सिनेजीवन: सुशांत केस में रिया के वकील बोले- सिर्फ फंसाने की कोशिश की जा रही और काला हिरण मामले में सलमान को राहत!

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी की टीम द्वारा दायर चार्डशीट पर रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे का बयान सामने आया है और काला हिरण मामले में अभिनेता सलमान खान को बड़ी राहत मिली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत केस: NCB की चार्जशीट पर रिया के वकील बोले, सिर्फ फंसाने की कोशिश की जा रही

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी की टीम द्वारा दायर चार्डशीट पर रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे का बयान सामने आया है। सतीश मानेशिंदे ने कहा कि हम लोगों ने भी 12000 पन्नों के साथ चार्जशीट की उम्मीद की थी। एनसीबी किसी भी तरह से रिया चक्रवर्ती को फंसाने की पुरजोर कोशिश में लगी है। एनीसीबी ने 33 आरोपियों के पास से जितना नशीला पदार्थ बरामद किया था वह अन्य रेड के मामले में कुछ भी नहीं हैं। सतीश मानेशिंदे ने एनसीबी पर रिया को फंसाने के आरोप लगाने के साथ ही कहा कि एनसीबी बॉलीवुड के ड्रग एंगल का खुलासा करना चाहती है जबकि जिन मशहूर हस्तियों को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था उनके पास से नारकोटिक्स को कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। ईश्वर ही जाने क्या सच है, वह ऐसा क्यों कर रहे हैं और क्यों झूठे आरोपों में फंसा रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

काला हिरण मामले में सलमान को हाईकोर्ट से राहत

बॉलीवुड एक्टर लंबे समय से काला हिरण मामले में कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रहे हैं। वहीं शुक्रवार को सलमान खान के लिएराजस्थान हाईकोर्ट से राहत भरी खबर सामने आई है। हाई कोर्ट जस्टिस मनोज गर्ग की कोर्ट में सलमान की ओर से पेश ट्रांसफर पिटीशन पर सुनवाई करते हुए अधीनस्थ न्यायालय में सलमान से जुड़े सभी लंबित मामलों में सुनवाई पर रोक लगा दी है। दरअसल, कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए सलमान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने बताया कि एक्टर के अलावा आरोपी नीलम, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, दुष्यंत सिंह और फिल्म एक्टर सैफ अली खान सीजेएम कोर्ट से बरी हो चुके हैं। उनके खिलाफ राज्य सरकार ने उच्च न्यायालय में अपील पेश कर रखी है। इसके अलावा अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने बताया कि सलमान को सीएम ग्रामीण कोर्ट ने 5 साल की सजा दी थी इसके खिलाफ सलमान ने जिला एवं सत्र जिला जोधपुर न्यायालय में अपील पेश कर रखी है और राज्य सरकार ने एक मामले में सलमान को बरी किए जाने के खिलाफ जिला जिला जोधपुर कोर्ट में पेश कर रखी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

राखी सावंत के दावे पर जावेद अख्तर ने लगाई मुहर

टीवी शो 'बिग बॉस 14' में नजर आने के बाद एक्ट्रेस राखी सावंत को काफी फेम मिला है। उनकी फैन फॉलोविंग में भी काफी इजाफा हुआ है। एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले राखी सावंत ने ये न्यूज देकर कि जावेद अख्तर उनकी जिदंगी पर बायोपिक बनाने वाले हैं, सनसनी मचा दी थी। उनके खुश फैंस काफी खुश नजर आए थे और कई इस बात को झूठ मान रहे थे। वहीं अब इस मुद्दे पर जावेद अख्तर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और सबको सच बताया है। जावेद अख्तर ने एक एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल से बात करते हुए बताया, 'हां, यह सच है कि मैं उसकी जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहता हूं। 4-5 साल पहले हम एक ही फ्लाइट में सफर कर रहे थे। तब उसने मुझे अपने बचपन के बारे में बताया था और तब मैंने सोचा था कि मैं एक दिन उसकी जिंदगी पर एक स्क्रिप्ट जरूर लिखूंगा।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत केसः NCB ने दायर की चार्जशीट तो बहन श्वेता में फिर जागी न्याय की उम्मीद!

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने बीते शुक्रवार अपनी चार्जशीट दाख‍िल कर दी है। एनसीबी ने कुल 30 हज़ार पन्नों की चार्जशीट तैयार की है, जिसमें मुख्य आरोपी के तौर पर रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल है और उनके समेत कुल 33 लोगों का नाम शामिल है। एनसीबी के इस कदम को सुशांत केस में अहम दिन बताया जा रहा है। इसी बीच दिवंगत सुशांत की बहन श्वेता ने एनसीबी के इस स्टैप को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक सुरंग में से एक व्यक्ति जा रहा है। सुरंग में अंधेरा है और बाहर उजाला दिख रहा है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'सुरंग के अंत में हमेशा प्रकाश होता है।' यानी उनके कहने का मतलब है कि हर अंधेरे के बाद उजाला जरूर होता है।

म्यूजिक वीडियो 'ये गलियां ये चौबारा' की रिलीज की तैयारी में जुटे दिनेश सुदर्शन सोई

'बेस्ट डेब्यूटेंट डायरेक्टर' की श्रेणी में 'दादासाहेब फाल्के आइकन अवार्डस' से नवाजे जा चुके निर्देशक दिनेश सुदर्शन सोई वर्तमान में म्यूजिक वीडियो 'ये गलियां ये चौबारा' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसका निर्देशन उन्होंने खुद किया है। सोई एक प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने के लिए उत्साहित महसूस कर रहे हैं और लगातार मन लगाकर काम करना चाहते हैं। इससे पहले भी दिनेश साल 2019 में 'सर्वश्रेष्ठ कास्टिंग निर्देशक' की श्रेणी में इस पुरस्कार से सम्मानित हो चुके हैं। सोई ने अब तक कई पुरस्कार हासिल किए हैं, जिनमें एशिया बुक ऑफ रिकॉर्डस में फाइनेस्ट कास्टिंग डायरेक्टर, सबसे अधिक कास्टिंग के लिए इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्डस और ब्रावो इंटरनेशनल बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्डस इत्यादि शामिल हैं। वर्तमान में वह पूरी तरह से म्यूजिक वीडियो और वेबसीरीज के निर्देशन में व्यस्त हैं और अपनी अनटाइटल्ड फिल्म का प्री-प्रोडक्शन कर रहे हैं। सर्वश्रेष्ठ डेब्यू निर्देशक की श्रेणी में दादा साहब फाल्के आइकन अवार्ड हासिल करने वाले दिनेश सुदर्शन सोई ने कहा कि उनकी बेटी मायशा सोई उनके लिए भाग्यशाली हैं, इसलिए उन्होंने अपनी बेटी को यह पुरस्कार समर्पित किया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;