सिनेजीवन: तांडव की टीम को नहीं मिली SC से राहत, होंगे गिरफ्तार? और फिल्म 'धमाका' के रिलीज को लेकर बड़ी खबर आई सामने

'तांडव' के अभिनेताओं, निर्माताओं की बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने गिरफ्तारी से सुरक्षा की मांग की थी और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। खबर है कि धमाका की राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिये हैं।

तांडव से ली गई तस्वीर
तांडव से ली गई तस्वीर
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

तांडव के ऐक्टर्स, मेकर्स हो सकते हैं गिरफ्तार, SC ने गिरफ्तारी से सुरक्षा देने से किया इनकार

वेब श्रृंखला 'तांडव' के अभिनेताओं, निर्माताओं की बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने गिरफ्तारी से सुरक्षा की मांग की थी। तांडव में सैफ अली खान समेत अन्य अभिनेताओं ने अभिनय किया है और अली अब्बास जफर इसके निर्देशक हैं। न्यायमूर्ति अशोक भूषण की अध्यक्षता वाली तीन न्यायाधीशों की पीठ ने केवल देश भर में पंजीकृत विभिन्न एफआईआर की क्लबिंग पर नोटिस जारी किया और अभिनेता जीशान अयूब और अन्य को मामलों में एफआईआर या जमानत रद्द करने के लिए उच्च न्यायालयों का रूख करने को कहा। वरिष्ठ अधिवक्ता फली एस. नरीमन ने वेब श्रृंखला के कलाकारों और निर्माताओं के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई के आदेश नहीं देने का अनुरोध किया। हालांकि, पीठ ने राहत देने से इनकार कर दिया और कहा कि आप उच्च न्यायालय जाएं। सुनवाई के दौरान शीर्ष अदालत ने कहा कि वह एफआईआर क्लब करने के अनुरोध पर विचार कर सकता है, लेकिन वह सीआरपीसी के तहत उच्च न्यायालय की शक्ति नहीं ले सकता।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कार्तिक आर्यन की 'धमाका' सिनेमाघर नहीं, ओटीटी पर होगी रिलीज!

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। अफवाह है कि धमाका की राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिये हैं। बता दें, कार्तिक ने इस फिल्म की शूटिंग महज 10 दिनों में ही खत्म कर दी थी। यह एक रिकॉर्ड है। धमाका की शूटिंग 14 दिसंबर को शुरू हुई थी और कार्तिक ने इसके लिए 14 दिन की डेट्स दी थीं। लेकिन कार्तिक ने अपना काम 10 दिनों में ही पूरा कर दिया। पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो, खबर है कि मेकर्स ने इस फिल्‍म को नेटफ्लिक्स को भारी भरकम दाम में बेच दिया है। बताया जा रहा है कि यह डील 85 करोड़ में फाइनल की गई है। आने वाले कुछ दिनों में रिलीज डेट की घोषणा की जा सकती है।

OTT पर रिलीज होगी 'धमाका'
OTT पर रिलीज होगी 'धमाका'

इस अभिनेत्री समेत तीन हस्तियों को हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, जाने क्या है मामला?

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, अजु वर्गीज और क्रिकेटर विराट कोहली मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे हैं। इन तीनों हस्तियों के खिलाफ केरल हाईकोर्ट ने सट्टेबाजी को बढ़ावा देने का आरोप में नोटिस जारी किया है। दरअसल, तमन्ना भाटिया, विराट कोहली और अजु वर्गीस ये तीनों ऑनलाइन रम्मी गेम के ब्रांड एम्बेसेडर हैं और तीनों के ऊपर ऑनलाइन सट्टेबाजी को प्रमोट करने का आरोप लगा है। साथ ही कोर्ट ने इस मामले में राज्य सरकार से भी जवाब मांगा है। बता दें कि जुलाई 2020 में तमन्ना भाटिया और विराट कोहली के खिलाफ चेन्नई के एक वकील ने मद्रास हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। वकील ने तीनों पर आरोप लगाया था कि ये विज्ञापन के जरिए ऑनलाइन सट्टेबाजी का प्रचार कर रहे हैं। सट्टेबाज कंपनी विराट और तमन्ना भाटिया जैसी हस्तियों का इस्तेमाल कर युवाओं को भटकाने की कोशिश कर रही हैं और इसलिए दोनों को गिरफ्तार करना चाहिए। याचिका दायर करते हुए कोर्ट से आग्रह किया था कि ऑनलाइन सट्टेबाजी पर प्रतिबंध लगाने के निर्देश जारी करने चाहिए, क्योंकि युवाओं को इसकी लत लग रही है।

इस अभिनेत्री समेत तीन हस्तियों को हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस
इस अभिनेत्री समेत तीन हस्तियों को हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस

रिलीज हुआ जमाई 2.0 का टीजर, दिखा निया का हॉट अंदाज

शो 'जमाई राजा'का 2014 में पहली बार प्रीमियर हुआ था जिसने 3 साल तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है। जी 5 ने हाल ही में अपने वेब सीरीज वर्शन के दूसरे सीजन की घोषणा की है जिसका नाम 'जमाई 2.0 सीजन 2' है। जमाई राजा का डिजिटल सीक्वल अपने प्लॉट ट्विस्ट और ग्लैमरस लुक के साथ पहले सीजन से भी दमदार नज़र आ रहा है।अब, प्लेटफार्म ने इस रोमांटिक ड्रामा की झलक साझा करते हुए 'जमाई 2.0 सीज़न 2' का बहुप्रतीक्षित टीज़र रिलीज कर दिया है जिसने दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है। टीजर रिलीज के बारे में बात करते हुए, रवि दुबे ने कहा,“जमाई 2.0 अब तक एक जबरदस्त सफ़र रहा है। व्यक्तिगत रूप से, यह वृद्धि और अधिक अवसरों का स्थान रहा है और मुझे बेहद खुशी हुई है कि हम दूसरे सीज़न के साथ वापस आ रहे हैं जो प्रशंसकों और उनके प्यार के बिना संभव नहीं था। हमने सिद्धार्थ और रोशनी के इमोशनल रोलर कोस्टर सफ़र की झलक साझा करते हुए टीज़र रिलीज़ कर दिया है। मुझे आशा है कि दर्शक टीज़र का आनंद लेंगे और 26 फरवरी को ज़ी5 पर शो देखेंगे।

वरुण धवन ने शादी की शुभकामनाओं के लिए लोगों को शुक्रिया कहा

जस्ट-मैरिड अभिनेता वरुण धवन ने बुधवार को ट्वीट कर अपने और उनकी पत्नी, फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के प्रति दिखाए गए प्यार और पॉजिटिविटी के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा, "पिछले कुछ दिनों से मुझे और नताशा को सभी से बहुत प्यार और पॉजिटिविटी मिली है, इसलिए मैं हर किसी को दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।" वरुण ने अपने बचपन के प्यार नताशा से रविवार को अलीबाग के द मेंशन हाउस रिसॉर्ट में शादी कर ली। महामारी के कारण, शादी में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्तों ही शामिल हुए थे। रविवार से अभिनेता इंस्टाग्राम पर शादी के विभिन्न पलों को साझा कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "लाइफ लॉन्ग लव अब आधिकारिक बन गया।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */