सिनेजीवन: कोरोना की चपेट में आईं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना और अक्षय की 'पृथ्वीराज' की रिलीज टली

कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ और एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं और अक्षय कुमार की नई फिल्म 'पृथ्वीराज' 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन भारत में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के मामलों में उछाल के बीच फिल्म की रिलीज को टाल दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

इस साल ईद पर रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती 2' इस साल ईद पर रिलीज होने जा रही है। टाइगर की ये पहली ऐसी फिल्म जिसमें उन्होंने धांसू एक्शन सीन्स किए। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारियाऔर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आएंगे। बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी है। ज्यादातर सेलेब्स अपनी फिल्मों की शूटिंग जल्दी-जल्दी पूरी कर रहे हैं। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए है हालांकि, आने वाले समय में उनकी दो धांसू फिल्में रिलीज होने वाली है। टाइगर की फिल्म 'हीरोपंती 2' इस साल ईद पर रिलीज होने जा रही है। उनकी ये पहली ऐसी फिल्म जिसमें उन्होंने धांसू एक्शन सीन्स किए। इस फिल्म में जिस तरह के एक्शन सीन्स उन्होंने किए है उस तरह के पहले कभी नहीं किए। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म उनकी डेब्यू हीरोपंती का सीक्वल है। फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना की चपेट में आईं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना

कोरोना और उसके नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के सामने आने के बाद से दुनियाभर में खौफ का माहौल है। महाराष्ट्र में तो कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ और एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती भी इस वायरल की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी देते हुए सुमोना ने लिखा-'मैं मध्यम लक्षणों के साथ कोविड पॉजिटिव हो गई हूं। घर पर क्वारैंटाइन हूं। पिछले हफ्ते से मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से रिक्वेस्ट करूंगी कि कृपया अपना टेस्ट करवाएं। धन्यवाद।' बीते दिनों खबर आई थी कि द कपिल शर्मा शो की शूटिंग पर ब्रेक लगने वाला है। कोरोना के नए वेरियेंट ‘ओमिक्रोन’ ने देश के हर कोने में पैर पसारना शुरू कर दिया है। कपिल शर्मा कोरोना के नए वेरियेंट को लेकर सजग हो गए हैं और उन्होंने अपने शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रेक से पहले 28 दिसंबर की रात को द कपिल शर्मा शो का एपिसोड शूट कर लिया था। इससे पहले शो को ताला तब लगा था जब कोरोना केस ने रफ्तार पकड़ी थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ओमिक्रॉन के मामले बढ़ने के बीच अक्षय की 'पृथ्वीराज' की रिलीज टली

अक्षय कुमार की नई फिल्म 'पृथ्वीराज' 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन भारत में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के मामलों में उछाल के बीच फिल्म की रिलीज को टाल दिया है। एक सूत्र ने कहा, "आपके पास एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है जो देशभर में दर्शकों को पसंद आएगी, तो आप उसके साथ इतना बड़ा रिस्क नहीं ले सकते हैं। 'पृथ्वीराज' तब रिलीज होनी चाहिए जब सिनेमाघर दर्शकों से खचाखच भरे हो। अगर ये अभी रिलीज होगी तो ये अपना उद्देश्य पूरा नहीं कर पाएगी। हमें इंतजार करना चाहिए क्योंकि ये जब रिलीज होगी तो बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचाएगी।" "फिल्म की अगली तारीख ओमिक्रॉन की स्थिति देखते हुए की जाएगी।" भारत में मामलों में वृद्धि के बीच सख्त नियम लागू किए गए हैं और नई दिल्ली में सिनेमाघरों को बंद करने का फैसला किया गया है। सूत्र ने आगे कहा, "हर कोई 'पृथ्वीराज' को बॉक्स-ऑफिस पर देखना चाहता है और इसके लिए इंतजार करना होगा।" चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित 'पृथ्वीराज' पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कीर्ति कुल्हारी : 'ह्यूमन' के जरिये मैंने डॉक्टर के दृष्टिकोण को समझा

नई मेडिकल थ्रिलर सीरीज 'ह्यूमन' में डॉ सायरा सबरवाल की भूमिका निभाने वाली कीर्ति कुल्हारी ने बताया कि उनके किरदार ने उन्हें चिकित्सा पेशेवरों के दृष्टिकोण को समझने में मदद की। कुल्हारी को अभिनेत्री होने पर गर्व है क्योंकि इससे उन्हें कई लोगों के जीवन और पेशेवरों के किरदारों को जीने का मौका मिलता है। अभिनेत्री ने आगे बताया, "डॉक्टर की भूमिका निभाते हुए मैंने एक डॉक्टर होने के पीछे के महान विचार को समझा। डॉक्टर होने का वास्तव में क्या मतलब है, किसी के लिए निस्वार्थ भाव से रहना और उनके दर्द को कम करने में मदद करना, ये जब मैंने इस सीरिज से सीखा है।" एक अभिनेत्री के रूप में अपनी प्रक्रिया को परिभाषित करते हुए, वह कहती हैं, "मैं अपने सभी किरदारों को सही से समझने की कोशिश करती हूं, फिर उस पेशे से जुड़े लोगों से मिलती हूं।" कीर्ति ने कहा, अभिनय की सुंदरता है ये कि आप अपने द्वारा निभाए किरदारों से दर्शकों के साथ जुड़ते हो। इससे आप एक बेहतर इंसान बनते हो ।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia