सिनेजीवन: सुशांत की पहली बरसी पर फैंस ने लगाई न्याय की गुहार और अमिताभ ने फिल्म की शूटिंग की शुरू

सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर लोग दिवंगत के घर के बाहर पहुंचे और उनके इंसाफ की मांग कर रहे हैं और दूसरा लॉकडाउन हटने के बाद अमिताभ बच्चन सोमवार को शूटिंग करने के लिए रवाना हुए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत की पहली बरसी पर फैंस ने लगाई न्याय की गुहार

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 1 साल हो गया है। साल 2020 की 14 जून की उस मनहूस दोपहर को याद कर सुशांत के चाहने वालों की आंखें एक बार फिर नम हो गई हैं। सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। सुशांत की अचानक मौत ने हर किसी को चौंका दिया था। वहीं आज उनकी पहली पुण्यतिथि पर सुशांत फैंस और दोस्त उन्हें याद कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर लोग दिवंगत के घर के बाहर पहुंचे। उन्होंने वहां एक्टर की तस्वीर के सामने मोमबत्ती जला कर श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही न्याय की गुहार लगाई। इस दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें किपिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने पूरे देश में खलबली मचा दी थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत की पहली पुण्यतिथि : सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ 'वी मिस यू'

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक साल पूरे हो गए हैं, लेकिन आज भी वह अपने अनगिनत प्रशंसकों के दिलों में जिंदा हैं। पिछले साल आज ही के दिन यानि कि 14 जून को सुशांत के असामयिक निधन ने सभी को हिलाकर रख दिया था। सोमवार को उनकी पहली बरसी पर हैशटैग सुशांत सिंह राजपूत के साथ ट्विटर पर वी मिस यू ट्रेंड कर रहा है। सुशांत के एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "वी मिस यू मैनी। वाकई में एक साल पलक झपकते बीत गया, लेकिन आपकी यादें अभी भी हमारे दिल में हैं। मुझे प्रेरणा देने वाले इंसान की याद आ रही है। हैशटैग सुशांत सिंह राजपूत।" एक अन्य फैन ने लिखा, "आप चले गए हो, लेकिन आपको भुलाया नहीं जा सकता। अभी भी, एक साल बीत जाने के बाद भी यह एक डरावने सपने के जैसा लगता है। वी मिस यू लीजेंड हैशटैग सुशांत सिंह राजपूत।" उनके किसी और प्रशंसक ने लिखा, "पिछले साल इसी दिन हमने इस मुस्कान को खो दिया था। हमने उनके करिश्माई व्यक्तित्व, उनकी प्रतिभा और उनके अनोखेपन को समझने में देर कर दी। वह एक हीरा हैं, जिसका बॉलीवुड हकदार नहीं है। उम्मीद है कि आपकी दूसरी छोर पर सुकून से रह रहे हैं। वी मिस यू।" सुशांत के एक और प्रशंसक ने लिखा, "वे कहते हैं कि एक मरे हुए की जान जिंदा इंसान के दिल में बसती है। माफ करना मैं यह शब्द नहीं लिखना चाह रहा था क्योंकि इसे कहने और लिखने में काफी दर्द होता है। हां, हमारे दिलों में आपकी जगह बहुत बड़ी है। वी मिस यू एसएसआर।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

लॉकडाउन 2.0 के बाद पहले दिन शूटिंग पर पहुंचे बिग बी

दूसरा लॉकडाउन हटने के बाद अमिताभ बच्चन सोमवार को सुबह 7 बजे शूटिंग करने के लिए रवाना हुए। दिग्गज अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने मास्क पहन रखा है। बिग बी ने कैप्शन लिखा, "सुबह 7 बजे काम पर जा रहा हूं। लॉकडाउन 2.0 के बाद पहले दिन की शूटिंग। पैंगोलिन मास्क के साथ। उन्होंने आगे लिखा, हर दिन हर तरह से चीजें बेहतर और बेहतर होंगी।" अभिनेता ने यह शेयर नहीं किया कि वह किस चीज की शूटिंग कर रहे हैं या प्रोजेक्ट का नाम क्या है। अमिताभ बच्चन कई फिल्मों 'ब्रह्मास्त्र', 'चेहरे', 'झुंड', 'मे डे', 'अलविदा' और हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' के रीमेक नजर आएंगे। इसके अलावा वह प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनाम फिल्म भी काम करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

गदर एक प्रेम कथा' के 20 साल, सनी देओल ने कही ये बात

15 जून 2001 को रिलीज हुई दो बड़ी फिल्में- लगान और गदर एक प्रेम कथा। दोनों फिल्में ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर शानदार रहीं, बल्कि अपने कंटेंट की वजह से खूब पॉपुलर रहीं। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' इस 15 जून को 20 साल पूरे करने वाली है। कोई शक नहीं कि सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर भारतीय फिल्म के इतिहास में खास जगह रखती है। फिल्म की कहानी, किरदार, डायलॉग्स से लेकर गाने भी आज तक लोगों के दिमाग में ताजा हैं। यह फिल्म भारत के विभाजन पर आधारित है। ज़ी नेटवर्क के बैनर तले बनी इस फिल्म को आप 15 जून को ज़ी बॉलीवुड और ज़ी सिनेमा एचडी पर शाम 7.30 बजे देख सकते हैं। फिल्म के 20 साल पूरे होने के खास मौके पर सनी देओल ने मीडिया के साथ फिल्म से जुड़ी अपनी यादें की हैं। सनी देओल का कहना है कि उन्हें अपने जीवन में कई शानदार भूमिका निभाने का अवसर मिला है। उनमें से एक भूमिका तारा सिंह की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुनील ग्रोवर कॉमेडी को कैसे इतना आसान बनाते हैं?

दर्शकों को हंसाने के लिए उन्हें ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है। जब वह केवल एक ऑनलाइन लाइनर या एक्सप्रेशन के छोटे-छोटे मोड़ देते हैं, तो उनके दर्शक हंसी नहीं रोक सकते। सुनील ग्रोवर कॉमेडी को इस हद तक आसान बनाते हैं। सुनील ने आईएएनएस को बताया "मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि लोग मेरी बात पर हंसते हैं। इसलिए, इसके अलावा और कुछ नहीं है। हम सभी को अपना काम करना है और अपने चुटकुले बनाने हैं, और इसे कैसे प्रस्तुत करना है और इसे कैसे करना है। मुझे यह पसंद है। शायद इसके लिए प्यार कभी-कभी काम करता है।" 43 वर्षीय ग्रोवर ने टेलीविजन पर गुत्थी, डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी के अपने किरदारों के लिए सुर्खियां बटोरीं हैं। उन्होंने 'भारत', 'गब्बर इज बैक', 'पटाखा' और 'बाघी' जैसी कई अन्य फिल्मों में भी अभिनय किया है। उन्होंने कहा "मैं जो करता हूं उससे प्यार करता हूं और वह एक टूल है। यह कुछ ऐसा है जिसे दिखाया नहीं जा सकता। मैं कुछ और नहीं कर सकता। हो सकता है कि जब आप यह जानते हैं कि यही एकमात्र जीवित रहने का तरीका है तो आपको इसे प्यार करना होगा।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia