सिनेजीवन: देवदूत बने सोनू सूद ने बचाई 22 कोरोना मरीजों की जान और फिल्म 'दृश्यम 2' के प्रोड्यूसर के खिलाफ केस दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता सोनू सूद ने अपनी टीम के साथ मिलकर 22 लोगों की जान बचाई है और अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग शुरू होने से पहले ही ये कानूनी विवादों में फंस गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आधी रात को सोनू सूद ने टीम के साथ मिलकर बचाई 22 कोरोना मरीजों की जान

रिपोर्ट आ रही है कि सोनू सूद ने अपनी टीम के साथ मिलकर 22 लोगों की जान बचाई है। बेंगलुरु के अस्पताल में ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर उन लोगों तक पहुंचाया। सोनू सूद ने इस खबर को सही ठहराते हुए ये लिखा है कि उन्हें अभी हजारों जान बचानी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनू सूद के पास बेंगलुरु के एआरएके अस्पताल ने मदद के लिए संपर्क किया। जहां पर ऑक्‍स‍िजन की कमी के कारण कई लोगों की जान पर खतरा छाया हुआ था। सोनू सूद की टीम को मंगलवार को येलांहका इलाके के इंस्पेक्टर एमआर सत्यनारायण ने फोन किया। जिसके बाद ये बताया कि यहां पर अस्पताल में ऑक्‍स‍िजन की कमी से 2 लोगों की जान जा चुकी है। इसके बाद सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की पूरी टीम मिलकर ऑक्‍स‍िजन की व्यवस्था में लग गई। आधी रात को काफी मेहनत और कई लोगों से संपर्क करने के बाद कुछ घंटों में 15 ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर पहुंचाया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना से ग्रस्त लोगों के लिए अमिताभ बच्चन ने की प्रार्थना, ट्वीट वायरल

भारत देश इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बुरे दौर से जूझ रहा है। अब तक इस वायरस के चलते कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और कई अस्पतालों में बेड्स और ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं। ऐसे में देश की मशहूर हस्तियां लोगों की बढ़चढ़ कर मदद कर रही हैं और जल्द ही स्थिति सही होने की प्रार्थनाएं कर रही हैं। वहीं अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ही कोरोना ग्रस्त लोगों की अच्छी सेहत के लिए दुआएं की हैं। इस संबंध में किया गया उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- "जो कोरोना ग्रस्त हैं, उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएं। जो कोरोना से मुक्त हैं और हुए हैं, उनके लिए भी प्रार्थना। आप सुरक्षित रहें, नियमों का पालन करें, अनुशासित रहें !"

रिलीज हुआ 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का टाइटल ट्रैक

जब से दर्शकों ने ट्रेलर में टाइटल ट्रैक राधे का टीजर सुना है, तब से प्रत्याशा अपने चरम पर है। एक दिन पहले, फिल्म के ज्यूक बॉक्स के साथ गाने का ऑडियो जारी किया गया था, जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। अब, सुपर एक्साइटेड फैंस के लिए इंतजार की घड़ी आखिरकार खत्म हो गयी है क्योंकि फिल्म निर्माताओं ने टाइटल ट्रैक रिलीज़ कर दिया है। साजिद-वाजिद द्वारा रचित और साजिद की आवाज़ में यह एक एंटरटेनर ट्रैक है। वीडियो में सलमान खान और दिशा पटानी को गाने की कुछ प्रभावशाली धुन पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में सलमान खान डैपर लुक में नज़र आ रहे हैं और सलमान-दिशा की जोड़ी मुख्य आकर्षण है। गाने के विसुअल में सलमान खान स्टाइल एंटरटेनमेंट के हर गुण है जो प्रशंसकों के दिलों में खास जगह बना लेगा। सलमान खान डेसिंग लगने के साथ-साथ आक्रामक नज़र आ रहे हैं। यह ट्रैक फिल्म में सलमान के किरदार राधे को बखूबी पेश करता है। इससे पहले रिलीज़ हुए गाने जैसे कि सिटी मार और दिल दे दिया पहले से ही चार्ट में सबसे ऊपर अपनी जगह बना चुके हैं और अब, टाइटल ट्रैक भी इसमें शामिल होने के लिए तैयार है।

विवादों में घिरी अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2', प्रोड्यूसर के खिलाफ केस दर्ज

जय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग शुरू होने से पहले ही ये कानूनी विवादों में फंस गई है। ‘दृश्यम 2’ के प्रोड्यूसर कुमार मंगत के खिलाफ 'दृश्यम' (हिंदी) फिल्म को को-प्रोड्यूस करने वाली कंपनी वायकॉम 18 मोशन पिक्चर ने केस फाइल कर दिया है। कंपनी का कहना है कि ‘दृश्यम’ को वायकॉम 18, पैनोरमा स्टूडियो और कुमार मंगत द्वारा प्रोड्यूस किया गया था तो ‘दृश्यम 2’ के राइट्स वो सिर्फ पैनोरमा स्टूडियो को कैसे दे सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दृश्यम के पहले भाग को पनोरमा और कुमार मंगत के साथ वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया था। वायकॉम 18 का कहना है कि फिल्म के राइट्स पर उनका भी हक है। इसके राइट्स केवल कुमार मंगत के पास नहीं हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म एडिटर अजय शर्मा का निधन, 10 दिन पहले मांगी थी ऑक्सीजन बेड की मदद

अब हाल ही में फेमस फिल्म एडिटर अजय शर्मा का कोरोना के चलते निधन हो गया है। अजय ने मंगलवार रात को दिल्ली में अपनी आखिरी सांस ली। उनकी मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ने दुख जताते हुए लिखा ट्विटर पर लिखा, 'तबाह होना एक छोटा शब्द है, हमने आज अजय शर्मा को खो दिया। वह केवल एक बेहतरीन एडिटर ही नहीं बल्कि बेहद अच्छे इंसान भी थे। कोई मतलब नहीं है।' बता दें, अजय पिछले कई दिनों से कोरोना से जूझ रहे थे। एडिटर के निधन से 10 दिन पहले फिल्ममेकर अशोक पंडित ने उनके लिए ऑक्सीजन बेड के लिए मदद की गुहार लगाई थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia