सिनेजीवन: दिशा सालियान केस की CBI जांच होगी या नहीं? SC सुनाएगा फैसला और जानें रिया के जेल में कैसे कटे 28 दिन?

सुशांत की EX मैनेजर दिशा सालियान की मौत की सीबीआई जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट 12 अक्टूबर को फैसला सुनाएगा और रिया चक्रवर्ती की जमानत के बाद सतीश मानेशिंदे ने मीडिया को बताया कि रिया ने भायखला जेल में 28 दिन गुजारे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत की EX मैनेजर दिशा सालियान केस की जांच क्या CBI करेगी? 12 अक्टूबर को होगा फैसला

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर सुप्रीम कोर्ट में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई है। सीबीआई की निगरानी में इस केस की जांच हो इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट में 8 अक्टूबर को सुनवाई हुई हालांकि अब उच्चतम न्यायालय 12 अक्टूबर को इस मामले में फैसला सुनाएगा। अब 4 दिन बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद साफ हो पाएगा कि क्या दिशा सालियान की मौत की जांच सीबीआई करेगी कि नहीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रिया ने जेल में कैसे कटे 28 दिन? वकील ने किया खुलासा!

ड्रग्स के आरोप में जेल में कैद रिया चक्रवर्ती को करीब एक महीने बाद जमानत मिल गई है। वकील सतीश मानेशिंदे ने एक्ट्रेस की जमानत पर खुशी जाहिर की है। रिया चक्रवर्ती की जमानत के बाद सतीश मानेशिंदे ने मीडिया को बताया कि रिया ने भायखला जेल में 28 दिन गुजारे थे। ऐसे में सतीश मानेशिंदे ने उन्हें फाइटर भी कहा। सतीश मानेशिंदे ने बताया कि मैं खुद जेल जाकर रिया की हालत देखता था, क्योंकि वह केवल परिस्थितियों का शिकार थीं। उसने जेल के हिसाब से खुद को ढाल लिया था, क्योंकि कोरोना महामारी के चलते उन्हें घर का खाना भी नसीब नहीं होता था।

जेल में रिया अन्य कैदियों की तरह रहती थी। एक आर्मी परिवार से संबंध रखने की वजह से वह खराब परिस्थितियों से लड़ीं'। वकील ने आगे कहा कि रिया हर उस शख्स का सामना करने को तैयार हैं जो उनपर आरोप लगाने और नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है। क्योंकि रिया सुशांत के सबसे ज्यादा करीब थीं और उनके साथ लिव इन में भी रहीं, इसलिए सब उनके पीछे पड़े हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रोहनप्रीत सिंह-नेहा कक्कड़ का हुआ रोका!

इंडस्ट्री की फेमस सिंगर और इंडियन आइडल जज नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। खबरें हैं कि नेहा 24 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत संग लेंगी 7 फेरे लेंगी। हालांकि इन खबरों पर अभी तक नेहा और रोहनप्रीत की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। इसी बीच नेहा और रोहन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि ये तस्वीर उनकी रोका सेरेमनी की है। सामने आई इस तस्वीर में नेहा रोहनप्रीत के साथ काउच पर बैठी हैं। उनके हाथ में गिफ्ट्स हैं। रोहनप्रीत के पेरेंट्स भी दोनों के साथ बैठे हुए हैं। नेहा और रोहनप्रीत तस्वीर में एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ये तस्वीर पिछले महीने की है। नेहा और रोहनप्रीत इसी महीने के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

यश ने फिर से शुरू की 'केजीएफ 2' की शूटिंग!

साल 2018 में रिलीज हुई सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' वर्ष की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक थी और उनके किरदार रॉकी ने पूरे देश में तहलका मचा दिया था। फिल्म की अगली कड़ी की शूटिंग पर हालिया महामारी के कारण ब्रेक लग गया था, लेकिन अब लॉकडाउन में दी गयी ढील के साथ, लोगों ने फिर से काम करना शुरू कर दिया है। पिछले कुछ दिनों से यश सेट पर वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और आज दिन की शुरूआत में, अभिनेता ने शूटिंग फिर से शुरू करने की खबर के साथ अपने प्रशंसकों को सूचित करते हुए, अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है। यश खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखते है, लहरों को रोका नहीं जा सकता लेकिन आप तैरना सीख सकते हैं. एक लम्बे ब्रेक के बाद..राकी ने आज फिर से तैरना शुरू किया।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next