सिनेजीवन: सुशांत के परिवार ने AIIMS डॉक्टर के खिलाफ शिकायत की दर्ज और 'लक्ष्मी बॉम्ब' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

सुशांत के परिवार ने AIIMS की रिपोर्ट पर नाराजगी जताई है और एम्स के डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है और अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह से लक्ष्मण से लक्ष्मी का अवतार अक्षय कुमार लेते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

AIIMS के डॉक्टरों के खिलाफ सुशांत के परिवार ने दर्ज की शिकायत, जानें क्यों?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बीते दिनों एम्स के डॉक्टरों ने एक्टर फोरेंसिक रिपोर्ट शेयर की थी। रिपोर्ट के अनुसार सुशांत की बॉडी में किसी तरह का जहर नहीं मिला है। अंत सुशांत की हत्या नहीं हुई है, उन्होंने सुसाइड किया है। एम्स की इस रिपोर्ट से अब काफी लोग नाराज दिखाई दे रहे हैं, हालांकि एक्टर के परिवार ने भी इस रिपोर्ट पर नाराजगी जताई है और एम्स के डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। खबर है कि हाल ही में सीबीआई को सुशांत के परिवार के वकील की ओर से एक कंप्लेंट लेटर मिला है, जिसमें एम्स के डॉक्टर पर सुशांत की फोरेंसिक रिपोर्ट लीक करने का आरोप लगाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर रिलीज

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' चर्चा में बनी हुई है। फैंस बेसब्री से जिस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं उसका ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह से लक्ष्मण से लक्ष्मी का अवतार अक्षय कुमार लेते हैं। अक्षय कुमार ट्रेलर में कहते हैं कि जिस दिन उनके सामने भूत आएगा वह चूड़ियां पहन लेंगे। इसके बाद उनके साथ अजीबो-गरीब बातें होती हैं और एक दिन वह साड़ी और चूड़ी पहन लेते हैं। इस दौरान आपको कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का मिलता है। अक्षय कुमार की पत्नी का रोल अदा कर रहीं कियारा आडवाणी की भी कॉमिक टाइमिंग शानदार है।

बॉलीवुड स्टार सना खान ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

बॉलीवुड स्टार और बिग बॉस में शामिल हो चुकीं अभिनेत्री सना खान ने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर इसकी जानकारी दी है। सना ने गुरुवार रात को इंस्टाग्राम पर लिखा, "भाइयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आपसे बात कर रही हूं। मैं सालों से शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अर्से में मुझे हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई, जिस चीज के लिए मैं उनकी शुक्र गुजार हूं, लेकिन अब कुछ दिन से मुझ पर ये एहसास कब्जा जमाए हुए हैं कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वह दौलत और शोहरत कमाए?"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

रिलेशन की खबरों पर नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत ने लगाई मुहर

टीवी शो इंडियन आइडल की जज और फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि नेहा और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, और जल्द शादी करने जा रहे हैं। इसी बीच नेहा कक्कड़ ने तस्वीर शेयर कर कन्फर्म कर दिया है कि वो और रोहनप्रीत रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो सिंगर रोहनप्रीत के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में कपल काफी खुश दिखाई दे रहा है और मस्ती भरे अंदाज में पोज दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हसीना ने लिखा, ‘तुम मेरे हो’।

बॉलीवुड के खिलाफ पायल घोष ने निकाली भड़ास

पायल घोष ने बॉलीवुड स्टार्स पर तंज कसा है। पायल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बॉलीवुड में तो लोग चुल्लू भर पानी में डूब के भी नेचुरल डेथ मर जाते हैं...!! न बीवी न बच्चा न बाप बड़ा न मैया द व्होल थिंग इज देट के भइया सबसे बड़ा रूपाईया।' पायल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। काफी लोग पायल के इस ट्वीट पर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next