Stree 2 First Look: इस बार सरकटे का होगा आतंक, श्रद्धा-राजकुमार की 'स्त्री 2' का डरावना वीडियो हुआ रिलीज

निर्माताओं द्वारा जारी किए गए डरावने वीडियो में मध्य प्रदेश के चंदेरी की एक अंधेरी शांत सड़क दिखाई गई है, जिसमें दीवार पर 'लापता' लिखा हुआ एक पोस्टर और इसके साथ कुछ तस्वीरें जुड़ी हुई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री 2', जो स्लीपर हिट 'स्त्री' की सीक्वल है, घोषणा के बाद से ही फैंस के बीच चर्चाओं में बनी हुई है। मंगलवार को निर्माताओं ने फिल्म की थीम जारी करने के साथ-साथ आधिकारिक तौर पर 'स्त्री 2' की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की। लेकिन, प्रीक्वल के विपरीत, जिसमें संदेश था 'ओ स्त्री कल आना', इसे 'ओ स्त्री रक्षा करना' से बदल दिया गया है।

निर्माताओं द्वारा जारी किए गए डरावने वीडियो में मध्य प्रदेश के चंदेरी की एक अंधेरी शांत सड़क दिखाई गई है, जिसमें दीवार पर 'लापता' लिखा हुआ एक पोस्टर और इसके साथ कुछ तस्वीरें जुड़ी हुई हैं।

फिर, यह थीम प्रदर्शित करता है - 'सरकटे का आतंक'

वीडियो के साथ, निर्माताओं ने लिखा, "एक बार फिर चंदेरी में फैला आतंक! स्त्री 2 की शूटिंग शुरू! आ रही है वो अगस्त 2024 को!" फैंस 'स्त्री 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो हॉरर और कॉमेडी फिल्म है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा निर्मित, इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी हैं।


श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' की थीम भी अलग होने वाली है। इस बार Stree 2 की थीम 'ओ स्त्री कल आना' नहीं है, बल्कि 'हे स्त्री रक्षा करना' है। फिल्म का पहला लुक दीवार पर 'लापता' पोस्टर के साथ चंदेरी की एक शांत गलीयों को दिखाने से होती है। वीडियो में दीवारों पर 'कल आना' शब्दों के स्थान पर 'रक्षा करना' दिखाया गया है।

बता दे कि इसे पहले जो 2018 में फिल्म 'स्त्री' में इसी दीवार पर 'ओ स्त्री कल आना' दिखाया गया था, लेकिन इस बार फिल्म की थीम 'सरकटे का आतंक' है। पहले पार्ट 'स्त्री' में श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी नजर आए थे। 

'स्त्री 2' का जब से पहला लुक रिलीज हुआ है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। रिलीज हुए इस डरावना वीडियो में आप कई बदलाव देख सकते हैं। 'स्त्री 2' को जियो स्टूडियोज और Maddock Films के दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। इस बार भी फिल्म 'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी नजर आने वाले हैं। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;