सिनेजीवन: 4 साल तक इस गंभीर बीमारी से ग्रस्त थीं सुष्मिता सेन और इस फिल्म में एक साथ दिखेंगी भाग्यश्री-कंगना 

सुष्मिता सेन ने बताया है कि वह बीते चार साल एक गंभीर बीमारी से पीड़ित रही हैं। जो कि शरीर की सबसे बड़ी अहम जरूरत है और कंगना रनौत इस समय फिल्म थलइवी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रही हैं और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री भाग्यश्री नजर आने वाली हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

4 साल से मुझे गंभीर बीमारी :सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने ऐसा खुलासा किया है जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। सुष्मिता सेन लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। कई बार उनकी वापसी की खबरें भी सामने आयीं। लेकिन इसमें किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं दिखाई पड़ी। वहीं इस बीच सुष्मिता सेन ने बताया है कि वह बीते चार साल एक गंभीर बीमारी से पीड़ित रही हैं। जो कि शरीर की सबसे बड़ी अहम जरूरत है। जिसका उनके शरीर पर गंभीर प्रभाव हो रहा था। एक वीडियो के जरिए सुष्मिता ने साफ तौर पर कहा है कि मैं आपको बता नहीं सकती कि उस वक्त मेरी हालत क्या हो गई थी। ज्ञात हो कि सुष्मिता की ये बामीर शरीर के इम्यून सिस्टम पर हमला कर उसे कमजोर करती जाती है। सुष्मिता सेन ने अपने यू ट्यूब चैनल पर एक वीडियो रिलीज किया है। इसके साथ उन्होंने एक पोस्ट साझा किया है। जहां पर पह वीडियो में जिम में नक चाक के साथ वर्क आउट करती हुई नजर आ रही हैं। सुष्मिता ने खुलासा किया है कि वह एडिसन बीमारी का दर्दनाक सामना कर चुकी हैं।

इस फिल्म में एक साथ दिखेंगी भाग्यश्री-कंगना रनौत

कंगना रनौत इस समय फिल्म थलइवी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रही हैं और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री भाग्यश्री नजर आने वाली हैं। कंगना रनौत ने उनके साथ काम करने को लेकर काफी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वो काफी खुशकिस्मत हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्वमुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका में नजर आने वाली हैं। जयललिता पहले अभिनेत्री भी रहीं हैं। पिंकविला से बात करते हुए कंगना रनौत ने अपने साथ भाग्यश्री की पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया था और कहा था कि पहली बार मिलने पर उनके लिए काफी सवाल उनके पास थे। गौरतलब है कि भाग्यश्री ने फिल्म मैने प्यार की रिलीज के बाद इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी और फिर लौटकर नहीं आईं हैं। बाद में वो इक्का दुक्का फिल्मों में दिखीं थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'मुझे नहीं लगता देश में अक्टूबर से पहले सिनेमाहॉल खुलेंगे"

मीडिया एवं इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर कोविड-19 के प्रभाव पर बात करते हुए, नाइक नाइक एंड कंपनी की दूसरी वेब श्रृंखला "एक्सपेरिमेंट न्यू एवेन्यूज - ओटीटी द गेम चेंजर" बेहद सफ़ल साबित हुआ है। इसके बहुप्रतीक्षित एपिसोड में मुकेश भट्ट, निखिल आडवाणी, राज नायक, समीर नायर, सुजॉय घोष, अल्लू अरविंद, कृष्णा डीके, करण बेदी, विक्रम मल्होत्रा और मधु मंटेना सहित मीडिया एवं इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के फिल्म निर्माता, निर्देशक और सिने गुरु शामिल हुए। घर बैठे लोगों के वर्तमान परिदृश्य पर जोर देते हुए, फिल्म निर्माता- निर्देशक सुजॉय घोष ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि कोविड का फिल्मों या ओटीटी से कोई लेना-देना है। मुझे याद है कि मेरे बड़े होने के वर्षों के दौरान, हमारे पास पड़ोस में पुस्तकालय थे, जिनमें बहुत सारी किताबें थीं। जहां आपको सदस्यता ले कर अपनी पसंद की पुस्तक पढ़ने मिलती थी। लेकिन इस चीज़ ने आपको किताब खरीदने से कभी नहीं रोका।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'स्कारफेस' अभिनेता जेनो सिल्वा का 72 साल की उम्र में निधन

1983 में आए क्राइम ड्रामा 'स्कारफेस' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर अभिनेता जेनो सिल्वा का निधन हो गया है। वह 72 वर्ष के थे। सिल्वा का निधन नौ मई को उनके घर पर हो गया था। उन्हें डिमेंशिया का एक प्रकार फ्रंटोटेम्पोरल डिजनरेशन था, जिसकी जटिलताओं के कारण उनकी मृत्यु हो गई। हॉलीवुड रिपोर्टर की रपट के मुताबिक उनके परिवार ने उनके निधन की खबर साझा की। अपने चार दशक के करियर के दौरान सिल्वा ने लुइस वाल्डेज की 'जूट सूट' (1981), रॉबर्ट टाउन की 'टकीला सनराइज' (1988), स्टीवन स्पीलबर्ग की 'एमिस्टेड' और 'द लॉस्ट वर्ल्ड : जुरासिक पार्क' (1997 में रिलीज दोनों), डेविड लिंच की 'मुल्होलैंड ड्राइव' (2001) और एफ गैरी ग्रे की 'ए मैन अपार्ट' (2003) में अभिनय किया था। टेलीविजन पर वह 'हिल स्ट्रीट ब्लूज', 'मियामी वाइस', 'वॉकर', 'टेक्सास रेंजर', 'स्टार ट्रेक : एंटरप्राइज' और 'अलियास' के एपिसोड में दिखाई दिए थे। सिल्वा को अभी भी सबसे ज्यादा खामोश हत्यारे द स्कल का किरदार निभाने के लिए याद किया जाता है, जो अल स्कारिनो के टोनी मोंटाना की 'स्कारफेस' में हत्या कर देता है। उनके परिवार में पत्नी पामेला, उनकी बेटी लूसिया, दो पोते और उनकी बहन हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अपनी बायोपिक में खुद काम करना चाहते हैं विराट कोहली

देश में इस समय कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच सभी सितारे घर पर हैं लेकिन कुछ लोग हैं जो कि लगातार सोशल मीडिया पर छाए रहते या फिर घरों में ही किसी ना किसी तरह की एक्टिविटी करते रहते हैं। इस समय फिल्में तो रिलीज नहीं हो पा रही है लेकिन फिल्मों और बायोपिक्स को लेकर विराट कोहली का एक बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है। विराट कोहली ने अपनी जिंदगी पर फिल्म को लेकर बात की है। कोहली ने भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम लाइव वीडियो चैट में बात की जिसके दौरान उन्होने मुद्दों पर बात करते हुए ये भी कहा है कि वो अपनी बायोपिक खुद ही करना चाहते हैं। लेकिन इसकी एक शर्त ये भी है कि फिल्म मे मेरे साथ अनुष्का शर्मा भी काम करें। विराट कोहली का ये बयान फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय