सिनेजीवन: सूर्यवंशी का पहला गाना 'आईला रे आईला' का टीजर रिलीज और 'राधेश्याम' से प्रभास का नया पोस्टर जारी

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी का पहला गाना 'अईला रे अईला' का धमाकेदार टीजर सामने आया है और फिल्म 'राधेश्याम' से प्रभास का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म 'राधेश्याम' से प्रभास का नया पोस्टर हुआ रिलीज़

फिल्म 'राधे श्याम' में विक्रमादित्य की भूमिका के साथ सुपरस्टार प्रभास एक दशक के बाद रोमांटिक अंदाज में लौटने के लिए तैयार है। हाल ही में पूजा हेगड़े का विशेष पोस्टर उनके जन्मदिन पर लॉन्च किया गया था और अब प्रभास के जन्मदिन से पहले एक स्पेशल पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसे देखकर हमारे जहन में एक ही सवाल आ रहा है कि 'वास्तव में विक्रमादित्य कौन है?' पोस्टर प्रभास की एक क्लोज-अप इमेज है जिससे हमें उनकी एक क्लियर झलक देखने मिल रही है और अभिनेता इस चिंताजनक मुद्रा में भी हमेशा की तरह शानदार नज़र आ रहे हैं। ऐसे में, प्रशंसकों ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए बहुत सारे पॉजिटिव कमेंट भी किये हैं। फिल्म के लिए उत्साह अपने चरम पर है। हर पोस्टर के अनावरण के साथ प्रशंसकों ने अपनी भावनाओं को प्रदर्शित किया है। विक्रमादित्य का स्पेशल कैरेक्टर टीज़र 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जिस दिन प्रभास का जन्मदिन भी है।

सूर्यवंशी का पहला गाना 'आईला रे आईला'- टीजर रिलीज

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी का पहला गाना 'अईला रे अईला' गुरुवार यानि की 21 अक्टूबर को रिलीज किया जाना है। उससे पहले गाने का एक धमाकेदार टीजर सामने आया है। इस टीजर में सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी यानि की अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार एक साथ डांस फ्लोर पर दिख रहे हैं। ये गाना एक पार्टी एंथम है। कोई शक नहीं कि फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ पर फिल्माया एक रोमांटिक गाना भी जल्द ही रिलीज किया जाना है। फिल्म सेंसर बोर्ड से ज़ीरो कट्स के साथ पास हो चुकी है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म का रन टाइम 145 मिनट है। फिल्म 5 नवंबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

आर्यन खान को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की एक बार फिर कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी है। 14 अक्टूबर को कोर्ट ने आर्यन खान व अन्य आरोपियों की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। बुधवार को क्रूज शिप पर ड्रग्स केस में मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट व मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका को रिजेक्ट कर दिया है। इसका मतलब है कि कि फिलहाल आर्यन खान को जेल में ही रहना पड़ेगा। बुधवार को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी, एडवोकेट अमित देसाई, जाने माने वकील सतीश मानशिंदे व अन्य वकीलों की टीम कोर्ट पहुंची।

बेटी वामिका के साथ नाश्ता करते नजर आए अनुष्का-विराट

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने बुधवार सुबह अपने प्रशंसकों और फॉलोवर के साथ अपनी अभिनेत्री-पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की एक मनमोहक तस्वीर साझा की। विराट ने इंस्टाग्राम पर बहुत प्यारी तस्वीर शेयर की है। फोटो में तीनों बैठकर नाश्ता करते नजर आ रहे हैं, लेकिन फोटो में हमेशा कि तरह वामिका का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। विराट ने तस्वीर को कैप्शन में हार्ट इमोजी शेयर किया। फोटो को सोशल मीडिया पर 26 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। वामिका का जन्म 11 जनवरी को हुआ था। अनुष्का और उनके पति विराट, जिन्हें उनके प्रशंसक प्यार से 'विरुष्का' कहते हैं, वो दिसंबर 2017 में इटली के टस्कनी में शादी के बंधन में बंध गए थे। जिसके बाद 11 जनवरी 2021 को जिंदगी में वामिका आई थी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia