सिनेजीवन: सुशांत-जैकलीन की ‘ड्राइव’ नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज और केबीसी में आसान सवाल पर अटकने पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी

वेब स्ट्रीमिंग साईट नेटफ्लिक्स पर सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘ड्राइव’ जल्द ही रिलीज की जाएगी और ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ के सामने हॉट सीट पर बैठकर आसान से सवाल पर अटकने पर सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीस स्टारर 'ड्राइव' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्मकार करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया है। करण ने ट्विटर पर लिखा, "ड्राइव के साथ हाई गियर शिफ्ट कीजिए। जल्द ही आपके नेटफ्लिक्स स्क्रींस पर आ रही है।"

जैकलीन ने लिखा, "अपने सनीज (धूप के चश्में) को बाहर निकालिए। हम गर्माहट लाने आ रहे हैं..हैशटैगड्राइव नेटफ्लिक्स इंडिया पर जल्द ही आ रही है।"

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के निर्देशक तरुण मनसुखानी हैं। सुशांत ने इससे पहले एक इंटरव्यू में एक न्यूज एजेंसी को बताया था, "यह एक हीस्ट (आपराधिक फिल्मों की एक उपश्रेणी) फिल्म है। जब आप इसे देखेंगे तो आप जान ही नहीं पाएंगे कि अगले पल क्या होने वाला है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

केबीसी में आसान सवाल पर अटकने पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी

हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' के एक एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से रामायाण से संबंधित एक बेहद ही आसान से सवाल का जवाब पूछा गया, जिसके लिए सोनाक्षी को लाइफ लाईन तक का इस्तेमाल करना पड़ा। केबीसी के इस एपिसोड में सोनाक्षी राजस्थानी उद्यमी रुमा देवी संग हॉट सीट पर मेगास्टार और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने नजर आईं। अमिताभ ने पूछा, "रामायण के अनुसार, हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे?" इस सवाल का जवाब देने में सोनाक्षी काफी कन्फ्यूज नजर आईं और उन्होंने लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया।

इस पर अमिताभ बच्चन भी खुद को नहीं रोक सके और उन्होंने आखिरकार उनसे पूछ ही लिया कि "आपके पिताजी का नाम है शत्रुघ्न, आप जिस घर में रहती हैं, उसका नाम है रामायाण। आपके जितने चाचा हैं, वे सब रामायण से संबंधित हैं, आपको यह नहीं पता कि लक्ष्मण के लिए लाए थे संजीवनी बूटी?"

सोनाक्षी ने इसके जवाब में कहा, "मुझे लगा था, लेकिन मैं इनके लिए बहुत नर्वस थी तो चांस नहीं लेना चाहती थी।"

इस वाकिए के बाद सोनाक्षी बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। एक यूजर ने ट्वीट किया, "सोनाक्षी के परिवार से कुछ लोगों के नाम : शत्रुघ्न (पिता), लव (भाई), कुश (भाई), राम (अंकल), लक्ष्मण (अंकल), भरत (अंकल), उनके पिता के घर का नाम : रामायण। अब इस वीडियो को यह जानने के लिए देखें कि क्यों हैशटैगयोसोनाक्षीसोडम्ब ट्रेंड कर रहा है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia