सिनेजीवन: अजय-तब्बू की फिल्म 'भोला' का दमदार ट्रेलर रिलीज और जान्हवी के हाथ लगी फिल्म NTR30, देखें फर्स्ट लुक

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'भोला' का ट्रेलर सामने आ गया है और जान्हवी कपूर ने सोमवार को अपने जन्मदिन पर अपने प्रशंसकों के लिए अपनी आने वाली फिल्म 'एनटीआर 30' का पहला लुक साझा किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

इंतजार खत्म! रिलीज हुआ अजय और तब्बू की फिल्म भोला का ट्रेलर

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'भोला' का ट्रेलर सामने आ गया है। ट्रेलर में तब्बू और अजय की एक्टिंग का जादू बहुत ही शानदार दिख रहा है। ट्रेलर की शुरुआत तब्बू की आवाज से होती है, फिर तब्बू और अजय दोनों के शानदार डायलॉग शुरु हो जाते हैं। पुलिस की वर्दी में तब्बू बहुत जच रही हैं और उनकी एक्टिंग भी बहुत सही है।

वहीं अजय ने भी अपने एक्शन और एक्टिंग से एक ही जादू बिखेरा है। ट्रेलर में दूसरे कलाकार भी काफी बेहतरीन दिख रहे हैं। आपको बता दें, इस फिल्म को अजय ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है, जिसकी वजह से फैंस के साथ साथ अजय देवगन भी काफी उत्साहित हैं इस फिल्म को लेकर। कई बार प्रामोशन या मीडिया से चर्चा करते वक्त अजय ने फिल्म को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है।

जान्हवी ने अपने जन्मदिन पर शेयर किया 'एनटीआर 30' का फर्स्ट लुक

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने सोमवार को अपने जन्मदिन पर अपने प्रशंसकों के लिए अपनी आने वाली फिल्म 'एनटीआर 30' का पहला लुक साझा किया। तस्वीर में जान्हवी को साड़ी पहने और एक नदी के किनारे पहाड़ों की पृष्ठभूमि पर बैठे देखा जा सकता है। पोस्टर के लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म अपने ट्रीटमेंट में काफी डार्क नजर आ रही है। फिल्म में वह जूनियर एनटीआर के साथ काम करेंगी। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, आखिरकार यह हो रहा है। मेरे पसंदीदा एट द रेट जूनियर एनटीआर के साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकती। जान्हवी के तेलुगू डेब्यू को चिह्न्ति करने वाली यह फिल्म एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है और इसे कोराताला शिव द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो 'भारत अने नेनु' और 'ओक्कादुन्नाडु' जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं।

संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित होगा और यह अखिल भारतीय रिलीज होगी। यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है और यह तेलुगू, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में उपलब्ध होगी। यह फिल्म जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म होगी। अभिनेता वर्तमान में ऑस्कर के लिए कमर कस रहे हैं क्योंकि उनकी फिल्म 'आरआरआर' वैश्विक स्तर पर धूम मचा रही है।


रणदीप की नई फिल्म ‘पचहत्तर का छोरा’ का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की नई फिल्म 'पहचहत्तर का छोरा' का पहला पोस्टर सामने आ गया है। फिल्म में रणदीप के साथ मुख्य किरदार में नीना गुप्ता नजर आने वाली हैं। फिल्म के कलाकारों और फिल्म के नाम से ही फैंस के बीच एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान के राजसमंद में शुरू हो चुकी है और इस खास मुहूर्त के दिन राजस्थान व गुजरात की कुछ नामी गिरामी हस्तियां वहां मौजूद रहीं। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं मशहूर निर्देशक जयंत गिलाटर और इसके निर्माता है कुमार मंगत पाठक।

निर्देशक जयंत गिलाटर टीवी की दुनिया का एक जाना-पहचाना नाम रहे हैं, अपनी नई फिल्म 'पचहत्तर का छोरा' के मुहूर्त के मौके पर जयंत गिलाटर ने कहा, "मैं आम सी लगनेवाली कहानियों की बजाय हमेशा से ही अलहदा किस्म के विषयों के प्रति आकर्षित होता आया हूं। 'पचहत्तर का छोरा' भी उसी श्रेणी में रखी जानेवाली फिल्म है। मैं इसकी शूटिंग शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मेरे लिए इससे बड़ी ख़ुशी की बात नहीं हो सकती है कि मैं अपनी कहानी को दो उम्दा कलाकारों रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता के माध्यम से पेश करने जा रहा हूं।"वहीं रणदीप हुड्डा के चेहरे की चमक ही इस मौके पर कुछ अलग दिखी। फिल्म 'पचहत्तर का छोरा' में काम करने को लेकर वह कहते हैं, "इस फिल्म में मेरा रोल मेरी अब तक के सभी किरदारों से अलग और दिलचस्प है। यह एक रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म है जिसमें सिचुएशनल ह्यूमर का तड़का देखने को मिलेगा। यह फिल्म लोगों को हंसाने के साथ साथ दर्शकों को सोचने पर भी मजबूर करेगी। मेरा यकीन मानिए कि अब तक आपने ऐसी प्रेम कहानी कभी नहीं देखी होगी।"

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पूर्व पत्नी के आरोपों पर आखिरकार तोड़ी चुप्पी

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी पूर्व पत्नी अलिया सिद्दीकी ने कई आरोप लगाए हैं। लंबे समय से इस मामले पर चुप्पी साधे नवाज ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने पोस्ट में लिखा, ''मेरी चुप्पी के कारण मुझे हर जगह बुरा आदमी कहा जाता है, क्योंकि मैं चुप हूं क्योंकि यह सब तमाशा कहीं न कहीं मेरे छोटे-छोटे बच्चे पढ़ेंगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, प्रेस और लोगों का एक समूह वास्तव में एक तरफा और हेरफेर किए गए वीडियो के आधार पर मेरे चरित्र हनन का आनंद ले रहे हैं। कुछ बातें हैं जो मैं बताना चाहूंगा। सबसे पहले मैं बताना चाहूंगा कि आलिया और मैं कई सालों से साथ नहीं रहते। हमारा पहले ही तलाक हो चुका है, मगर हां, बच्चों की खातिर हमारे बीच एक समझौता है। क्या कोई यह जानता है कि मेरे बच्चे 45 दिनों से भारत में हैं और स्कूल उनकी लम्बी अनुपस्थिति को लेकर मुझे रोज लिख रहा है। मेरे बच्चों को 45 दिनों से बंधक बनाया हुआ है और वो दुबई में अपना स्कूल मिस कर रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे लिखा कि पैसे मांगने के बहाने यहां बुलाने से पहले उसने पिछले 4 महीनों से बच्चों को दुबई में छोड़ा हुआ था। पिछले 2 सालों से उसे लगभग 10 लाख रुपये प्रति माह दिये जा रहे हैं और 5-7 लाख रुपये प्रति माह बच्चों के साथ दुबई जाने के बाद से दिये जा रहे हैं। इसमें स्कूल की फीस, मेडिकल, ट्रैवलिंग और दूसरे खर्च शामिल नहीं हैं। नवाज ने आरोप लगाया कि वो सिर्फ पैसा चाहती है, इसलिए मेरी मां और मुझ पर कई केस कर दिये हैं। यह उसकी आदत बन चुकी है। पहले भी किये हैं। जब मांग पूरी हो जाती है तो केस वापस ले लेती है। 


'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन हैदराबाद में अपनी फिल्म 'प्रोजेक्ट-K' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए चोटों की जानकारी दी। अमिताभ बच्चन ने बताया कि एक्शन सीन करते हुए उन्हें चोट लग गई है। चोट लगने की वजह से शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा है। बिग बी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। अमिताभ बच्चन ने बताया- रिब (पसली) कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाहिनी रिब केज की साइड की मांसपेशी फट गई है। चोट लगने के बाद शूटिंग भी रोक दी गई है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'रिब केज में मांसपेशी फट गई है। शूटिंग को रद्द कर दिया गया है। पट्टी बांधी गई है और इलाज किया जा रहा है। काफी ज्यादा दर्द हो रहा है। हिलने-डुलने में तकलीफ हो रही है। सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है। इस दर्द के लिए मुझे कुछ दवाएं दी गई हैं। ठीक होने में अभी कुछ हफ्ते लगेंगे।'

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;