सिनेजीवन: 200 करोड़ ठगी आरोपी सुकेश ने जैकलीन को लेकर किया बड़ा खुलासा! और कोविड पॉजिटिव पाई गई ये अभिनेत्री

200 करोड़ की ठगी के मामले में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर ने एक पत्र लिखकर यह दावा किया है कि जैकलीन फर्नांडिस के साथ उनका रिश्ता रहा है और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी कोविड से संक्रमित हो गई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

200 करोड़ ठगी आरोपी सुकेश चंद्रशेखर का खुलासा- जैकलीन फर्नांडिस के साथ मेरा रिश्ता

200 करोड़ की ठगी के मामले में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर ने एक पत्र लिखकर यह दावा किया है कि जैकलीन फर्नांडिस के साथ उनका रिश्ता रहा है। इसी वजह से सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को करोड़ों के महंगे गिफ्ट दिए। मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने खुद पर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है। अपने वकील अनंत मलिक और रोहन यादव के से खत में सुकेश ने साफ तौर पर कहा है कि वो कोई ठग नहीं हैं। सुकेश ने बोला है कि उन पर तिहाड़ जेल के अधिकारियों की तरफ से जबरदस्ती वसूली का दबाव बनाया जा रहा है। सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ अपना रिश्ता सही बताया है। सुकेश ने कहा है कि जैकलीन के साथ उसका रिश्ता निजी है। जैकलीन का ठगी के मामले से कोई संबंध नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना की चपेट में आईं मृणाल ठाकुर

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी कोविड से संक्रमित हो गई हैं। फिहलाल, उनमें हल्के लक्षण हैं। मृणाल ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह खबर साझा की। उन्होंने लिखा, "मैं कोविड से संक्रमित हो गई हूं।" "मुझे कोविड के हल्के लक्षण हैं, लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं अपने डॉक्टर और स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा दिए गए प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं।" "यदि आप मेरे संपर्क में आये हैं, तो आपसे अनुरोध है कि कृपया तुरंत टेस्ट करवाएं। सभी सुरक्षित रहें।" मृणाल फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'जर्सी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो शाहिद कपूर अभिनीत एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। ओमिक्रॉन वैरिएंट पर आशंकाओं के कारण नागरिक प्रतिबंध फिर से लगाए जाने के बाद फिल्म की रिलीज की तारिख स्थगित कर दी गई है। 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म एक मध्यम आयु वर्ग के क्रिकेटर की कहानी बताती है, जो अपने बेटे के ख्वाहिश पूरी करने के लिए खेल में वापसी करता है। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित, यह इसी नाम की 2019 की तेलुगु फिल्म की रीमेक है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोविड को लेकर अजय देवगन ने जताई चिंता, जानें क्या कहा?

अभिनेता अजय देवगन जल्द ही सब कुछ बेहतर होने की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेता ने कहा "कुछ दिनों पहले ही दिल्ली को येलो अलर्ट पर रखा गया। अन्य राज्यों ने नए लॉकडाउन प्रतिबंधों के संकेत दिए हैं। रिपोर्ट्स का कहना है कि ओमिक्रॉन दुनिया भर में 2022 की शुरुआत को प्रभावित कर सकता है। इस वजह से मनोरंजन उद्योग फिर से बैकफुट पर जा सकता है। मैं बस आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि चीजें ना बिगड़े। लोगों के स्वास्थ्य और जेब को नुकसान नहीं होना चाहिए।"

2022 की फिल्मों और बॉक्स ऑफिस पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "कई ऐसी फिल्में रहीं जिन्होंने महामारी के बीच भी बहुत पैसा कमाया है, इसलिए मैं आशान्वित हूं। मैं निश्चित रूप से कहूंगा कि आने वाली फिल्में रिकॉर्ड तोड़ देगी। अगर स्पाइडर मैन जैसी हॉलीवुड फिल्म को इतनी सफलता मिल सकती है, तो हिंदी फिल्म को क्यों नहीं? एसएस राजामौली की आरआरआर आ रही है। रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी ने महामारी के बीच में लगभग 196 करोड़ रुपये की कमाई की। मैं फिलहाल बस स्थिति सुधरने के लिए प्रार्थना करता हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मोहनलाल ने निर्देशक के रूप में 'बारोज' का फर्स्ट लुक किया जारी

अभिनेता मोहनलाल ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बारोज' का फर्स्ट लुक जारी किया है, जो एक निर्देशक के रूप में उनकी शुरूआत होगी। फर्स्ट लुक जारी करते हुए सोशल मीडिया पर, मोहनलाल ने कहा, "यहां एक और वर्ष के लिए एक टोस्ट है आप सभी को शुभकामनाएं और समृद्धि! यह वर्ष आपके जीवन के सबसे कीमती समय में से एक हो! नया साल मुबारक हो! बारोज फर्स्ट लुक!" मोहनलाल फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे, जिसे 3डी में शूट किया जाना है और जिसमें स्पेनिश अभिनेता पाज वेगा और राफेल अमरगो महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।

भारत की पहली 3डी फिल्म 'माई डियर कुट्टीचथन' के निर्देशन के लिए पहचाने जाने वाले जिजो पुन्नूस द्वारा लिखित, 'बारोज' में जाने-माने सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन कैमरे से कैप्चर करते हुए नजर आएंगे। एंथनी पेरुंबवूर द्वारा निर्मित इस फिल्म में मलयालम अभिनेता स्पेनिश खोजकर्ता वास्को डी गामा के खजाने की रखवाली करने वाले एक जिन्न की भूमिका निभाएंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia