, ''आपको किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहने की जरूरत है जो आपको भी खुद के साथ टाइम बिताने के लिए वक्त दे। लेकिन मुझे लगता है कि एक्टर्स बहुत ही कंपीटिटिव और वीयर्ड होते हैं।''

जान्हवी कथित तौर पर 'धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर को डेट कर चुकी हैं। अफवाह थी कि उन्होंने हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन को डेट किया था। करण ने पूछा: "आप कभी किसी एक्टर को डेट नहीं करेंगी, क्योंकि आप अभी जहां हैं, वहां आप कंफर्टेबल हैं?" एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ''मैं आपको बता रही हूं कि जब कोई एक्टर होता है तो हमेशा टेंशन बनी रहती है। मैं उस टेंशन से निपट नहीं सकती, क्योंकि मुझे खुलकर रहना पसंद है।'' बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस इन दिनों शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं।

'बिग बॉस 17': मजाक बनाने पर पति विक्की पर भड़कीं अंकिता

रियलिटी टेलीविजन शो 'बिग बॉस 17' में रियल लाइफ जोड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच रिश्ते तनावपूर्ण होते जा रहे हैं। शो के हालिया एपिसोड में इस जोड़ी के बीच तनातनी हुई थी क्योंकि अंकिता अपने पति की कुछ टिप्पणियों से नाराज हो गई थीं। उन्होंने उनसे कहा कि उन्हें पता है कि उनका पति उनके साथ रिश्ता खत्म कर चुका है। वह शो खत्म होने के बाद अपनी शादी के बारे में सोचेंगी। यह शो अपने ग्रैंड फिनाले से बस कुछ ही हफ्ते दूर है जो 28 जनवरी को होने वाला है।

लेटेस्ट एपिसोड में विक्की पत्नी अंकिता पर तंज कसते रहे और उनका मजाक उड़ाते रहे। इसकी शुरुआत तब हुई जब ईशा मालवीय ने शीर्षासन किया और विक्की ने सबके सामने अपनी पत्नी का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया और कहा कि वह शीर्षासन करने के लिए तीन लोगों की मदद लेती हैं। अंकिता ने 'बिग बॉस 17' के घर के बाहर अपने व्यायाम दिनचर्या के बारे में बात की, और वह इसे नकली करार देते नजर आए। यह बात अभिनेत्री को पसंद नहीं आई और वह विक्की से नाराज हो गईं। बाद में वह वहां से चली गईं।

इस जोड़े के बीच लड़ाई तब चरम पर पहुंच गई जब ईशा, मन्नारा और विक्की चर्चा कर रहे थे कि शो खत्म होने के बाद वे क्या करेंगे। बातचीत के दौरान मन्नारा ने अंकिता की तारीफ करते हुए कहा कि वह फोकस नहीं कर पा रही हैं क्योंकि अंकिता बहुत ज्यादा हॉट लग रही हैं। इसी दौरान विक्की ने बीच में हस्तक्षेप करते हुए कहा कि उन्हें अपनी पत्नी हॉट नहीं बल्कि क्यूट लगती हैं। यह सुनकर अंकिता भड़क गईं और बोलीं, 'मुझे पता है, आपका काम हो गया, और शो से बाहर आने के बाद मैं भी यह फैसला लूंगी।' मन्नारा और ईशा अंकिता के बयान से हैरान हो गईं और विक्की को उनकी गैरजिम्मेदाराना टिप्पणी के लिए फटकार लगाई।


दो भाइयाें की दिल छू लेने वाली कहानी है सीरीज 'मेरा भाई'

बद्री चव्हाण और चिन्मय चंद्रांशु अभिनीत कॉमेडी ड्रामा सीरीज 'मेरा भाई' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। भावनाओं से भरपूर इस ट्रेलर में दो भाइयों की कहानी दिखाई गई हैै। 1 मिनट 56 सेकंड के ट्रेलर में बड़ा भाई बिट्टू (बद्री) पढ़ाई के साथ-साथ घर का काम भी करता है, जबकि उसका छोटा भाई सिट्टू सिर्फ गेम खेलता है। शो दो भाइयों बिट्टू और सिट्टू की कहानी है जो उनके रिश्ते और उनके परिवार की दैनिक परेशानियों के बीच उनकी यात्रा को दर्शाता है।

ट्रेलर उनके प्यार-नफरत के रिश्ते की एक झलक दिखाता है, जो प्रत्येक घटना के साथ विकसित होता है। यह सीरीज छोटे भाई सिट्टू की स्वतंत्र सोच के साथ-साथ बड़े भाई बिट्टू की सादगी को दर्शाती है।

जैसे-जैसे दोनों अलग-अलग चुनौतियों का सामना करते हुए जीवन जीते हैं, वे अपने बंधन की गहराई और एक-दूसरे के जीवन में उनके मूल्य को समझते हैं। जिम्मेदार बड़े भाई की भूमिका निभाने वाले बद्री ने शो का हिस्सा बनने के बारे में अपने विचार साझा किए।

उन्होंने कहा, “भाई-बहन का बड़ा होना एक आशीर्वाद की तरह है। 'मेरा भाई' दो भाईयों की यात्रा की पड़ताल करता है। वे जीवन के उतार-चढ़ाव को संबंधित तरीके से निपटते हैं। वे लगातार एक-दूसरे का मजाक उड़ाते हैं, आपसी झगड़े और असहमति में शामिल होते हैं, वहीं, जरूरत पड़ने पर वे हमेशा एक-दूसरे के लिए मौजूद रहते हैं।'' 'बैचलर्स' फेम अभिनेता ने कहा कि पांच एपिसोड के दौरान दर्शक इन दोनों भाइयों के विकास के साथ-साथ एक-दूसरे के साथ उनके बंधन को भी देखेंगे।।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;