सिनेजीवन: सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जंतर मंतर पर धरना और फिल्म 'खाली पीली' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने गांधी जयंती के मौके पर सुशांत के फैन्स से दिल्ली के जंतर मंतर पर इकट्ठा होने की अपील की और अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म 'खाली पीली' पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी है। बोर्ड ने फिल्म से कई डायलॉग्स और अश्लील सीन काटे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जंतर मंतर पर धरना, बहन ने की खास अपील

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने गांधी जयंती के मौके पर सुशांत के फैन्स से दिल्ली के जंतर मंतर पर इकट्ठा होने की अपील की। श्वेता मे ट्वीट में लिखा- 'आज जंतर मंतर पर कैंपेन को जॉइन करें और सपोर्ट करें... ध्यान रखें मास्क जरूर लगाए, सोशल डिस्टेंसिंग और स्थानीय कानूनों का पालन करें। आइए, सही सवाल उठाते हैं और सही के लिए खड़े होते हैं।'इससे पहले सुशांत के बहनोई विशाल कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा- 'क्या हम मंजिल के करीब हैं? क्या सुशांत को न्याय मिलेगा? उसके मासूम चेहरे की यादें जागते वक्त और सपनों में हम पर हावी रहती हैं।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म 'खाली पीली' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

अभिनेता ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली 2 अक्टूबर को आपके लैपटॉप और टीवी स्क्रीन और गुरुग्राम-बेंगलुरु के कुछ ड्राइव-इन थिएटरों में भी रिलीज हो रही है। सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए फिल्म को सेंटल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड) का सर्टिफिकेट लेना जरूरी हो गया। खबर है कि इसके बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन पर कैंची चला दी है। सेंसर बोर्ड को फिल्म के कई अश्लील सीन और शब्दों को काट दिया है। CBFC ने इस फिल्म से न सिर्फ गालियां, बल्कि 'आइटम' शब्द और वर्जिनिटी वाले सीन्स, अनन्या पांडे के किरदार को गन्दी नजर से देखना को भी हटा दिया है। इसके आलावा तेहस नेहस गाने के लिए कुछ सेक्सुअल और अन्य सीन्स पर भी कैंची चला दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

यौन उत्पीड़न मामले में अनुराग कश्यप से हुई 8 घंटे पूछताछ

एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते दिनों फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी। इस मामले में अनुराग कश्यप बीते गुरूवार वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाने पहुंचे थे। यौन शोषण मामले में थाने में अनुराग से कल पुलिस ने पूरे 8 घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान फिल्ममेकर ने खुद पर लगे सारे आरोपों को खारिज किया। अनुराग कश्यप गुरवार सुबह 10.05 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे थे और शाम को करीब 6 बजे थाने से बाहर निकले। इस दौरान वो अपने वकील के साथ पहुंचे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सोनू सूद को ग्रामोदय बंधु मित्र अवार्ड का मिला सम्मान

ग्रामोदय चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड टेक्नोलॉजी (जीसीओटी) ने अभिनेता सोनू सूद को गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के करने के लिए गुरुवार को उन्हें ग्रामोदय बंधु मित्र पुरस्कार से सम्मानित किया। अभिनेता को जीसीओटी के तीन दिवसीय वर्चुअल कन्वेंशन के पहले दिन सम्मानित किया गया, जिसका उद्घायन तेलंगाना विधान परिषद के अध्यक्ष गुथा सुखेन्द्र रेड्डी ने किया था। इस अवसर पर अभिनेता ने जीसीओटी को आश्वासन दिया कि उनका संगठन, शक्ति अन्नदानम उनके साथ काम करेगा। जीसीओटी के कार्यकारी अध्यक्ष वसंत कुमार दामस्थपुरम ने कहा कि सोनू सूद ने कोविड-19 महामारी के दौरान सैकड़ों प्रवासी कामगारों को सुरक्षित घर लौटने में मदद की।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय