सिनेजीवन: सोशल मीडिया पर सूर्यवंशी का धमाल और ‘बिग बी’ ने शेयर की ‘अमर अकबर एंथोनी’ की तस्वीर

रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार के इस एक्शन पैक्ड फिल्म में इस बार सिंघम और सिंबा का भी तड़का देखने को मिलेगा और रिलीज के 8 साल बाद ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ को लेकर हुआ ये खुलासा

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिलीज हुआ अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का ट्रेलर

रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार के इस एक्शन पैक्ड फिल्म में इस बार सिंघम और सिंबा का भी तड़का देखने को मिलेगा। वहीं कटरीना संग अक्षय की केमिस्ट्री एक बार फिर पर्दे पर नजर आएगी।

ट्रेलर में सूर्यवंशी की कहानी की झलक दिखाई गई है। इसमें अक्षय कुमार एक एंटी टेररिज्म स्क्वॉड कॉप हैं जो देश के लिए कुछ भी कर सकते हैं। उनकी फैमिली में उनकी पत्नी कटरीना कैफ हैं और एक बच्चा है। उन्हें एक अज्ञात हमले का पता चलता है। लेकिन इस दौरान वीर अपने बच्चे को खो देता है। ट्रेलर के अंत में रणवीर सिंह की एंट्री होती है। पर यही एक सरप्राइज नहीं है। उनकी एंट्री के बाद सिंघम यानी अजय देवगन की भी धमाकेदार एंट्री होती है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के एक्टर चुनने में लग गया था एक साल

अनुराग कश्यप की ओर से निर्देशित फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की कास्ट के चयन के लिए करीब एक साल का वक्त लगा था। साथ ही किरदारों के लिए 300 से अधिक एक्टर्स को चुना गया था। एक इंटरव्यू में फिल्म के कास्ट डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया कि फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर' के बाद से लोगों ने कास्टिंग के काम को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है। साथ ही उन्होंने फिल्म की कास्ट को लेकर कहा कि उन्हें फिल्म के किरदारों के लिए 384 एक्टर्स को कास्ट किया था और इस पूरे प्रोसेस में उन्हें करीब एक साल का वक्त लगा था।


फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अमर अकबर एंथोनी के सेट की तस्वीर

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अमर अकबर एंथोनी फिल्म से जुड़ी एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है। ये फिल्म 1977 में रिलीज हुई थी। बिग बी ने अमर अकबर एंथोनी मूवी के मुहूर्त की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है। अमिताभ ने कैप्शन में लिखा- राइट में मान जी (मनमोहन देसाई) सर झुकाए हुए अमिताभ बच्चन, परवीन बाबी, शबाना आजमी, नीतू सिंह, विनोद खन्ना और धरम जी जिन्होंने क्लैप दिया था।

फिल्म सिर्फ मुंबई के 25 थियेटर में 25 हफ्तों तक चली थी। आप पूरे देश की कल्पना कीजिए। बता दें कि अमर अकबर एंथोनी फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म थी। फिल्म में जबरदस्त एक्शन के साथ कॉमेडी का तड़का देखने को मिला था। फिल्म को आज भी काफी पसंद किया जाता है। अमिताभ बच्चन, विनोद खन्ना और ऋषि कपूर की बॉन्डिंग फिल्म में देखने लायक थी। फिल्म के गानों भी सुपरहिट थे।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

फिल्म 'मेजर' में नजर आएंगी शोभिता धुलिपाला

अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला निर्देशक शशि किरण की फिल्म 'मेजर' में एक अहम किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म से तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू बतौर निर्माता आगाज कर रहे हैं। फिल्म 26/11 के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन से प्रेरित है। अभिनेता अदिवी शेष मुख्य भूमिका में हैं। अभिनेत्री का कहना है कि इस द्विभाषी फिल्म में उनका किरदार स्पष्ट रूप से विस्तृत है। शोभिता ने कहा, 'मेजर' में मेरा किरदार पूरी तरह से विस्तृत है और ईमानदारी के साथ निभाया गया है। मेरी पहली तेलुगू फिल्म 'गुडाचारी' को समीक्षकों ने भी सराहा था और यह बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही थी, इसलिए मेरे लिए 'मेजर' में उसी टीम के साथ फिर से काम करना दोगुनी खुशी की बात है।"

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

डेनिम ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं अंकिता

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में देखा गया था। हालांकि फिल्मों के अलावा वह सोशल साइट्स पर अपने प्रशंसकों के लिए आए दिन नई तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह डेनिम ड्रेस और हाई नी बूट्स में नजर आ रही हैं। अंकिता ने हल्का मेकअप किया है। वहीं खुले बालों में वह काफी दिलकश लग रही हैं। तस्वीर में उनके साथ टीवी कलाकार जिया मुस्तफा भी हैं। साझा की गई तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "हमारे रीयूनियन की खुशी में।" सोशल प्लेटफॉर्म पर उनकी इस तस्वीर को अब तक चार हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। अभिनेत्री आगामी फिल्म 'बागी 3' में नजर आएंगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ )

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia