सिनेजीवन: 'सूर्यवंशी' की बंपर कमाई, 100 करोड़ के क्लब में शामिल और इस आइलैंड सिटी के एंबेसडर बने संजय दत्त

निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' ने दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज के बाद अच्छी कमाई की है और संजय दत्त को ज़ांज़ीबार के पर्यटन राजदूत के रूप में नियुक्त किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ज़ांज़ीबार के एंबेसडर एंबेसडर बने संजय दत्त

संजय दत्त के लिए यह साल फिल्म रिलीज और नई फिल्मों को साइन करने से भरपूर रहा है। अभिनेता एक बार फिर अपने किरदार के लिए नए अवतार और नए लुक में नज़र आये। अभिनेता की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है और यही बात उन्हें एक बहुत ही आकर्षक एंबेसडर बनाती है जिसके तहत अभिनेता अब ज़ांज़ीबार के एंबेसडर बन गए है। संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जाजीबार से हुसैन म्विनी और सत्ता में बैठे अन्य लोगों के साथ अपनी कई तस्वीरें साझा कीं है, जिसके जरिये उन्होंने ज़ांज़ीबार के निवेश, स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्र में योगदान करने के साथ-साथ इस खूबसूरत द्वीप शहर के लिए पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए एंबेसडर बनने में अपनी खुशी साझा की है। इन तस्वीरों में अभिनेता ग्रे बाल और ग्रे दाढ़ी के साथ नेचुरल लुक में नज़र आ रहे हैं और अपने इस सेमी-कैजुअल लुक को पूरा करने के लिए अभिनेता ने गेरू पीले रंग की पैंट और सफेद जूते के साथ हल्के भूरे रंग की टी-शर्ट पहनी थी। संजय की तीन फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। 'तूलसीदास जूनियर', 'शमशेरा' और बहुप्रतीक्षित 'केजीएफ चैप्टर 2' उनकी आने वाली फिल्मों का हिस्सा हैं।

'सूर्यवंशी' ने की बंपर कमाई, 100 करोड़ के क्लब में शामिल

निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' ने दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज के बाद अच्छी कमाई की है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ-स्टारर फिल्म ने भारत के कारोबार में केवल 5 दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। वरिष्ठ फिल्म समीक्षक और व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के 5 दिनों के संग्रह का विस्तृत विवरण दिया। उन्होंने लिखा, 'सूर्यवंशी नॉट आउट। वीकेंड के दिनों में भी पर्याप्त संख्या में लोगों को आकर्षित कर रही है, खास तौर से महाराष्ट्र और गुजरात में।' 'सूर्यवंशी' शेट्टी की अपने पुलिस जगत में महत्वाकांक्षी एडिशन है। थिएटर बंद और नागरिक प्रतिबंधों के कारण पिछले 18 महीनों में फिल्म को कई झटके लगे। लेकिन, यह सिनेमाघरों के माध्यम में लोगों के विश्वास को बहाल करते हुए प्रभावशाली संख्या में कमाई करने में सफल रही है। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर रोहित शेट्टी की 9वीं सेंचुरी है, जो 'सिम्बा' और 'सिंघम रिटर्न्‍स' के बाद तीसरे स्थान पर पहुंचकर सबसे तेज 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ऱफ्तार का नया पार्टी सॉन्ग 'घना कसूटा' आउट

'वन माइक स्टैंड 2' पर अपने हास्य कौशल से दर्शकों को हंसाने के बाद, रफ्तार ने अब अपना डांस नंबर 'घना कसूटा' जारी किया है, जिसमें उन्होंने सुरभि ज्योति के साथ अभिनय किया है। ट्रैक को दुनिया भर में बड़े पैमाने पर धूमधाम के साथ लॉन्च किया गया, जबकि ऱफ्तार और सुरभि रिलीज के लिए लाइव थे। 'घना कसूटा' का मतलब है पूरी तरह से बहुत बढ़िया। यह एक उत्साही ट्रैक है जो समकालीन हिप हॉप बीट्स और ऱफ्तार और रश्मीत कौर की आवाज के देसी स्वाद का मिश्रण है। गाने के बारे में ऱफ्तार ने कहा, "बीते दो साल ज्यादातर लोगों के लिए काफी कठिन रहे हैं और इस महीने साल के अंत में उत्सव की शुरूआत के साथ, मैं एक ऐसा ट्रैक बनाना चाहता था जो ज्यादा उत्सवपूर्ण और मनोरंजक हो। 'घना कसूटा' हर परिस्थितियों के बावजूद अपने बारे में अच्छा महसूस करने के बारे में है।" उन्होंने आगे कहा, "यह गीत आपके भीतर के बच्चे को मुक्त करने, आपके पसंदीदा डांसिंग शूज को हथियाने और फर्श पर आग लगाने के बारे में है!" यह गाना सोनी म्यूजिक के माध्यम से जारी किया गया है और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

'नागमती' से टॉलीवुड में डेब्यू करेंगी मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत एक टॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस आगामी फिल्म के निर्देशन वी.सी. वाडिवुडयन, जो एक तमिल डायरेक्टर हैं। चूंकि फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ बनाई जानी है, इसलिए यह तेलुगू में मल्लिका की पहली प्रोजेक्ट होगी। 'नागमती' शीर्षक से, कहानी को एक महाकाव्य नाटक के रूप में जाना जाता है। खबर यह भी है कि मल्लिका इस फिल्म में पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आने वाली हैं। फिल्म निर्देशक वी.सी. वाडिवुडयन 'पोट्टू', 'वीरमादेवी' और 'सोकरपेट्टई' जैसी हॉरर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। निमार्ता ओं ने 'नागमती' को एक औपचारिक मुहूर्त कार्यक्रम में पेश किया, जो हाल ही में मुंबई में आयोजित किया गया था। निमार्ता ओं ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। 'चार्ली चैपलिन 2' और 'मोट्टा शिवा केट्टा शिवा' जैसी फिल्मों संगीतकार अमरीश को इस फिल्म का संगीत तैयार करना है। अपनी आगामी फिल्म 'नागमती' के बारे में मल्लिका ने कहा, "जब से मैंने 'दशवथारम' में कमल हासन के साथ काम किया है, तब से मैंने कोई तमिल फिल्म नहीं की है। इसलिए मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुशी हुई। 'नागमती' एक एक्शन हॉरर-थ्रिलर है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia