सिनेजीवन: होली पर पति संग सनी लियोन का लिपलॉक और 'राम सेतु' से अक्षय का फर्स्ट लुक आया सामने

होली के मौके पर सनी लियोन पति डेनियल वेबर के प्यार में रंगी नजर आईं। सनी लियोन ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह पति के साथ लिप लॉक कर रही हैं और अभिनेता अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु' से अपने फर्स्ट लुक को साझा किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

होली पर पति संग सनी लियोन का लिपलॉक, यूं सेलिब्रेट किया त्योहार

बी-टाउन की बेबी डॉल यानि सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी लाइफ से जुड़े हर अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करना पसंद करती हैं। हाल ही में होली के मौके पर उन्होंने अपने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में सनी लियोन फैमिली के साथ होली पर धमाल मचा रही हैं। होली के मौके पर सनी लियोन पति डेनियल वेबर के प्यार में रंगी हैं। एक तस्वीर में वह पति के साथ लिप लॉक कर रही हैं। वहीं एक तस्वीर में डेनियल सनी लियोन को रंग में रंगते दिख रहे हैं। इसके अलावा कुछ तस्वीर में वह अपनी बेटी निशा और जुड़वा बेटों , अशर और नूह के साथ होली खेल रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा-'परिवार के साथ सबसे अच्छी होली!! इसके बारे में कुछ भी प्रीटी या डेलिकेट नहीं है। निशा, अशर और नूह ने रंगो से जीत हासिल की और उन्होंने वही किया जो वो करना चाहते थे! बस मज़ा आ गया! भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें और आशा करती हूँ कि आपका जीवन हमेशा रंग से भरा रहे !!'

फिल्म आरआरआर से अजय देवगन का लुक 2 अप्रैल को होगा रिलीज!

निर्देशक एसएस राजामौली और उनकी आरआरआर टीम ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म के बारे में एक अपडेट साझा किया है। आरआरआर से अजय देवगन के यूनिक लुक को 2 अप्रैल के दिन रिलीज किया जाएगा। पैन-इंडिया फिल्म से हाल ही में अल्लुरी सीता रामाराजू की भूमिका में राम चरण का लुक जारी किया गया था और अब, टीम ने अजय देवगन के अनदेखे अवतार का मोशन पोस्टर रिलीज करने का वादा किया है। फिल्म की टीम द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए पोस्टर में लिखा गया है,आरआरआर से अजय देवगन के यूनिक लुक को 2 अप्रैल के दिन रिलीज किया जाएगा।" एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिनका पिछला वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट भारतीय फिल्म है। यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अक्षय कुमार ने किया 'राम सेतु' में अपने लुक का अनावरण

अभिनेता अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु' से अपने फर्स्ट लुक को साझा किया है। अभिनेता ने मंगलवार से इस फिल्म के लिए शूटिंग करनी शुरू कर दी है। इसे अपने खास फिल्मों में से एक बताते हुए अक्षय ने खुलासा किया है कि वह फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। अभिनेता इसमें लंबे बालों और आंखों में चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। उन्होंने प्रशंसकों से अपने लुक पर प्रतिक्रिया मांगी है। अक्षय तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखते हैं, "मेरी सबसे खास फिल्मों में से एक के बनने का सफर आज से शुरू होता है। हैशटैगरामसेतु की शूटिंग शुरू होती है। फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट के किरदार में हूं। इस लुक पर आपके विचार जानना चाहूंगा क्योंकि मेरे लिए यह हमेशा से काफी मायने रखा है।" फिल्म में जैकलीन फर्नाडीज और नुसरत भरूचा भी हैं। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा हैं। फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग मुंबई में होगी।

अजय देवगन स्टारर 'मैदान' की शूटिंग फिर होगी शुरु

बॉलीवुड में एक बार फिर कोरोना का कहर काफी तेज हो चुका है। एक के बाद एक कई कलाकार वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान के निर्देशक अमित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए थे, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी और वह क्वारंटीन पर थे। अब वह कोरोना निगेटिव हो चुके हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरु होने वाली है। बता दें, फिल्म की लगभग एक महीने की शूटिंग अभी बची है। निर्माता बोनी कपूर ने कहा, लगभग एक महीने की शूटिंग बाकी है। लेकिन यह मई अंत तक जाएगी क्योंकि हर मैच की शूटिंग के पहले कुछ दिनों का समय चाहिए होगा ताकि ग्राउंड और पिच को सही किया जा सकते। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "अमित हाल ही में कोरोना निगेटिव हुए हैं। वह अब स्वस्थ महसूस कर रहे हैं और जल्द ही शूटिंग वापस शुरु करेंगे।" अमित शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन प्रसिद्ध फुटबॉल कोच सयैद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। फिलहाल फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग चल रही है, जिसमें सभी फुटबॉल मैच के सीन फिल्माए जाएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आरएसवीपी ने 'ए थर्सडे' से यामी का पहला लुक किया रिलीज!

रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी ने ब्लू मंकी फिल्म्स के साथ अपनी आगामी डायरेक्ट-टू-डिजिटल थ्रिलर 'ए थर्सडे' से आखिरकार यामी गौतम का बहुप्रतीक्षित लुक रिलीज कर दिया है जिसमें वह एक शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं। बेहजाद खंबाटा द्वारा निर्देशित और लिखित, यह फिल्म गुरुवार को होने वाली अकल्पनीय घटनाओं पर आधारित है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री फिल्म में नैना जायसवाल नामक एक सिंपल स्कूल शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं। उनका लुक बहुत सिंपल रखा गया है, जिसने उनके किरदार के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। फिल्म एक बुद्धिमान प्ले स्कूल शिक्षक की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 16 बच्चों को बंधक बना लेती है। ए थर्सडे के निमार्ता, रोनी स्क्रूवाला आरएसवीपी के तहत ए थर्सडे का निर्माण करेंगे क्योंकि वह हमेशा नई स्क्रिप्ट और प्रतिभाओं की तलाश में रहते हैं। इस दिलचस्प थ्रिलर में नेहा धूपिया, डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी, माया सराओ जैसे कई प्रतिभाशाली कलाकारों ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं, जिसमें यामी गौतम प्रमुख भूमिका में हैं। आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स द्वारा निर्मित ए थर्सडे, 2021 में डिजिटल रूप से रिलीज होगी जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू की गई है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय