सिनेजीवन: अश्लील वीडियो केस में शर्लिन को 'सुप्रीम' राहत और 'मिस्टर मम्मी' में जेनेलिया संग प्रेग्नेंट रितेश देशमुख!

अश्लील वीडियो मामले में शर्लिन चोपड़ा को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है, कोर्ट ने शर्लिन की गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक लगा दी है, वहीं बॉलीवुड जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा आगामी फिल्म, 'मिस्टर मम्मी' में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अश्लील वीडियो मामले में शर्लिन चोपड़ा को मिली बड़ी राहत, SC ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

साल 2021 में बॉलीवुड में अश्लील वीडियो मामला खूब सुर्खियों में आया था, जिसमें इंडस्ट्री से राज कुंद्रा, पूनम पांडे और गहना वशिष्ठ और शर्लिन चोपड़ा जैसे सेलेब्स के नाम सामने आए थे। वहीं अब इस केस में शर्लिन चोपड़ा को बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार 4 फरवरी को दिए अपने एक आदेश में शर्लिन की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। गौरतलब है कि शर्लिन ने सुप्रीम कोर्ट में बॉम्बे हाई कोर्ट से उनकी अग्रिम जमानत खारिज करने के फैसले के खिलाफ एक अपील दायर की थी। कोर्ट ने याचिका पर महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी किया है। पीठ ने कहा, नोटिस जारी किया है...इस बीच, याचिकाकर्ता के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाए। शर्लिन के वकील सुनील फर्नांडिस ने कहा कि इस मामले के अन्य आरोपियों को पहले ही सुरक्षा दी जा चुकी है। मामले से जुड़ी एक प्राथमिकी में शर्लिन को पूनम पांडे के साथ आरोपी बनाया गया है। बता दें, हाई कोर्ट ने शर्लिन की अग्रिम जमानत याचिका पिछले साल 25 नवंबर को खारिज कर दी थी। इसके साथ ही दिसंबर में राज कुंद्रा को भी गिरफ्तारी से सुरक्षा प्रदान की गई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कॉमेडी फिल्म 'मिस्टर मम्मी' के साथ पर्दे पर साथ नजर आएंगे रितेश-जेनेलिया

बॉलीवुड जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा आगामी फिल्म, 'मिस्टर मम्मी' में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कॉमेडी ड्रामा में रितेश प्रेग्नेंट हो जाते हैं। फिल्म के मूल में एक दंपति की कहानी है जो बच्चों के मामले में विरोधी विकल्प रखते हैं। हालांकि, नियति ने दोनों के लिए कुछ और ही योजना बनाई है। यह फिल्म एक दशक के बाद रितेश और जेनेलिया के स्क्रीन पर पुनर्मिलन को भी चिह्न्ति करेगी। उन्हें आखिरी बार 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' में साथ देखा गया था। टी-सीरीज फिल्म्स और हेक्टिक सिनेमा ने फिल्म को रोल आउट करने के लिए हाथ मिलाया है। शाद अली द्वारा निर्देशित, 'मिस्टर मम्मी' को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत द्वारा सह-निर्मित किया गया है।

25 फरवरी को रिलीज होगी विक्रांत, सान्या की 'लव हॉस्टल'

विक्रांत मैसी, सान्या मल्होत्रा और बॉबी देओल अभिनीत 'लव हॉस्टल' 25 फरवरी को ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। 'गुड़गांव' फेम शंकर रमन द्वारा लिखित और निर्देशित, 'लव हॉस्टल' विक्रांत और सान्या द्वारा निभाए गए एक युवा जोड़े की यात्रा का अनुसरण करता है, वहीं बॉबी देओल भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। उत्तर भारत के ग्रामीण इलाकों में फिल्माई गई, 'लव हॉस्टल' एक ऐसी दुनिया में आशा और अस्तित्व की कहानी है जहां सत्ता और पैसा तबाही और रक्तपात की ओर ले जाता है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, रमन ने कहा कि यह एक गहरी संतोषजनक यात्रा रही है और यह एक तारकीय कलाकारों और चालक दल के समर्थन के बिना संभव नहीं होता। फिल्म को ²श्यम फिल्म और शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित किया गया है। गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित, 'लव हॉस्टल' 25 फरवरी से जी5 पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

सिनेजीवन: अश्लील वीडियो केस में शर्लिन को 'सुप्रीम' राहत और 'मिस्टर मम्मी' में जेनेलिया संग प्रेग्नेंट रितेश देशमुख!

'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर रिलीज, आलिया-विजय राज ने मचाया धमाल

आलिया भट्ट की अपकमिंग बायोग्राफिकल क्राइम ड्रामा 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। संजय लीला भंसाली निर्देशित 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' के एक अध्याय से रूपांतरित किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में भंसाली के सिग्नेचर प्रोडक्शन डिजाइन और सौंदर्य ने सबका दिल जीत लिया है। फिल्म में आलिया के साथ विजय राज, शांतनु माहेश्वरी, सीमा भार्गव पाहवा, इंदिरा तिवारी और वरुण कपूर हैं।

फिल्म में अजय देवगन, हुमा कुरैशी और इमरान हाशमी कैमियो करेंगे। विजय राज, जो अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, वेश्यालय के रखवाले के रूप में अपने पूरी तरह से तैयार किए गए प्रदर्शन के साथ दर्शकों को एक बार फिर से मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म काठियावाड़ की एक साधारण लड़की गंगा हरजीवनदास की कहानी बताती है, जिसे उसके प्रेमी द्वारा वेश्यावृत्ति में बेच दिया जाता है। विपत्ति के जीवन पर काबू पाने, गंगा अपने क्षेत्र को चिह्न्ति करती है और कमाठीपुरा के रेड लाइट क्षेत्र की गंगूबाई बन जाती है।

संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को 72 वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;