सिनेजीवन: सनी लियोनी की वेब सीरीज पर कोरोना का हमला! और फरहान बने मार्वल स्टूडियो के इंटरनेशनल प्रोजेक्ट का हिस्सा

अभिनेत्री सनी लियोनी की अपकमिंग वेब सीरीज 'अनामिका' पर कोरोना का हमला देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि कई क्रू मेंबर्स कोरोना से संक्रमित हुए हैं और बॉलीवुड निर्माता- निर्देशक- सिंगर- अभिनेता फरहान अख्तर ने मार्वल स्टूडियोज़ का एक प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स में फरहान अख्तर की एंट्री!

बॉलीवुड निर्माता- निर्देशक- सिंगर- अभिनेता फरहान अख्तर ने मार्वल स्टूडियोज़ का एक प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है। अभिनेता ने अब तक इसे पूरी तरह से गोपनीय रखा था। लेकिन अब वो शूटिंग के लिए मुंबई से रवाना भी हो चुके हैं। फरहान फिलहाल बैंकाक में इस इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र ने साझा किया,"मार्वल स्टूडियोज़ के साथ एक परियोजना की शूटिंग के लिए फरहान इन दिनों एक अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों और क्रू के साथ बैंकॉक में हैं, जिन्हें दुनिया भर में सबसे बड़े फिल्म स्टूडियोज़ में से एक माना जाता है।" सूत्र आगे कहते हैं, "इस प्रोजेक्ट्स से जुड़ी बाकी सभी अन्य जानकारी बेहद गोपनीय रखी गयी है।" गौरतलब है कि 'मार्वल स्टूडियोज़' एक अमेरिकी फिल्म और टेलीविजन स्टूडियो है जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं और इन्हें अपने अभूतपूर्व काम के लिए दुनियाभर से प्यार मिलता रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सलमान खान ने कबीर सिंह की आत्मकथा के कवर को किया लॉन्च

अपने प्रशंसकों को प्रसन्न करते हुए, प्रतिष्ठित अभिनेता काबीर बेदी ने आज अपनी आगामी ऑटोबायोग्राफी 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर' का बुक कवर लॉन्च कर दिया है जिसे वेस्टलैंड पब्लिकेशंस (एक अमेजॉन कंपनी) द्वारा 19 अप्रैल 2021 को पब्लिश किया जाएगा। यह बुक कवर एक प्रमुख पत्रिका के फेसबुक प्लेटफ़ॉर्म पर बॉलीवुड के हार्टथ्रोब सलमान खान द्वारा रिलीज़ किया गया है। अपने बुक कवर के बारे में बात करते हुए, अंतर्राष्ट्रीय स्टार, जो अपनी बैरिटोन आवाज के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने वहाँ मौजूद सभी को टेरी ओ'नील की कहानी के सुनाई, जो एल्टन जॉन के फोटोग्राफर थे जिन्होंने 70 के दशक की शुरुआत में उनकी तस्वीर ली थी, जिसे एक प्रतिष्ठित बुक कवर के लिए बनाया गया था। सलमान के साथ अपनी बातचीत में, कबीर ने कई आकर्षक किस्से सुनाए जो उन्होंने पुस्तक में लिखे हैं। सबसे यादगार कहानी में से एक, उनका द्वारा लिया गया द बीटल्स का इंटरव्यू है जो उनके करियर का एक टर्निंग पॉइंट था, जिस वजह से उन्हें ऑल इंडिया रेडियो में करियर से हटकर एडवरटाइजिंग फिर थिएटर और आखिरकार सिनेमा की दुनिया में कदम रखने का अवसर मिला। उन्होंने अपने माता-पिता को भी याद किया जो उल्लेखनीय आध्यात्मिक व्यक्ति थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सनी लियोनी की अपकमिंग वेब सीरीज पर कोरोना का हमला, क्रू मेंबर्स हुए संक्रमित

कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। अब सनी लियोनी का स्टाफ भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके चलते फिल्म निर्माता और निर्देशक विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' की शूटिंग रुक गई है। बता दें सनी लियोन जल्द ही वेब सीरीज अनामिका ने नजर आने वाली थीं, लेकिन अब उनकी सीरीज से जुड़े दो क्रू मेंबर्स भी पॉजिटिव आ गए हैं। इसके कारण शूटिंग रोकनी पड़ी है। हालांकि सेट पर सभी तरह की सावधानियां बरती गईं थी। शूटिंग पूरी होने में सिर्फ चार दिन बाकी थे, लेकिन अब कोरोना के कारण इस सीरीज की शूटिंग पूरी होने में देरी हो सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने किया आत्मदाह

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी अस्मिता और बेटी श्रृष्ठी गुप्ता ने आत्मदाह कर लिया है। दोनों ने अपने घर में ख़ुद को आग लगाकर अपनी जान दी है। इस खबर के बाद से हर कोई बेहद हैरान है और इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहें हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि मुंबई के अंधेरी में 55 साल की एक महिला ने अपने घर पर बेटी के साथ आग लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। पहचान करने पर मालूम पड़ा की महिला और लड़की फिल्म मेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी हैं। यह घटना बीते सोमवार की है। जब अस्मिता और श्रृष्ठी ने दोपहर को अपने डी.एन नगर अंधेरी वाले घर में ही ख़ुद को आग लगा ली। जब आस पास के लोगों को इस बात की खबर हुई तो फायरब्रिगेड बुलवाई गई। जिसके बाद जल्दी से दोनों कूपर हॉस्पिटल पहुंचाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और पत्नी की जान जा चुकी थी। जब्कि बेटी को जो की 70 प्रतिशत तक जल चुकी थी उसे ऐरोली नेशन बर्न्स सेंटर में रेफर किया गया। वहां उनकी बेटी जिंदगी की जंग और नहीं लड़ पाई और मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'हीरोपंती 2' ने अपना पहला शेड्यूल किया पूरा, सेट से लीक हुई टाइगर की फोटो!

टाइगर श्रॉफ के करियर को ऊंची बुलंदियों पर पहुंचाने वाली फिल्म 'हीरोपंती' ने अपने दूसरे भाग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इसे गोपनीय रखा गया था और बेहद शांति से अहमद खान ने मुंबई में टाइगर की शूटिंग के लगभग दो सप्ताह पूरे कर लिए है। एक सूत्र ने साझा किया, सबकुछ बहुत आसानी से हो गया। 'हीरोपंती 2' ने सकारात्मक नोट पर शुरूआत की है। सेट पर टाइगर पूरे जोश में थे। 'हीरोपंती' फ्रेंचाइजी साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है, जिन्होंने बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले युवाओं के पीछे खड़े होने में बहुत समय निवेश किया है। स्रोत ने साझा किया, डायनामिक युथ के लिए साजिद की स्क्रिप्ट सेंस परफेक्ट है जो अपने करियर को आगे ले जाने और बॉलीवुड में स्थापित होने के लिए उत्साहित हैं। उन्हें युवाओं का समर्थन करना पसंद है और प्रतिभाओं को पहचानने की समझ है। 'हीरोपंती', जो मई 2014 में रिलीज हुई थी और एक ब्लॉकबस्टर थी, जिसमें टाइगर के साथ कृति सनोन नजर आई थीं, जबकि 'हीरोपंती 2' में तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। 'हीरोपंती 2' के म्यूजिक स्कोर का पदभार एक आर रहमान को सौंपा गया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय