Getting Latest Election Result...

सिनेजीवन: KGF 2 से रिलीज हुआ जबरदस्त सॉन्ग 'सुल्तान' और शुरू हुई आलिया की मेहंदी वेन्यू पर पहुंचे कई स्टार्स

KGF: चैप्टर 2 का गाना सुल्तान आज रिलीज हो गया है और सुनने में काफी मजेदार है और बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी शुरू हो गई है, कई एक्टर वेन्यू में पहुंच गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

KGF चैप्टर 2 से रिलीज हुआ जबरदस्त सॉन्ग 'सुल्तान'

14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली भारत की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म KGF: चैप्टर 2 पहले से ही सुर्खियां बटोर रही है। ऐसे में मेकर्स ने प्रशंसकों को खुश और उत्साहित करने के लिए इस अपकमिंग रिलीज फिल्म से एक सिंगल जारी किया है। KGF: चैप्टर 2 का गाना सुल्तान आज रिलीज हो गया है और सुनने में काफी मजेदार है। यश के आकर्षण ने पहले से ही फिल्म और फिल्म के गाने में दर्शकों को लुभा लिया है। फिल्म का यह फास्ट पेस्ड ट्रैक एनर्जी से भरपूर है। फिल्म का म्यूजिक आज 13 अप्रैल 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के गाने को शब्बीर अहमद द्वारा लिखे गए हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि KGF: चैप्टर 2 में की प्लेलिस्ट काफी अच्छे तरीके से तैयार की गई है। 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देशभर में रिलीज होने वाली KGF: चैप्टर-2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो सबसे अधिक डिमांड में रहने वाले निर्देशकों में से एक है।

शुरू हुई आलिया भट्ट की मेहंदी! मां-बहन समेत वेन्यू पर पहुंचे ये स्टार्स

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी बी-टाउन की मोस्ट अवेटिड वेडिंग में से एक हैं। शादी के ल‍िए दूल्‍हा-दुल्‍हन के आशियाने प‍िछले कुछ द‍िनों से लागातर सज रहे हैं। वहीं अब आज (13 अप्रैल) से लव बर्ड्स आलिया-रणबीर की शादी की रस्में शुरू होने जा रही हैं। दोपहर 2 बजे रणबीर के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट' में दिवंगत ऋषि कपूर और सभी पूर्वजों की याद में पितृ पूजा हुई जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स शामिल रहे। इसके बाद गणेश पूजा हुई और अब अपार्टमेंट में कपल की मेहंदी-हल्दी जैसी प्री-वेडिंग सेरेमनी होंगी। सेरेमनी के लिए मेहमानों का आना शुरू भी हो गया है। करण जौहर, करिश्मा कपूर, आदर जैन, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर एक-एक करके वेडिंग वेन्यू पर पहुंच रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रणबीर- आलिया की शादी के पहले नीतू कपूर ने साझा अपनी सगाई की तस्वीर

आलिया और रणबीर की शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है। खबरें हैं कि दोनों की शादी 15 अप्रैल को होगी और इसके लिए काफी जोरदारी के साथ तैयारी शुरू हो चुकी है। उनके घर रोशनी से सजाए गए हैं, रणबीर की बहन अपने परिवार के साथ शहर में आ गई है। लेकिन इस सबके सबके बीच नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के साथ अपने एंगेजमेंट डे की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की। ये तस्वीर सामने आते ही काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इसको पसंद कर रहे हैं। नीतू कपूर के द्वारा साझा की गई ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है जिसमें हम एक ऋषि कपूर को नीतू कपूर का हाथ पकड़कर उनकी उंगली पर अंगूठी डालते हुए देख सकते हैं। वास्तव में यह एक सुंदर स्मृति है। इस तस्वीर को साझा करते हुए नीतू ने लिखा, "बैसाखी के दिन की यादें ताजा हैं क्योंकि हमने 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को सगाई की थी।" बेटी रिद्धिमा ने अपने कमेंट सेक्शन में लिखा और दिल के इमोजी पोस्ट किए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'आचार्य' का ट्रेलर जारी, चिरंजीवी-राम चरण का धर्मस्थली जंगल की रक्षा के लिए दिखा जुनून

चिरंजीवी और राम चरण की नई फिल्म 'आचार्य' के निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म की रिलीज से पहले इसका ट्रेलर जारी कर दिया है। नाट्य ट्रेलर न केवल 'धर्मस्थली' के पास पवित्र भूमि और दिव्य जंगल की रक्षा करने वाले कामरेड के रूप में पिता-पुत्र की जोड़ी को दिखाता है, बल्कि इससे लोगों में फिल्म की रिलीज को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। राम चरण को धर्मस्थली की पवित्र भूमि के रक्षक के रूप में चित्रित किया गया है, जो पवित्र भूमि और एक दिव्य नदी के बीच कार्य करता है। राम चरण को पवित्र स्थान धर्मस्थली की रक्षा के लिए अपराधियों के साथ लड़ते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर के दूसरे भाग में चिरंजीवी को शीर्षक भूमिका में दिखाया गया है, जो सोनू सूद द्वारा निभाए गए खलनायक के खिलाफ लड़ते हैं। ट्रेलर से यह भी पता चलता है कि राम चरण धर्मस्थली की रक्षा के लिए भेजे गए चिरंजीवी की छाया से ज्यादा कुछ नहीं है। सबसे दिलचस्प पहलुओं में से एक दोनों का एक साथ स्क्रीन टाइम है। बैकग्राउंड म्यूजिक अच्छा है। कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित 'आचार्य' में मुख्य भूमिका में पूजा हेगड़े और काजल अग्रवाल हैं। जानकारी के मुताबिक, 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्म ने ट्रेलर रिलीज के बाद खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

सिनेजीवन: KGF 2 से रिलीज हुआ जबरदस्त सॉन्ग 'सुल्तान' और शुरू हुई आलिया की मेहंदी वेन्यू पर पहुंचे कई स्टार्स

'गिल्टी माइंड्स' की निर्देशक ने सीरीज बनाने के पीछे की मेहनत का किया खुलासा

गिल्टी माइंड्स' की निर्देशक शेफाली भूषण का कहना है कि कानूनी ड्रामा सीरीज बनाने में काफी शोध किया गया, क्योंकि निर्माता आईपीसी की धाराओं और तर्कों के साथ बहुत सटीक होना चाहते थे। सीरीज शेफाली भूषण द्वारा बनाई और निर्देशित की गई है और जयंत दिगंबर समलकर द्वारा सह-निर्देशित, दो युवा और महत्वाकांक्षी वकीलों की यात्रा के बारे में है। शेफाली ने कहा, "इस सीरीज को बनाने के लिए बहुत शोध किये, क्योंकि हम आईपीसी की धाराओं के लिए बहुत सटीक तर्क और संदर्भ चाहते थे। इसलिए हमने जो भी विषय चुना है, हमने वास्तव में उस विषय के आसपास बहुत सारे कानून पढ़े हैं। हमने वकील से परामर्श किया। दो वकील हमारे लेखक के कमरे में भी थे, मानव, भूषण जिन्होंने कानून की पढ़ाई की, लेकिन अभ्यास नहीं किया और दीक्षा गुजराल जो एक वकील हैं।" इसमें श्रिया पिलगांवकर, वरुण मित्रा, नम्रता सेठ, सुगंधा गर्ग, कुलभूषण खरबंदा, सतीश कौशिक, बेंजामिन गिलानी, वीरेंद्र शर्मा, दीक्षा जुनेजा, प्रणय पचौरी, दीपक कालरा और चित्रांगदा सतरूपा प्रमुख भूमिकाओं में हैं और करिश्मा तन्ना, शक्ति कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति जैसे अभिनेताओं की अतिथि भूमिकाएं हैं। यह कोर्ट रूम ड्रामा करण ग्रोवर द्वारा निर्मित और अंतरा बनर्जी और नावेद फारूकी द्वारा सह-निर्मित है। 'गिल्टी माइंड्स' प्राइम वीडियो पर 22 अप्रैल से स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia