सिनेजीवन: रिलीज के साथ ही लीक हुई अक्षय कुमार की सूर्यवंशी? और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मिशन मजनू' इस दिन होगी रिलीज

सूर्यवंशी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि सूर्यवंशी फिल्म को कई वेबसाइट्स द्वारा लीक किया गया है और खबर है कि 'मिशन मजनू' फिल्म 13 मई 2022 को रिलीज होगी और इसके लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा लगातार काफी मेहनत कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तमिलरॉकर्स ने लीक की अक्षय कुमार की सूर्यवंशी?

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। सूर्यवंशी की एडवांस बुकिंग के आंकड़े के मुताबिक फिल्म पहले दिन अच्छा बिजनेस कर सकती है। लेकिन रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को बड़ा झटका लगा है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्यवंशी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि सूर्यवंशी फिल्म को कई वेबसाइट्स द्वारा लीक किया गया है। जिसमें से तमिलरॉकर्स का नाम सबसे ज्यादा सामने आ रहा है। हर बार सबसे ज्यादा मूवी लीक करने वाली साइट तमिलरॉकर्स का नाम भी शामिल है। इसके अलावा टेलीग्राम का जिक्र भी किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि टेलीग्राम पर कई चैनल्स और वेबसाइट पर सूर्यवंशी को डाउनलोड भी किया जा रहा है। हालांकि अभी इस खबर का ऑफिशियल पुष्टि नही हुई हैं। बता दें हर इंडस्ट्री पाइरेसी के खिलाफ रही है। ऐसा इसीलिए क्योंकि कुछ आंकड़ों की मानें तो बॉलीवुड को हर साल 3000 करोड़ का पाइरेसी के चलते नुकसान होता है।साथ ही सिनेमाघरों को भी खासा टेंशन झेलना पड़ता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

BB 15: नेहा भसीन और राकेश बापट की हुई ‘वाईल्ड कार्ड’ एंट्री

बिग बॉस हाउस में जब-जब कोई प्रतियोगी वाईल्ड कार्ड एंट्री द्वारा प्रवेश करता है, तो खेल के परिदृश्य में नाटकीय परिवर्तन आता है। आगामी एपिसोड में इस बार हाउस में वाईल्ड कार्ड एंट्री से एक नहीं, बल्कि दो लोग प्रवेश कर रहे हैं! ओटीटी फॉर्मेट में एक ठोस प्रभाव छोड़ने के बाद, नेहा भसीन और राकेश बापट बिग बॉस हाउस में प्रवेश कर रहे हैं, जहां पर दीवाली की तैयारियां हो रही हैं। अपने ओटाटी के सफर द्वारा उन्हें इस सीज़न जबरदस्त प्रतियोगी बनने के लिए पर्याप्त अनुभव मिल चुका है। राकेश और शमिता के बीच रिलेशनशिप शुरू ही हुई है, नेहा उसके बहुत नज़दीक है, जिससे निकट भविष्य में हाउस के सभी सदस्यों के बीच के समीकरण में भारी परिवर्तन का संकेत मिल रहा है। वूट पर बिग बॉस ओटीटी सीज़न में राकेश के साथ निशांत का तालमेल भी बहुत अच्छा था, जबकि प्रतीक नेहा के साथ घनिष्ठ था। पिछले एपिसोड्स में नए प्रतियोगी (शो से पहले जिसका मौजूदा प्रतियोगी के साथ अच्छा संबंध था) के प्रवेश ने कांटे की टक्कर शुरू की। प्लॉट में आया यह ट्विस्ट पूरे खेल को बदल देगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मिशन मजनू' इस दिन होगी रिलीज

शेरशाह के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साबित किया है कि वो एक शानदार कलाकार हैं। इस वक्त वो अपनी फिल्म मिशन मजनू को लेकर खबरों में हैं जिसका इंतजार उनके फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैँ। सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म को लेकर अब रिलीज डेट का ऐलान हुआ है और फैंस को इसके लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ेगा। पता चला है कि फिल्म 13 मई 2022 को रिलीज होगी और इसके लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा लगातार काफी मेहनत कर रहे हैं। जब से इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में पता चला है फैंस काफी खुश हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा का इस बार धमाकेदार अवतार नजर आएगा। इससे पहले वह ऐसे रोल में कभी नजर नहीं आए। कहा जा रहा है कि पुष्कर ओझा और सागर आम्ब्रे मिलकर इसका निर्देशन करेंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर की आठंवी फिल्म होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रवि तेजा की 'रावनासुर'का फर्स्ट-लुक हुआ रिलीज

'मास महाराजा' रवि तेजा और निर्देशक सुधीर वर्मा स्टार की 70वीं फिल्म पर सहयोग कर रहे हैं, जिसे केवल इसके वर्किंग टाइटल हैशटैग आरटी70 के नाम से जाना जाता है। शुक्रवार, 5 नवंबर को इसका फस्र्ट लुक जारी होने के साथ ही फिल्म के नाम 'रावनासुर' की घोषणा की गई। फिल्म की कहानी वाल्मीकि की 'रामायण' में दिखाई देने वाले दानव राजा के 10 अलग-अलग रूपों के इर्द-गिर्द घूमेगी। अभिषेक पिक्च र्स बैनर और आरटी टीमवर्क्‍स के तहत अभिषेक नामा द्वारा निर्मित, फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर में रवि तेजा कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे है, वहीं उनके पीछे रावण की तरह 10 सिर दिखाई दे रहे है। माना जा रहा है कि फिल्म के लेखक श्रीकांत विसा ने फिल्म के लिए एक शक्तिशाली और अपनी तरह की पहली कहानी लिखी है। अपने असाधारण फिल्म निर्माण के लिए जाने जाने वाले, निर्देशक सुधीर वर्मा ने रवि तेजा को एक विशिष्ट भूमिका में कास्ट किया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia