फिल्म जगत से एक और बुरी खबर, नहीं रहीं दिग्गज अदाकारा सुरेखा सीकरी, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

2020 में सुरेखा सीकरी को दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक आया था। तभी से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। आज सुबह एक बार फिर दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पॉपुलर शो बालिका वधू समेत कई बड़े शोज और फिल्मों का हिस्सा रहीं दिग्गज अदाकारा सुरेखा सीकरी का हर्ट अटैक के कारण निधन हो गया। 75 साल की उम्र में सुरेखा ने आखिरी सांस ली। आज सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया।

आपको बता दें, एक्ट्रेस लंबे वक्त से बीमार चल रही थीं। 2020 में सुरेखा सीकरी को दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक आया था। तभी से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। 2018 में सुरेखा सीकरी को पैरालाइटिक स्ट्रोक आया था।

सुरेखा ने अपने करियर की शुरुआत थियेटर से की थी। उसके बाद उन्होंने टेलीविजन और फिल्मों का रुख किया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1978 में पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'किस्सा कुर्सी का' से की थी। उनको तीन बार बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला।

उत्तर प्रदेश की रहने वाली सुरेखा ने एनएसडी से ग्रेजुएशन किया था। उन्हें 1989 में संगीत नाट्य अकादमी का अवॉर्ड भी मिला था। सुरेखा को कलर्स के शो बालिका बधु में कल्याणी देवी के किरदार के लिए भी हमेशा याद किया जाएगा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia