सिनेजीवन: सुशांत ड्रग केस में रिया और भाई शौविक की फिर बढ़ सकती हैं मुश्किलें और मशहूर डायरेक्टर की बिगड़ी तबीयत

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस में एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती का नाम चर्चा में आया है और मनोरंजन जगत से हाल ही में एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। पश्चिम बंगाल के दिग्गज और मशहूर डायरेक्टर तरुण मजूमदार की हालत काफी गंभीर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस: रिया चक्रवर्ती पर खतरा !

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस में एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती का नाम चर्चा में आया है। इसकी वजह यह है कि मुंबई की विशेष अदालत ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ अन्य के खिलाफ ड्रग केस में ड्राफ्ट चार्ज दाखिल कर दिए गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने के आरोप में इस पूरे मामले को लेकर स्पेशल जज वीजी रघुवंशी इसकी सुनवाई कोर्ट में 12 जुलाई 2022 को करेंगे। स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर अतुर सरपंदे ने ड्रग केस फाइल करने को लेकर यह जानकारी दी है कि रिया और शौविक ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था। सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीदी और भुगतान भी किया है। इस बीच ड्रग्स केस के कुछ आरोपियों ने पहले से डिस्चार्ज ऐप्लिकेशन दाखिल कर दिया है। बता दें कि डिस्चार्ज ऐप्लिकेशन यानी कि आरोपमुक्त पर फैसला होने के बाद ही कोर्ट इस केस को लेकर आरोप तय कर सकती है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में 1 महीने की पूछताछ के लिए जेल में रखा गया था।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

मैं खेल सितारों के साथ होती हूं तो स्टार स्टक हो जाती हूं: तापसी पन्नू

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज मिताली राज की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार अभिनेत्री तापसी पन्नू ने इस बात को स्वीकार किया है कि वह जब खेल सितारों के साथ होती हैं तो स्टार स्टक हो जाती हैं। खेल के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, "मैं खेल सितारों के साथ स्टार स्टक हूं। मैंने कॉलेज तक बड़े होने के दौरान कई फिल्में नहीं देखीं, लेकिन मैंने बचपन से ही खेल खेले हैं।" उसने कहा, "इसलिए, जब भी मैं एक स्पोटर्स स्टार को देखती हूं, तो मैं हमेशा स्टार स्टक हो जाती हूं, जो बहुत सम्मान के साथ आता है जो मेरे मन में उनमें से प्रत्येक के लिए है। मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती हूं कि जब मेरे चारों ओर एक स्पोटर्स स्टार हो तो मैं एक लाइन का उल्लंघन न करूं और अपने सामान्य स्वभाव से बचूं।"

'शाबाश मिठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और प्रिया एवेन द्वारा लिखित यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की मशहूर कप्तान मिताली दोराई राज के जीवन पर आधारित है। 23 साल के करियर में, मिताली ने 7 एकदिवसीय मैचों में लगातार 50 रन बनाए हैं और 4 विश्व कप में भारत का नेतृत्व किया है। कहानी 8 साल की लड़की होने से लेकर क्रिकेट के दिग्गज बनने तक के सफर को ट्रैक करती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मशहूर डायरेक्टर तरुण मजूमदार की बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में भर्ती

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। पश्चिम बंगाल के दिग्गज और मशहूर डायरेक्टर तरुण मजूमदार की हालत काफी गंभीर है। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूत्रों के मुताबिक, 92 साल के फिल्म निर्देशक मजूमदार को गुर्दे की समस्या की शिकायत के बाद बीते शुक्रवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनका अभी एसएसकेएम अस्पताल के सीसीयू में इलाज चल रहा है। अस्पताल के एक प्रवक्ता ने बताया था कि उनकी हालत में पहले सुधार हो रहा है, जिसके बाद उन्हें जनरल वार्ड में ट्रांसफर कर दिया था लेकिन सोमवार रात उनकी तबीयत फिर से खराब होने लगी जिसके बाद उन्हें फिर से आईसीयू में भर्ती किया गया है। बता दें, तरुण बालिका बधू (1967), कुहेली (1971), श्रीमन पृथ्वीराज (1973), फुलेश्वरी (1974), दादर कीर्ति (1980), भालोबासा (1985) और अपान अमर अपान (1990) जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में इंडस्ट्री को दे चुके हैं। उन्हें 1962 की बंगाली फिल्म 'कांचर स्वर्ग' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। इसके अलावा वो राष्ट्रीय पुरस्कार, बीएफजेए पुरस्कार, पद्म श्री और पांच फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित हो चुके हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia