सिनेजीवन: सुशांत सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी! और राकेश रोशन पर 6 गोलियां चलाने वाला गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों के लिए खुशखबरी आई है। खबरें हैं कि मल्टीप्लैक्स खुलने के बाद एक्टर की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' बड़े पर्दे पर दस्तक देगी और निर्देशक राकेश रोशन पर साल 2000 में जिस शख्स ने हमला किया था उसे महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

Pawan Nautiyal

अनलॉक 5: सुशांत के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होगी 'दिल बेचारा'

15 अक्टूबर से देशभर में अनलॉक 5 की प्रक्रिया शुरु होगी। वहीं अनलॉक 5 बॉलीवुड जगत के लिए खुशियों की सौगात लेकर आई है। दरअसल, सरकार ने 15 अक्टूबर से थियेटर्स को खोलने की इजाजात दे दी हैं। देशभर के मल्टीप्लैक्स और सिंगल स्क्रीन्स की रौनक लौटने वाली है। इन सबके बीच दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों के लिए भी खुशखबरी आई है। खबरें हैं मल्टीप्लैक्स खुलने के बाद एक्टर की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। कुछ समय पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया था। इस फिल्म को नवंबर के पहले हफ्ते में रिलीज किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इस साल शादी की सालगिरह नहीं मनाएंगे दिलीप कुमार और सायरा बानो, ये है वजह

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और उनकी पत्नी अभिनेत्री सायरा बानो इस साल 11 अक्टूबर को पड़ने वाले शादी की सालगिरह को नहीं मानऐंगे। क्योंकि कोरोनावायरस के चलते उन्होंने अपने दो छोटे भाइयों को खो दिया है। दिग्गज अभिनेता ने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर संदेश देते हुए लिखा, " सायरा बानो खान के तरफ से संदेश--अक्टूबर 11 मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन रहा है। ये वही दिन है जब दिलीप साहब ने मुझसे शादी की थी और मेरे जीवन का सपना सच हुआ था। इस साल हम लोग सालगिरह नहीं मना रहे हैं। सभी जानते हैं कि हमने दो भाइयों एहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है। कोरोनावायरस के चलते कई सारे परिवारों ने कई सारे लोगों को खो दिया है। इस कठिन समय में हमारा आप लोगों से निवेदन है कि हम सभी एक दूसरे कि सुरक्षा और बेहतरी के लिए भगवान से प्रार्थना करें। उम्मीद करती हूं कि भगवान हम सबका साथ दे। सुरक्षित रहें।"

फोटो: Getty Image
फोटो: Getty Image

राकेश रोशन पर 6 गोलियां चलाने वाला हमलावर गिरफ्तार

बॉलीवुड निर्देशक राकेश रोशन पर साल 2000 में एक हमला हुआ था। इस हमले में शामिल एक हमलावर अभी तक जेल में था और पैरोल पर बाहर था। उसके पैरोल की अवधि पूरी होने पर भी वो हमलावर वापस जेल नहीं लौटा था। इसके बाद से ही पुलिस उस हमलावर को ढूंढ रही थी और हाल ही में उसको महाराष्ट्र के ठाणे जिले से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक साल 2000 में इस कैदी ने राकेश रोशन पर हमला करते हुए करीब 6 गोलियां चलाईं थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, कर्नाटक के कोर्ट ने FIR दर्ज करने के दिये निर्देश

कर्नाटक की एक अदालत ने किसानों के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है। प्रथम श्रेणी के न्यायिक मजिस्ट्रेट (जेएमएफसी) की अदालत ने वकील रमेश नाइक द्वारा दाखिल शिकायत के आधार पर क्या थासंदरा थाने के निरीक्षक को रनौत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है। बता दें, कृषि संबंधित तीन बिल को लेकर कंगना ने ट्वीट किया था- कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की ऐक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं.. CAA से एक भी इंसान की सिटिज़ेन्शिप नहीं गयी मगर इन्होंने ख़ून की नदियां बहा दी.."

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ड्रग्स मामले में फंसी सारा के लिए भाई का खास मैसेज

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद इस मामले में इंडस्ट्री के कई नामी हस्तियों के नाम सामने आए। इनमें से एक नाम पटौदी खानदान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान का भी था। जिसे लेकर एनसीबी ने सारा से पूछताछ भी की थी। इस मामले में सारा का नाम आने से सैफ काफी नाराज हुए थे यही वजह थी कि सैफ ने करीना और तैमुर संग दिल्ली जाने का फैसला किया था। अब सारा के भाई इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने ब्रिटिश लेखक के मशहूर लेखक विन्सटन चर्चिल को कोट करते हुए लिखा- 'अगर आप बुरे वक्त से गुजर रहे हैं तो बुरे वक्त को गुजर जाने दीजिए।'

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next